High Court Update – अब सरकारी कर्मचारियों का कटा हुआ वेतन होगा वापस, हाईकोर्ट ने दिया आदेश !

आपदा अधिनियम के अंतर्गत राजस्थान हाईकोर्ट ने सैलरी कटौती के विषय में राज्य कर्मचारियों को दी बड़ी राहत । अब इन कर्मचारियों का नहीं कटेगा सैलरी । गुजरे कुछ दिन पहले यह हुआ था कि कोरोना काल के इस लॉकडाउन के दौरान राज्य सरकार ने वेतन भोगियों के मार्च माह के पंद्रह दिनों का सैलरी को रोक लगा दिया था । इसके बाद प्रति माह एक दिन का सैलरी काटने का भी निर्देश जारी किया गया था ।

यहाँ भी पढ़े :- पता लगाना चाहते हैं आपकी व्हाट्सएप डीपी कौन कौन देख रहा है 

High Court Update

High Court Update, High Court News, Government Employee Salary Return, Government Employee News
High Court Update

सरकार के इस निर्देश जारी होने के बाद से ही राज्य वेतनभोगी इसका प्रदर्शन कर रहे थे । वेतनभोगीयो ने हाईकोर्ट में भी इस मामले की अपील किया था । वकील गोपाल सांदू ने वेतनभोगीयो  का पक्ष हाईकोर्ट मे रखा था । इस मामले मे आज ही हाईकोर्ट जस्टिस दिनेश मेहता की कोर्ट ने सैलरी नहीं काटने का निर्देश जारी कर दिया है । साथ ही मार्च महिने में स्थगित किया गया सैलरी और नवंबर के बाद तक रोका गरा सैलरी प्रदान करने का भी निर्देश जारी किया है ।

यहाँ भी पढ़े :- मात्र 50000 हजार रुपए खर्च करके कमाएं लाखों रुपए, शुरू करें यह व्यापार !

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close