Friday, July 1, 2022

LPG Cylinder Booking Offer – यहां से करें HP, Bharat Gas और Indane Gas सिलेंडर बुक और पाएं 500 रुपए का कैशबैक ! जल्दी से उठाएं लाभ !

दोस्तों यदि आप गैस सिलेंडर बुकिंग पर ₹500 का कैशबैक पाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही सुनहरा मौका है। जी हां, जानकारी के लिए बता दें कि Paytm App के जरिए गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ग्राहकों को ₹500 का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए उपलब्ध है जो लोग पहली बार पेटीएम से गैस सिलेंडर बुकिंग करेंगे।

LPG Cylinder Booking Offer

LPG Cylinder Booking Offer, BestLPG Cylinder Booking Offer in Hindi, LPG Cylinder Booking Offer, LPG Cylinder Booking Offer 2020, LPG Cylinder Booking Offer In Hindi, LPG Cylinder Booking Offer Kaise Lai, LPG Cylinder Booking Offer Kya Hai, LPG Cylinder Booking Paytm offer cashback, ऐसे उठाएं LPG Cylinder Booking Offer पर 500 रुपए का कैशबैक
LPG Cylinder Booking Offer

दोस्तों उन सभी लोगों के लिए बहुत ही सुनहरा मौका है जो लोग गैस सिलेंडर बुकिंग करने का सोच रहे हैं। क्योंकि पेटीएम से पहली बार गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर आपको पेटीएम द्वारा ₹500 की भारी छूट दी जाएगी। हम कई सारे ऐप के माध्यम से या फिर ऑफलाइन सिलेंडर बुक कराते हैं तो हमें एक भी रुपए का फायदा या फिर कैशबैक नहीं मिलता है।

लेकिन इस बार Paytm अपने सभी ग्राहकों के लिए बहुत ही ऑफर लेकर आया है। जिसका हम सभी को फायदा उठाना चाहिए। खास बात तो यह है कि आपका सिलेंडर किसी भी एजेंसी का हो आप पेटीएम से सिलेंडर बुक करके ₹500 का फायदा उठा सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं कि हम किस तरह से पेटीएम ऐप की मदद से इस ऑफर का फायदा उठा सकते है। जिसके बारे में पूरा प्रोसेस हमने आपको नीचे बताया हुआ है।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

ऐसे उठाएं LPG Cylinder Booking Offer पर 500 रुपए का कैशबैक

  • इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको पेटीएम ऐप को खोलना है। यदि आपका पेटीएम अपडेट नहीं है तो प्ले स्टोर पर जाकर अपडेट कर लेना है।
  • पेटीएम ऐप को अपडेट कर लेने के बाद आपको Book Gas Cylinder के ऑप्शन पर जाना है। यदि आपको यह ऑप्शन नहीं दिख रहा है तो आप पेटीएम में सर्च कर सकते हैं।
  • ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद अब आपको अपनी Gas Provider Company को चुन लेना है और चुनने के बाद अब आपको अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर को डालना है।
  • इतना करने के बाद अब आपको प्रोसीड के बटन पर क्लिक करना है। अब आपके सामने कस्टमर का नाम, एजेंसी का नाम, एलपीजी आईडी की जानकारी आ जाएगी।
  • साथ ही साथ आपको नीचे की तरफ कुल धनराशि भी दिखेगा। अब आपको प्रोसेस के बटन पर क्लिक करके और Promocode में FIRSTLPG कोड लगा देना है और पेमेंट कर देनी है। कोड लगाकर और पेमेंट करने के बाद आपको ₹500 का कैशबैक आसानी से मिल जाएगा।

Note: दोस्तों ध्यान रहे कि आपको पेमेंट से पहले प्रोमो कोड सही से लगा देना है उसके बाद ही पेमेंट करनी है। क्योंकि यदि आप कोड को नहीं लगाएंगे तो आपको ₹500 का कैशबैक नहीं मिलेगा। साथ ही साथ यह कोड का लाभ तभी मिलेगा जब आपका पेमेंट ₹500 या फिर उससे ज्यादा का हो।

तो दोस्तों इस तरह से आप गैस सिलेंडर बुकिंग पर ₹500 बचा सकते हैं और ₹500 का कैशबैक पा सकते हैं। तो बिना देरी किए जल्दी से जाइए और इस ऑफर का लाभ उठाइए। हम आशा करते हैं आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी कृपया करके इस जानकारी को अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

ताकि उन्हें भी इस कमाल के ऑफर के बारे में पता चल सके और वह भी गैस सिलेंडर बुकिंग पर ₹500 के कैशबैक का फायदा उठा सकें। यह उपयोगी जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और यदि आपका कोई प्रसन्न है तो हम सब कमेंट बॉक्स में भी पूछिए। हम आपके प्रश्न का उत्तर कमेंट बॉक्स में जरूर देंगें।

Data Entry Business Idea – डाटा एंट्री का व्यापार आरंभ करें और कमाए अच्छा खासा लाभ, जानिए पूरी प्रक्रिया !

WhatsApp Tricks – व्हाट्सएप के इस फीचर्स के जरिए किसी को भी भेजें मैसेज, नंबर सेव करने की जरूरत नहीं !

Sarkari Naukri 2020 – 30 नवम्बर की 4 सबसे बड़ी भर्ती ! 10वी पास भी कर सकते है, अप्लाई ! ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखे !

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular