Home Bank News State Bank of India - SBI दे रहा है अपने सभी ग्राहकों...

State Bank of India – SBI दे रहा है अपने सभी ग्राहकों को डेबिट कार्ड पर EMI की सुविधा, अब इस त्यौहार खरीदें आसान किस्तों में घर के सभी सामान !

दोस्तों हाल ही में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने सभी ग्राहकों के लिए एक नए ऑफर को लॉन्च कर दिया है। जिसके तहत अब SBI के डेबिट कार्ड में आपको EMI की सुविधा प्रदान की जाएगी। साथ ही साथ इस सुविधा के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कुछ नियम भी बनाए हैं। जिसके बारे में हमने आपको नीचे बताया है। तो आइए जान लेते हैं SBI ग्राहकों के लिए यह महत्वपूर्ण जानकारी।

Advertisement

State Bank of India – SBI Debit Card EMI Offer

State Bank of India Debit Card EMI, SBI, SBI Bank, SBI Bank News, SBI Debit Card EMI New Update, SBI Debit Card EMI Offer, SBI Latest News, State bank of india, state bank of india atm, State Bank of India Debit Card, State Bank of India Debit Card EMI, State Bank of India Debit Card EMI News, State Bank of India Debit Card EMI Update, State Bank of India Debit Card News, State Bank of India EMI Service, State Bank Of India New Service, State Bank Of India News, State Bank Of India Update
State Bank of India Debit Card EMI

दोस्तों यह सुविधा उन सभी लोगों के लिए बहुत ही मददगार है, जो इस त्यौहार घर के सामानों अथवा पर्सनल व्हीकल और मोबाइल इत्यादि को खरीदने की सोच रहे है। क्योंकि अब आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट कार्ड की मदद से ही EMI की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं और अपनी खरीदारी को बहुत ही आसान किस्तों में बना सकते है। जिसके तहत अब आप धीरे-धीरे करके आसान किस्तों में अपने खरीदे हुए सामान के पैसों को झुका सकते हैं।

Small Business Idea – आज से शुरू करें 10 हजार रुपए में यह बिजनेस और कमाए महीने के 60,000 रुपए ! Cosmetic Business Idea

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

8000 रुपए से ज्यादा की खरीदारी करनी होगी

दोस्तों स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट कार्ड से EMI की सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम ₹8000 या इससे ज्यादा का सामान खरीदना होगा। जिसे आप बहुत ही आसानी से आसान किस्तों में चुका सकते हैं।

किस्त ना भरने पर देना होगा जुर्माना

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की इस सुविधा का लाभ उठाने के बाद हर महीने की किस्त भरने के लिए आपके SBI खाते में हमेशा पैसा होना ही चाहिए। क्योंकि यदि आपने EMI की किस्त को समय पर नहीं चुकाया, तो आपसे फिर जुर्माना लिया जाएगा। इसीलिए आपके खाते में किस्त भरने के समय हमेशा पैसे होने चाहिए।

किन-किन ग्राहकों को मिलेगी EMI की सुविधा?

जैसा कि हमने बताया अभी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट कार्ड के जरिए आप EMI की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं। इसीलिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों को उनके डेबिट कार्ड पर फ्री अप्रूव्ड EMI की सुविधा प्रदान कर रहा है। अगर आपको यह पता करना है कि मुझे यह सुविधा मिली है या नहीं, इसके बारे में आप को बैंक से ही जानकारी मिलेगी।

क्योंकि अभी के समय में यह सुविधा हर किसी को नहीं दी जा रही है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों के खाते के मेंटेनेंस को देखकर यह सुविधा दे रहा है। यदि आप के खाते का मेंटेनेंस सही नहीं है और आप इतना एक्टिव भी नहीं रहते हो, तो शायद ही यह सुविधा आपको मिलेगी। इसलिए आप बैंक में जाकर आसानी से पता कर सकते हैं और यदि आपको यह सुविधा नहीं मिली है, तो अधिकारियों से इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए प्रयास कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस तरह से आप State Bank of India के Debit Card से EMI की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और अपनी खरीदारी को आसान किस्तों में बना सकते हैं। हम आशा करते हैं आपको यह महत्वपूर्ण जानकारी बहुत ही उपयोगी और लाभदायक लगी होगी।

Small Business Idea – आज ही शुरू करें यह 12 महीने चलने वाला बिजनेस और कमाए महीने के हजारों-लाखों रुपए ! Notebook Making Business

Small Business Idea – आज ही शुरू करें यह 12 महीने चलने वाला बिजनेस और कमाए महीने के हजारों-लाखों रुपए ! Notebook Making Business

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Join Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
मोबाइल से पैसे कमायेClick Here
Youtube ChannelSubscribe
Instagram AccountFollow
Join Our Facebook GroupJoin

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Small Business Idea – सर्दियों के मौसम में शुरू करें यह 10 व्यापार होगी मोटी कमाई, ऐसे शुरू करें यह व्यापार ! Winter Season...

सर्दी का वक़्त जब भी आता हैं तो कमाई करने के बहुत सारे विकल्प खुल जाते हैं, अगर सर्दी के मौसम की...

NPS Traders Scheme : छोटे कारोबारियों स्व-रोजगार वालों को मिलेगा 3 हजार मासिक पेंशन, ऐसे ले योजना का लाभ !

NPS Traders Scheme के तहत भारत सरकार द्वारा खुदरा व्यापारियों एवं लघु उद्योग से जुड़े लोगों को पेंशन मुहैया कराने के लिए...

Mukhyamantri Kanya Suraksha Yojana : राज्य सरकार उठाएगी बेटियों का खर्च जन्म से लेकर पढ़ाई तक के लिए मिलेंगे 51 हजार रुपए !

Mukhyamantri Kanya Suraksha Yojana केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से बेटियों के जन्म को बढ़ावा देने के मकसद से कई योजनाएं...

FASTag Replace : फास्टैग फट जाए या चोरी हो जाए तो जानिए नया फास्टैग पाने का तरीका !

FASTag Replace देशभर में सभी वाहनों पर टोल चुकाने के लिए फास्टैग का होना जरूरी है ऐसे में अगर आपके वाहन...