Home News भारत-चीन विवाद: चीन करा रहा है 10,000 से ज्यादा भारतीयों की जासूसी...

भारत-चीन विवाद: चीन करा रहा है 10,000 से ज्यादा भारतीयों की जासूसी ! इनमें प्रधानमंत्री, राजनेता और भारतीय क्रिकेटर भी शामिल !

दोस्तों अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है कि चीन हमारे देश के प्रधानमंत्री से लेकर भारतीय क्रिकेटरों तक की जासूसी करवा रहा है। यह खबर एक इंग्लिश अखबार के ज़रिए सामने निकल कर आई है। इस खबर के सामने आने से भारतीय सुरक्षा विभाग अथवा कर्मचारियों की नींद पूरी तरीके से खुल गई है। क्या है पूरा विवाद आइए जानते हैं।

Advertisement

India China War News – चीन करा रहा है भारत की जासूसी

India China War News - चीन करा रहा है भारत की जासूसी, Hindi News, India China News, India China War, India China War News, India News, International News, Latest India News, Today News
India China War News

दोस्तों एक बहुत ही चौकाने वाली खबर इंग्लिश अखबार के ज़रिए सामने निकल कर आई है कि चीन हमारे देश के VVIP लोगों की जासूसी करा रहा है। जैसा कि हम सभी जानते हैं भारत चीन बॉर्डर पर आज का जैसा माहौल है उसे देखते हुए युद्ध के हालात बने हुए हैं, ऐसे में भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया उस पर नज़र बनाए रखी हुई है।

दूसरी ओर भारत ने हाल ही में कई प्रकार के ऐप को बैन करा था। क्योंकि इन पर आरोप लगा है कि यह हमारे भारतीय लोगों का डाटा चोरी करते हैं और सुरक्षा के लिहाज़ से बिल्कुल सही नहीं है। लेकिन चीन की चालबाजी को देखते हुए ऐसा लगता है कि वह अभी भी नहीं सुधरा है।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

इन सभी VVIP लोगो की चीन करा रहा है जासूसी

सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि चीन भारत देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, पूर्व प्रधानमंत्री श्री मनमोहन जी, सोनिया गांधी जी, तीनों सेनाओं के प्रमुखों की, देश के 24 मुख्यमंत्रियों की अथवा 16 उप मुख्यमंत्रियों की, 700 से ज्यादा राजनेता, 400 से ज्यादा राजनेता के परिवार, सचिन तेंदुलकर जी, 350 से ज्यादा सांसदों अथवा कुल 10,000 से ज्यादा VVIP लोगों की जासूसी चीन करा रहा है।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि चीन कितना गिर चुका है और वह अपनी नज़र भारत के साथ-साथ भारत के लोगों पर भी रखने लगा है।

क्यों कर रहा है चीन हमारे इन बड़े VVIP लोगों की जासूसी?

जैसा कि हम सभी जानते हैं आज के समय में भारतीय चीन बॉर्डर पर हालात बिगड़ते हुए नजर आ रहे है। वहां पर पूरी तरह से युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं क्योंकि चीन हमारे भारतीय सीमा में घुसकर अपना हक जमाता है और कहता है कि यह हमारा इलाका है। इसी के विरुद्ध हमारी भारतीय सेना पूरा जवाब दे रही है और पूरी तैयारियों के साथ बैठकर सामना कर रही हो।

ऐसे में चीन को पता है कि सीधे तौर पर हम भारतीय सेना से नहीं उलझ सकते हैं। क्योंकि सबको पता है चीन हमेशा से झूठ बोलता है और वह पूरी तरह से चालबाज है। इसीलिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उसका कोई साथ नहीं देगा। इसी को देखते हुए चीन हमारे प्रधानमंत्री, सभी मुख्यमंत्री और भारतीय क्रिकेटरों के साथ-साथ तीनों सेनाओं के प्रमुखों सांसदों और राजनेताओं के परिवार के लोगों की जासूसी कर आ रहा है।

क्योंकि वह जानना चाहता है कि भारत के अंदर क्या चल रहा है और भारत किसी भी परिस्थिति से निकलने के लिए क्या-क्या सोच सकता है और क्या-क्या कर सकता है। अथवा वह भारतीय सेना में चल रही तैयारियों को जानना चाहता है। इसी के आधार पर वह अपना अगली साजिश को अंजाम देगा और नई चाल चलेगा।

लेकिन उसको नहीं पता है कि भारत अब पूरी तरह से बदल चुका है और वह पहले से ही एक कदम आगे चलता है और हर मुकाम पर एक ही समय में अलग-अलग दिशाओं में हर दुश्मन को एक साथ संभाल सकता है।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Realme Narzo 10 – मात्र ₹1334 में अपने घर पर मंगवाए 5 कैमरों वाला अद्भुत फोन ! Flipkart से EMI पर ऐसे खरीदें !

दोस्तों आज हम आपको Realme Narzo 10 मोबाइल फोन के फीचर्स अथवा स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं। जिसकी बिक्री Flipkart...

पीएम किसान सम्मान निधि योजना – अब जल्दी करवा लें यह काम वरना नहीं मिलेंगे 6000 रुपये ! PM Kisan Samman Nidhi Yojana !

यदि आप पीएम किसान सम्मान निधि योजना के द्वारा वर्ष में 6000 रूपए प्राप्त करना चाहते है, तो आपको आधार वेरीफाई करवाना...

Small Business Idea – अनपढ़ या कम पढ़े लिखे लोग इन 5 व्यापार को शुरू करके कमा सकते हैं हजारों रुपए महीने में, ऐसे...

भारत में बहुत से व्यक्ति ऐसे हैं जो गरीबी के वजह से या फिर पैसों की कमी के वजह से एजुकेशन पूरा...

E-Aadhar Card Download: आधार कार्ड खो गया है, तो घर बैठें ई आधार डाउनलोड कर निकाल सकते डिजिटल कॉपी !

E-Aadhar Card Download अगर आपका किसी भी कारण से ओरिजिनल आधार कार्ड खो गया है, या आपसे कहीं मिसप्लेस हो गया है...