Home Uncategorized Bank Me Mobile Number Kaise Jode - बैंक में मोबाइल नंबर जोड़े।

Bank Me Mobile Number Kaise Jode – बैंक में मोबाइल नंबर जोड़े।

जो भी व्यक्ति जो Bank Me Mobile Number Jodna चाहता है, वह निचे दिए स्टेप्स के जरिये। अपना मोबाइल नंबर बैंक से जोड़ सकते है।

Bank Me Mobile

Number Kaise Jode

Bank Me Mobile Number Jode

Mobile Number – नमस्कार दोस्तों वेलकम है, आप का हमारी ऑफिसियल वेबसाइट करियर भास्कर में। दोस्तों कल हमने एक पोस्ट बनाया था। और उस में बताया था की आप कैसे, घर बैठे अपने मोबाइल के जरिये अपना बैंक बैलेंस पता कर सकते है।

पर दोस्तों उसमे कई लोगो को अपना अकाउंट का बैलेंस पता करने में परेशानी आ रही थी, क्यूंकि बैंक बैलेंस पता करने के लिए उनका मोबाइल नंबर बैंक से लिंक नहीं था। जिस के कारन वे अपना अकाउंट बैलेंस नहीं देख पा रहे थे।

तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में आप की इसी प्रॉब्लम का सोलुशन ले के आया हु, इस पोस्ट में आप को बताऊंगा। की आप कैसे घर बैठे अपने मोबाइल के जरिये अपना बैंक अकाउंट को मोबाइल से लिंक कर सकते है। तो चलिए दोस्तों देखते है, की आप कैसे Apna Mobile Bank Se Link

Advertisement




कर सकते है।

Bank Me Mobile

Number Kaise Registration Kre

Advertisement




All Bank Logo

Registration – दोस्तों आज के इस पोस्ट में मै आप को SBI Bank से मोबाइल नंबर लिंक करना बताऊंगा, क्यूंकि ज्यादातर लोगो के अकाउंट SBI Bank में ही है।
(फ्रेंड्स अगर आप का कोई दूसरा बैंक में अकाउंट है, और आप का मोबाइल नंबर बैंक से लिंक नहीं है, तो आप मुझे कमेंट में बता सकते है, मै उस बैंक के बारे में भी वीडियो बना दूंगा ) तो चलिए जानते है, आप SBI बैंक से अपना मोबाइल नंबर कैसे लिंक कर सकते है।

SBI Bank Me Mobile

Number Kaise Register Kare

SBI Bank

SBI Bank – दोस्तों इसके पहले मैने बैंक से मोबाइल नंबर रजिस्ट्रशन करने की पोस्ट बनायीं थी। और उस में स्टेप्स के जरिये बताया था। की आप कैसे बैंक से अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर कर सकते है। पर उस में ज्यादातर लोगो को समझ नहीं आया था की बैंक से मोबाइल नंबर कैसे लिंक करना है।

तो दोस्तों आप सभी की इन्ही प्रॉब्लम को देखते हुए इस बार मैंने एक वीडियो के जरिये बताया है। की आप अपने मोबाइल को बैंक से लिंक कर सकते है। अगर आप अपना बैंक से मोबाइल नंबर रजिस्टर करना चाहते है। तो निचे दिए वीडियो को देख कर आप अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर कर सकते है।

Video देखे –

वीडियो अच्छा लगे तो हमारे चैनल को सब्सक्राइब करे – Click Here

तो दोस्तों इस तरह आप भी मेरी तरह घर बैठे अपना मोबाइल नंबर बैंक से लिंक कर सकते है। दोस्तों अगर आप इस प्रोसेस से बैंक से मोबाइल नंबर लिंक करने में कोई प्रॉब्लम आती है, तो आप मुझे कमेंट में बता सकते है. मै आप का कमेंट का रिप्लाई जरूर करूँगा।

तो दोस्तों यह थी आज की उसेफुल अपडेट। फ्रेंड्स आप को यह जानकारी कैसी लगी कमेंट में जरूर बताए और जानकारी अच्छी लगे तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। जिस से वे भी घर बैठे अपना मोबाइल नंबर बैंक से लिंक कर सके।

और हां दोस्तों मै अपने व्हाटप्प ग्रुप में डेली ऐसी ही लेटेस्ट उसेफुल न्यूज़ पोस्ट करते रहता हु, तो आप को इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में मेरे व्हाटप्प ग्रुप की लिंक मिल जाएंगी। आप वहा से मेरे व्हाटप्प ग्रुप में भी ज्वाइन कर सकते है। धन्यवाद।

ऐसे ही लेटेस्ट करियर सम्बंधित अपडेट पाने के लिए हमारे Group ज्वाइन।

More Useful Articles –

careerbhaskarhttps://careerbhaskar.com
करियर भास्कर एक न्यूज़ वेबसाइट है, जो जॉब्स, पैसे कैसे कमाये, इंटर्नशिप, स्कालरशिप, कांटेस्ट एवं उपयोगी एप्प और पोर्टल से सम्बंधित जानकारी देती है।

65 COMMENTS

  1. बैंक अकाउंट में मोबाइल नंबर लिंक करना है अकाउंट नंबर 61212021562 मोबाइल नंबर 6375670427

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Small Business Idea – सर्जिकल मास्क बनाने का व्यापार शुरू कर कमा सकते हैं हजारों रुपए महीने में, ऐसे शुरू करें यह व्यापार !...

वर्तमान समय में पूरे विश्व में महामारी ने अपना कहर फैलाया हुआ हैं, जिसके कारण से व्यक्तियों के मन में  बहुत ज्यादा...

Best Investment Plans : POMIS, KVP, NSC, Saving Schemes पर मिल रहा 7% तक का ब्याज, कम निवेश में मिलेगा डबल फायदा !

Best Investment Plans वैश्विक कोरोना महामारी के वजह से देश की अर्थव्यवस्था पर काफी प्रभाव पड़ा है इसी कारण से सभी बैंक...

Vodafone idea-यूजर्स को मुफ्त मिल रहा 3GB डाटा, कैसे करे चेक ?

दोस्तों, हाल फ़िलहाल में vodafone idea ने अपने नाम को बदलते हुए अपना नाम vi रख दिया है । नाम बदलने का...

Mutual Fund vs FD : जानिए निवेश करने के लिये म्यूचुअल फंड और फिक्स्ड डिपॉजिट में कौन सा ऑप्शन है बेहतर !

Mutual Fund vs FD देश के मध्यम वर्गीय परिवार अपने बच्चों की एजुकेशन और परिवार का फ्यूचर सिक्योर करने के लिए...