Home Earn Money Fiverr Se Paise Kaise Kamaye - घर बैठे बिना पैसे लगाए Freelancing...

Fiverr Se Paise Kaise Kamaye – घर बैठे बिना पैसे लगाए Freelancing काम करके कमाए लाखों रुपए !

दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह से बिना कोई पैसा लगाए घर पर रहकर ही Fiverr Website से लाखों रुपए कमा सकते हैं। जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस वेबसाइट पर रुपए में नहीं बल्कि विदेशी मुद्रा $ Doller में कमाई होती है। यहां तक कि भारत के कई युवा भी घर पर रहकर इस से कमाई करते हैं। तो आइए जानते हैं कि हम किस तरह से Fiverr Sai Paise Kamaye.

Advertisement

Fiverr Se Paise Kaise Kamaye

Fiverr Se Paise Kaise Kamaye, Earn Money, Earn Money Online, Earn Money Without Investment, Earning Idea, Fiverr, Fiverr in Hindi, Fiverr Kya Hai, Fiverr Sai Paise Kamaye, Fiverr Se Paise Kaise Kamaye, Fiverr Se Paise किस तरह से Kamaye?, Work From Home
Fiverr Se Paise Kaise Kamaye

दोस्तों Fiverr एक Freelancing वेबसाइट है, जिस पर दुनिया के सभी काम मौजूद हैं। यह सभी काम आप कर बैठे इंटरनेट की मदद से मोबाइल या लैपटॉप के द्वारा आसानी से कर सकते हैं। इन सभी काम को करके आपको प्रति घंटे अथवा दिनों के हिसाब से रुपए दिए जाते हैं और यह रुपए आपको $ Doller में दिए जाते हैं। क्योंकि भारत की तुलना में बाहर के लोग सबसे ज्यादा इन वेबसाइट पर अपना काम डालते हैं।

इन्हें बहुत सारे काम करवाने होते हैं, तो यह अपना काम इस वेबसाइट पर डाल देते हैं। ताकि कोई और इनके काम को कर दे अथवा इसके लिए आपको रुपए दिए जाते हैं। Fiverr पर आपको कई प्रकार के काम मिल जाते हैं। जैसे Data Entry, Web Developer, Photo Editing, Video Editing, Content Writer, Website Designer, Audio Writer, App Developer, Logo Designer, Dropshipping, अथवा इससे भी ज्यादा काम करने को मिल जाते हैं।

अगर आप इनमें से किसी भी एक काम में Perfect है, यकीन मानिए आप Fiverr अच्छा खासा पैसा कमा पाएंगे। हम आपको बता दें कि Fiverr पर किसी भी छोटे से छोटे काम के लिए कम से कम $5 तक दिए जाते हैं। अगर हम भारतीय रुपयों में देखे तो 350 रुपए से भी ज्यादा होते हैं। शायद आपको अंदाजा हो गया होगा कि आप 1 घंटे के भीतर आप इस वेबसाइट से कितने रुपए तक कमा सकते हैं।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

Fiverr Se Paise कमाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें !

  1. दोस्ती यदि आप Fiverr से पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन अथवा मोबाइल, कंप्यूटर या फिर लैपटॉप होना चाहिए।
  2. Fiverr से आप तभी पैसा कमा पाएंगे, जब आपको हमारे द्वारा बताए गए ऊपर वाले कामों में से किसी एक काम में आपके Skill Perfect हो। अभी आप उस काम को करके पैसा कमा सकते हैं।
  3. मान लीजिए अगर आपको कोई काम दिया गया है, तो आप को दिए गए समय पर ही काम को करके देना होगा। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आपका Profile Feedback बहुत ही खराब हो जाएगा। जिससे आपको भविष्य में कोई भी काम मिलने में बहुत परेशानी होगी। इसलिए आपको मिले हुए काम को सीरियस लेना है और दिए गए टाइम के अनुसार करना है।

Fiverr Se Paise किस तरह से Kamaye?

  • दोस्तों Fiverr से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले इनके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको Join के ऑप्शन पर क्लिक कर, ईमेल आईडी, Username, Password इत्यादि के माध्यम से अकाउंट क्रिएट कर लेना है।
  • अब आपको सबसे पहले अपनी Profile को अच्छी तरह Build कर लेना है। ताकि किसी भी Clint को देखते ही पता चल जाए कि हां आप इस काम में बेहतर हैं और एक Trustworthy People है।
  • अब आपको सर्च बाहर में वह काम को सर्च करना है, जिसमें आप Perfect है और जिस काम को आप आसानी से कर सकते हैं। जैसे कि Logo Designer, Photo Editing, Video Editing, Data Entry इत्यादि।
  • अब आपके सामने सर्च किए गए काम से संबंधित बहुत सारे Work आ जाएंगे। जिस किसी ने भी वह काम दिया है आप उनको डायरेक्ट आसानी से Massage भी कर सकते हैं और बोल सकते हैं कि मैं इस काम को इतने समय में आसानी के और दूसरों से बेहतर कर सकता हूं।
  • अथवा आपको सभी कामों के सामने रुपए भी लिखे हुए दिखाई देंगे, कि आपको इस काम को करने के लिए कितने रुपए दिए जाएंगे। आप जैसे ही Clint काम करके सो पाएंगे। आपको तुरंत Confirmation के बाद रुपए दे दिए जाएंगे।

दोस्तों Fiverr एक बहुत ही Trust और Famous Website है। इसलिए आपको घबराने की जरूरत नहीं है। आपके द्वारा दिए गए यार एक काम था आपको पैसा आसानी से दिया जाएगा। जब भी कोई यूजर आपको काम देता है, तो वह यूजर पहले ही उस काम के रुपए Fiverr को दे देता है। अब आप जब भी यूजर का काम पूरा करेंगे। तो Fiverr आपको रुपए भेज देगा। इस देश में किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी की कोई भी बात नहीं रहती है।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Small Business Idea – सर्दियों के मौसम में शुरू करें यह 10 व्यापार होगी मोटी कमाई, ऐसे शुरू करें यह व्यापार ! Winter Season...

सर्दी का वक़्त जब भी आता हैं तो कमाई करने के बहुत सारे विकल्प खुल जाते हैं, अगर सर्दी के मौसम की...

NPS Traders Scheme : छोटे कारोबारियों स्व-रोजगार वालों को मिलेगा 3 हजार मासिक पेंशन, ऐसे ले योजना का लाभ !

NPS Traders Scheme के तहत भारत सरकार द्वारा खुदरा व्यापारियों एवं लघु उद्योग से जुड़े लोगों को पेंशन मुहैया कराने के लिए...

Mukhyamantri Kanya Suraksha Yojana : राज्य सरकार उठाएगी बेटियों का खर्च जन्म से लेकर पढ़ाई तक के लिए मिलेंगे 51 हजार रुपए !

Mukhyamantri Kanya Suraksha Yojana केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से बेटियों के जन्म को बढ़ावा देने के मकसद से कई योजनाएं...

FASTag Replace : फास्टैग फट जाए या चोरी हो जाए तो जानिए नया फास्टैग पाने का तरीका !

FASTag Replace देशभर में सभी वाहनों पर टोल चुकाने के लिए फास्टैग का होना जरूरी है ऐसे में अगर आपके वाहन...