Crisp Bhopal - निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण

पात्र उमीदवार निचे दिए गए पते पर जा कर Crisp Bhopal (निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण) स्कीम का लाभ ले सकते है।

Crisp Bhopal
(निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण)

Crisp Bhopal, Crisp India, Crisp Bhopal Free Training Course, Crisp Free Training Course, Bhopal Free Training Course, Free Training Course, ग्रामीण विद्युतीकरण निगम लिमिटेड, free courses in Bhopal.
Crisp Bhopal - निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण
हेलो फ्रेंड्स स्वागत है आपका हमारी ऑफिसियल वेबसाइट www.careerbhaskar.com में। दोस्तों अगर आप अनुसूचित जाति, जनजाति, व अन्य पिछड़ा वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर बेरोजगार युवा है एवं सामान्य वर्ग की महिला है, और आपकी आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष के बिच में है , तो आज की यह अपडेट आप के लिए काफी हेल्पफुल हो सकती है। हर बार की तरह एक बार फिर से आप के लिए रोजगार से सम्बंधित अपडेट ले के आए है जिस की सहायता से आप फ्री में इस स्कीम का लाभ ले सकते है और इस के अंतर्गत होने वाले फ्री में ट्रेनिंग कोर्स कर सकते है। 

आज के इस पोस्ट में हम देखेंगे की -

  1. निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण प्रोग्राम क्या है? 
  2. और इस प्रोग्राम की सहायता से हम कैसे Free में Training कर सकते है और रोजगार के साथ आकर्षित स्कालरशिप प्राप्त कर सकते है। तो चलिए शुरू करते है...... 


निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण प्रोग्राम क्या है?

दोस्तों यह प्रोग्राम ग्रामीण विद्युतीकरण निगम लिमिटेड के द्वारा Crisp India के अंतर्गत समाज के अनुसूचित जाति, जनजाति, व अन्य पिछड़ा वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर बेरोजगार युवा एवं सामान्य वर्ग की महिला को फ्री में ट्रेनिंग कराने वाला प्रोग्राम है। इस प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य देश के आर्थिक रूप से कमजोर बेरोजगार युवा एवं सामान्य वर्ग की महिला को फ्री में कौशल प्रदान करना है जिस से वे एक अच्छा रोजगार प्राप्त कर सके। दोस्तों इस प्रोग्राम के अंतर्गत फ्री में कोर्स करने वाले छात्रों को स्कालरशिप भी दी जाती है और साथ ही रोजगार को उपलब्ध करने में भी सहयोग प्रदान किया जाता है।

अगर आप भी आर्थिक रूप से कमजोर बेरोजगार युवा एवं सामान्य वर्ग की महिला है तो आप भी इस स्कीम का लाभ उठा सकते है और फ्री में ट्रेनिंग कोर्स कर सकते है, जो की आप को भविष्य में जॉब हासिल करने में काफी मददगार हो सकता है।

About

Crisp Bhopal

"निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण"

Crisp Bhopal, Crisp India, Crisp Bhopal Free Training Course, Crisp Free Training Course, Bhopal Free Training Course, Free Training Course, ग्रामीण विद्युतीकरण निगम लिमिटेड, free courses in Bhopal.
About Crisp Bhopal "निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण" 
दोस्तों अब तक हमने देख लिया की Crisp Bhopal "निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण" Program क्या है अब हम देखते है की इस प्रोग्राम के अंतर्गत हम कैसे फ्री में Training कर सकते है, तो चलिए शुरू करते है....

About This Free Training Course -

  • इस परीक्षण कार्यक्रम के दौरान कराये जाने वाले कोर्स के नाम - ट्रेक्टर रिपेयरिंग & मेन्टेन्स 
  • परीक्षण कार्यक्रम प्रायोजक नाम : ग्रामीण विद्युतीकरण निगम लिमिटेड 
  • आवश्यक न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता : 10वी पास 
  • आयु सिमा : 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच 
  • प्रशिक्षण समयावधि : 3 माह 
  • प्रशिक्षण दिनाक : 4 से 7 नवम्बर 2019 से शुरू 
  • प्रशिक्षण पता : क्रिस्प भोपाल 
  • Crisp India (Bhopal) निःशुल्क उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण का फुल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे - Click Here

इस फ्री उच्च तकनिकी रोजगारोन्मुखी परीक्षण के लिए आवेदन कैसे करे -

इच्छुक एवं पात्र उमीदवार समस्त प्रमाण पत्रों (शैक्षिक योग्यता, जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, बैंक पासबुक, आधार कार्ड, एवं रगीन पासपोर्ट साइज की फोटो के साथ आवेदन करे एवं साक्छात्कार के लिए 4, से 7 नवंबर, 2019 को प्रातः 11 से 04 बजे के बिच नीचे दिए गए पते पर उपस्थित हो।

आवेदन करने एवं साक्छात्कार करने के लिए पते पर संपर्क करे -

  • सेण्टर फॉर रिसर्च एंड इंडस्ट्रियल स्टाफ पर्फोर्मंस, श्यामा हिल्स, मानस भवन के सामने, भोपाल, फ़ोन न. : 0755-2661401 

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम से सम्बंधित किसी भी सहायता के लिए संपर्क करे -
  • 0755-2661401, 9893404034 

इस प्रशिक्षण कार्यक्रम से सम्बंधित महत्वपूर्ण निर्देश -

  1. प्रशिक्षण 3 माह की अवधि का होगा एवं इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में आवेदक को साक्छात्कार के बाद चुना जाएंगा। 
  2. आवेदक की आयु 18 वर्ष से अधिक एवं 35 वर्ष से कम होना चाहिये। 
  3. प्रशिक्षण निःशुल्क एवं रहवासी है, प्रशिक्षणार्थी को भोपाल में रहने एवं खाने की वयवस्था क्रिस्प द्वारा की जाएंगी। 
  4. प्रशिक्षण के उपरांत रोजगार उपलब्ध करने के सहयोग प्रदान किया जाएंगा। 
  5. जो आवेदक साक्छात्कार में उपस्थित नहीं हो सकता है वह अपना आवेदन निर्धारित प्रारूप अथवा बायोडाटा ईमेल द्वारा rahul.tiwari.@crispindia.com पर भेजे। 

तो दोस्तों इस तरह आप इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत फ्री में में ट्रेनिंग कर सकते है और आकर्षित स्कालरशिप के साथ रोजगार प्राप्त कर सकते है। दोस्तों अगर आप को यह इनफार्मेशन अच्छी लगी तो प्लीज इस जानकारी को अपने नजदीकी अनुसूचित जाति, जनजाति, व अन्य पिछड़ा वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर बेरोजगार युवा एवं सामान्य वर्ग की महिला को शेयर करना न भूले। धन्यवाद

शिक्षण कार्यक्रम से संबंधित किसी भी समस्या के लिए कमेंट करें, हम आपके कमेंट का रिप्लाई जरूर करेंगे।

Follow On Career Bhaskar -

Tags - Crisp Bhopal, Crisp India, Crisp Bhopal Free Training Course, Crisp Free Training Course, Bhopal Free Training Course, Free Training Course, ग्रामीण विद्युतीकरण निगम लिमिटेड, free courses in Bhopal. 

No comments

Post Related More Information Email - sanjaypathekar01@gmail.com