Sunday, December 4, 2022

WhatsApp New Feature – व्हाट्सएप ने जारी किया कस्टम वॉलपेपर और अन्य कई फीचर्स, जानिए पूरी खबर !

Must read

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

एक नया अपडेट whatsapp के माध्यम से जारी किया गया है । जिसके अंतर्गत बहुत सारे विजुअल बदलाव भी देखने को प्राप्त होंगे । आपको नया वॉलपेपर्स के साथ ही साथ सभी अलग अलग चैट्स के लिए कस्टम वॉलपेपर्स लगाने हेतु विकल्प भी प्राप्त होंगे । आपने जाना कि whatsapp के माध्यम से एक नया अपडेट जारी किया गया है । इसके अपडेट करने के बाद अब उपलब्ध whatsapp डूडल वॉलपेपर्स मे कई अलग अलग कलर्स भी प्रदान किए गए है । इसके अलावा भी इमोजी और टेक्स्ट के माध्यम से अब आप स्टिकर्स भी सर्च करना चाहे तो कर सकते हैं । मतलब कि अब आप चाहे तो इमोजी से उसी थीम का स्टिकर्स भी सर्च कर सकते हैं ।

यहाँ भी पढ़े ;- कम पैसे में शुरू करें सैलून का बिजनेस, होगी हजार रुपए प्रतिदिन कमाई !

WhatsApp New Feature

WhatsApp New Features, WhatsApp Latest Features, WhatsApp Tricks, WhatsApp Custom Wallpaper, WhatsApp News, WhatsApp Update
WhatsApp New Feature

ये सभी अपडेट मे से सबसे अधिक व्यक्तियों को पसंद आने वाला एक फ़िचर है । इस फ़िचर के बारे में जिस भी व्यक्ति को जानकारी हो रहा है वे इसे पसंद कर रहे हैं । वो फ़िचर ये है कि आप सभी चैट्स मे अलग अलग वॉलपेपर चाहे तो अब लगा सकते हैं । सेटिन्ग मे ही ये आपको विकल्प वॉलपेपर सेक्शन मे ही प्राप्त होगा । 

आप इस अपडेट के मुताबिक चाहे तो सेपरेट वॉलपेपर को डार्क और लाइट थीम के अनुसार चयन कर सकते हैं । इसका मतलब कि यदि मोबाइल को डार्क मोड पर रखा जाता है तो आपका चैट वॉलपेपर डार्क हो जाता है । यदि उसे नोर्मल मोड पर रखा जाता है तो वो नोर्मल ही रहता है । WhatsApp के इस लेटेस्ट फ़िचर के तहत WHO का together at home का एक नए स्टिकर पैक एनिमेटेड स्टिकर के आधार पर जारी किया गया है ।

यहाँ भी पढ़े ;- अगर आप भी करोना कॉलर से परेशान है । ऐसे कराए बंद कॉलर ट्यून !

facebook ने यह जानकारी दी है कि इस अपडेट को इसी हफ़्ते जारी किया जाने वाले हैं । इस अपडेट को जारी आईओएस उपभोक्ताओं के लिए किया जा रहा है । वैसे हमारे जानकारी के मुताबिक कुछ ऐसे भी उपभोक्ता है जिन्हें पहले ही ये फ़िचर प्रदान किया जा चुका हैं ।

whatsapp से संबंधित यदि हम दुसरे नए फ़िचर्स की चर्चा करे तो कुछ ही दिनों पहले कंपनी की ओर से Disappear फ़िचर प्रदान किया गया है । जैसे की आपको फ़िचर को ऐनेबल करने हेतु आपको कॉनटैक्ट पर जाकर टैप करके स्क्रोल करना होता है । उसके बाद आपको वहा पर Disappearing Message का फ़िचर नजर आएगा जिसे आप चाहे तो ऐसेबल भी कर सकते हैं ।

यहाँ भी पढ़े ;- कम खर्च में आरंभ करें ये 4 बिजनेस, कमाई होगी दुगुनी !

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

More articles

Latest article