Whatsapp Online Shopping – अब आप व्हाट्सएप से भी खरीदारी कर सकते हैं, जानिए व्हाट्सएप ने किया बड़ा बदलाव !

आज हम आपको अपने लेख के माध्यम से बहुत ही जरूरी खबर बताने जा रहे हैं कि व्हाट्सएप से अब आप केवल चैटिंग ही नहीं कर सकते हैं बल्कि शॉपिंग भी करना चाहे तो जरुर की जा सकती है । जैसा कि आपके जानकारी के लिए बता दें कि चैटिंग ऐप वॉट्सएप मे शॉपिंग के बटन को पुर्ण इंडिया में रोल आउट किया गया है । इंडिया में भी इस फीचर को न्यू अपडेट में जोड़ दिया गया है । कंपनी की तरफ़ से दिए गए जानकारी में यह बताया गया है कि WhatsApp शॉपिंग के बटन को अपडेट कर दिया गया है । उपभोक्ता को ऐप ही में एक स्टोरफ्रंट आइकन के रूप में न्यू बटन नजर मे आएगा । आपके जानकारी के लिए बता दें कि यही न्यू शॉपिंग बटन है ।

यहाँ भी पढ़े ;- लेना चाहते हैं एलआईसी पॉलिसी का क्लेम, इस तरह ले आसानी से क्लेम का पैसा !

Whatsapp Online Shopping

Whatsapp Online Shopping, Whatsapp Launch New Shopping Button, Whatsapp News, Whatsapp Update, Whatsapp Shopping
Whatsapp Online Shopping

जैसा कि आप इस आइकन को क्लिक करते ही जुड़े हुए व्यापार का पुर्ण कैटेलॉग देख सकते है । जैसा कि आपके जानकारी के लिए बता दें कि किसी सामान पर ओके करके उसे खरीदने के लिए आप चैट करना शुरू कर सकते है ।

मिले हुए डिटेल के अनुसार वॉट्सएप में अब वॉइस कॉल बटन की स्थान पर शॉपिंग आइकन नजर आएगा । आपको जानकारी दे दे की कंपनी का यह बोलना है कि काफ़ी जल्दी चेक आउट बटन और ऐप में ऐड टू कार्ट भी उपलब्ध कराए जाएंगे ।

आपको जानकारी दे दे की कुछ ही दिन पहले व्हाट्सएप को यूपीआई भुगतान (UPI Payment) शुरू करने की पर्मीशन प्राप्त हो गई है । अब उपभोक्ताओ चैटिंग के अलावा ही भुगतान भी कर सकते हैं । मैने आपको अपने लेख के माध्यम से इसकी पूरी जानकारी अपने आर्टिकल में दे दी है ।

यहाँ भी पढ़े :-  अगर आपका भी खाता पोस्ट ऑफिस में हैं तो रखना होगा इतने पैसे, जानिए क्या है नियम

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.