Home App & Portal State Bank of India – SBI की 3 दिन तक चार-चार घंटों...

State Bank of India – SBI की 3 दिन तक चार-चार घंटों के लिए नहीं मिलेंगी ये सुविधा ! ग्राहकों को हो सकती है परेशानियां, जल्दी से जाने जानकारी !

18

दोस्तों भारत के सबसे बड़े सरकारी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण सूचना जारी कर दी है। यह सूचना SBI ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को दी है। जिसके तहत अब एसबीआई ऐप पर मेंटेनेंस वर्क किया जा रहा है। जिसके कारण आप अपनी सुविधाओं के लिए इसको इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। जो कि हमने आपको समय अथवा तारीख नीचे बताई हुई है कि आप कितने दिन और किस समय इस ऐप को इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

Advertisement

State Bank of India – SBI Bank News

State Bank of India Bank News, SBI, SBI Bank, SBI Bank News, SBI Latest News, State bank of india, State Bank of India Bank News, State Bank of India Latest News, State Bank Of India New Service, State Bank Of India News, State Bank Of India Update, yono krishi, Yono krishi app, YONO Krishi app sbi, yono SBI
State Bank of India Bank News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट कर सभी को जानकारी देते हुए कहा है कि हम अपने योनो एसबीआई मोबाइल ऐप में मेंटेनर्स पर काम कर रहे हैं। जिसके तहत आप इस ऐप को 11 अक्टूबर से लेकर 13 अक्टूबर तक रात 12:00 बजे से सुबह 4:00 बजे तक इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। साथ ही साथ ही बैंक ने कहा है कि इस असुविधा के लिए हम अपने सभी ग्राहकों से खेद प्रकट करते हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने साथ में यह भी कहा है कि इस असुविधा को देखते हुए आप कृपया हमारी इस सुविधा का इस्तेमाल इस समय ना करें और इस असुविधा से बचने के लिए आप हमारी Internet Banking का इस्तेमाल करें। हम सभी जानते हैं भारत में आज के समय में एंड्रॉयड यूजर की संख्या बहुत अधिक हो चुकी है और दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है।

State Bank of India – SBI दे रहा है अपने सभी ग्राहकों को डेबिट कार्ड पर EMI की सुविधा, अब इस त्यौहार खरीदें आसान किस्तों में घर के सभी सामान !

ऐसे में SBI अपने सभी ग्राहकों के लिए मोबाइल में अद्भुत सुविधा देने के लिए योनो ऐप को एक नए स्तर पर ले जाना चाहता है। योनो एप को शुरू किए हुए अभी 3 साल ही हुए हैं। इन 3 सालों में योनो एप के लगभग 2.60 करोड़ यूजर हो चुके हैं अथवा हर दिन 55 लाख से ज्यादा लॉगइन होते हैं।

ऐसे में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का प्रयास है कि हम अपने इस योनो ऐप को लोगों की आज की जरूरतों को देखते हुए एक नए स्तर पर ले जाएं। इसीलिए YONO APP में कुछ दिनों के लिए मेंटेनेंस रहेगा। जिससे आप इसकी सुविधा नहीं उठा पाएंगे, इसलिए आप अपने काम को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा ऑनलाइन इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करें। जब तक इस ऐप का पूरे तरीके से मेंटेनेंस का वर्क पूरा नहीं हो जाता है।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

SBI की इस YONO मेंटेनेंस से असुविधा के चलते अपना काम कैसे करें?

दोस्तों यदि आपको इस ऐप को 11 अक्टूबर से लेकर 13 अक्टूबर तक रात 12:00 बजे से सुबह 4:00 बजे के बीच में इस्तेमाल करना है, तो हम आपको कहेंगे कि आप इस समय State Bank of India कि इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करें। आप जो भी काम yono sbi से करना चाहेंगे, वह आप आसानी से इंटरनेट बैंकिंग से भी कर सकते हैं। ताकि आपके काम में कोई भी रुकावट ना आए और आपका काम भी हो जाए।

तो दोस्तों यह थी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की लेटेस्ट खबर। हमारा मकसद था आपको इस सूचना के बारे में जानकारी प्रदान करना। ताकि आपको जरूरत पड़ने पर किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। कृपया करके आप इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने दोस्तों अथवा परिवार वालों में शेयर जरूर करें। ताकि उन्हें भी इस महत्वपूर्ण खबर के बारे में पता चल सके।

Small Business Idea – आज ही शुरू करें यह 12 महीने चलने वाला बिजनेस और कमाए महीने के हजारों-लाखों रुपए ! Notebook Making Business

Small Business Idea – आज ही शुरू करें यह 12 महीने चलने वाला बिजनेस और कमाए महीने के हजारों-लाखों रुपए ! Notebook Making Business

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here