Friday, July 1, 2022

BSNL Offer – अब हर सन्डे को उठाए 100 रुपए के टॉप अप का लाभ, बीएसएनएल ने कि प्रोमोशनल ऑफर जारी, ऐसे उठाए लाभ !

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल जिसका पूरा नाम भारत संचार निगम लिमिटेड है उन्होंने अपने मौजूदा प्रमोशन ऑफ़र को रीलॉन्च किया है । इस ऑफ़र मे उपभोक्ता हर सनडे को 100 रुपए के टाॅपअप पर फ़ुल टाॅक टाइम प्राप्त कर सकते हैं । भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से बहुत सारे टाॅपअप पर आए दिन ऑफ़र प्रदान किया जाता है ।

यहाँ भी पढ़े :- व्यापार में सफलता पाने के लिए अपनाएं ये 8 टिप्स, होने लगेगी लाखों की कमाई !

BSNL Offer

BSNL Offer, BSNL Latest Offer, BSNL Top Up Offer, BSNL Sim, BSNL Update, BSNL News
BSNL Offer

परंतु 100 रुपए टाॅपअप को प्रमोशनल ऑफ़र के अंतर्गत जारी किया गया है, इसकी ख़ासियत यह है कि उपभोक्ता को रविवार के रिचार्ज पर फ़ुल टाॅक टाइम प्रदान किया जा रहा है । इसका खुलासा onlyTech की रिपोर्ट के माध्यम से हुआ है ।

यहाँ भी पढ़े :- व्हाट्सएप ने किया अपनी पॉलिसी में बदलाव ! जानिए व्हाट्सएप रहने दें या डिलीट मार दे ?

31 मार्च 2021 तक प्रमोशनल ऑफ़र का प्राप्त होगा फ़ायदा !

भारत संचार निगम लिमिटेड की तमिलनाडु सर्कुलर के अनुसार बीएसएनएल का प्रमोशनल ऑफ़र को दुबारा 90 दिनो के लिए लाई गई है । आपके जानकारी हेतु बता दें कि इस ऑफ़र को जीएसएम प्रीपेड फ़ोन सर्विस के अंतर्गत जारी किया गया है । 29 नवंबर 2020 को इसकी शुरुआत हुई थी और 31 मार्च 2021 तक इसे जारी ही रखा जाएगा ।

इस बात को मद्दे नजर रखते हुए उपभोक्ता 31 मार्च 2021 तक हर सनडे को 100 रुपए के रिचार्ज पर फ़ुल टाॅक टाइम का फ़ायदा प्राप्त कर सकते हैं । यह m-वॉलेट, वेब पोर्टल, सी टाॅपअप, और फ़िजिकल पेपर वाउचर पर मौजूद रहेगा ।

भारत संचार निगम लिमिटेड की ओर से 22 अगस्त 2020 को पहले प्रमोशनल ऑफ़र 90 दिनों के पीरिएड के लिए जारी किया गया था । जैसा कि इसको भी जीएसएम प्रिपेड फ़ोन सर्विस के अंतर्गत 18 नवंबर 2020 तक मौजूद कराई गई थी । इसी योजना को कंपनी ने फ़िर से दोबारा जारी किया है ।

यहाँ भी पढ़े :- अगर आपका आधार कार्ड या फिर एनरोलमेंट गुम हो गया है तो घबराए नहीं, इस नंबर पर करें कॉल !

मुफ़्त सिम का प्रमोशनल ऑफ़र !

भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाल ही में उपभोक्ता को मुफ़्त सिम कार्ड प्रदान करने का प्रमोशनल ऑफ़र का शुरुआत किया था । जिसकी आखरी डेट 28 नवंबर 2020 था ! इस ऑफ़र के अंतर्गत उपभोक्ता को फ़्री सिम कार्ड प्रदान किया जाता था ।

परंतु इसका खुदका कुछ शर्त था, और ये शर्त यह था कि इसके लिए उपभोक्ता को पहला रिचार्ज कम से कम 100 रुपए का कराना होता था । अभी तक उपभोक्ता को मुफ़्त सिम कार्ड के लिए मात्र 20 रुपए प्रदान करना होता था ।

यहाँ भी पढ़े :- अगर आप भी हैकिंग के शिकार नहीं होना चाहते है तो अपनाए ये तरीका

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular