WhatsApp Big News – व्हाट्सएप की नई शर्ते ना मानने पर डिलीट करना पड़ेगा अकाउंट ! व्हाट्सएप का बहुत बड़ा बदलाव !

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं दुनिया भर में व्हाट्सएप बहुत ही पॉपुलर है। ऐसे में व्हाट्सएप इन दिनों अपने सभी यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स को ऐड कर रहा है और पुराने फीचर्स को अपडेट करने में जुटा है। इसी के चलते व्हाट्सएप अपने नई प्राइवेसी पॉलिसी को अपडेट करने जा रहा है। जिसके चलते एक बहुत ही बड़ी खबर सभी यूजर्स के लिए सामने निकल कर आ रही है।

WhatsApp Big News – व्हाट्सएप की नई शर्ते माने या डिलीट करें अकाउंट

WhatsApp Improvement News - व्हाट्सएप की नई शर्ते माने या डिलीट करें अकाउंट, Whatsapp big new for everyone user, Whatsapp Big News in Hindi 2020, WhatsApp Improvement Notice for update news, WhatsApp Improvement Update, WhatsApp Improvement Update in Hindi 2020
WhatsApp Big News – व्हाट्सएप की नई शर्ते माने या डिलीट करें अकाउंट

दोस्तों सूत्रों के हवाले से खबर निकल कर आ रही है कि व्हाट्सएप अगले साल अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को शुरू करने जा रहा है। जिसे सभी यूजर्स को एक्सेप्ट करना होगा। यदि किसी यूज़र को व्हाट्सएप की नई प्राइवेसी पॉलिसी से परेशानी है और वह इसे एक्सेप्ट नहीं करता है, तो उसे अपना व्हाट्सएप अकाउंट डिलीट करना होगा। उसके पास कोई भी दूसरा ऑप्शन नहीं रहेगा।

साथ ही साथ यूज़र अपने व्हाट्सएप अकाउंट को एक्सेस भी नहीं कर पाएगा। खबर आ रही है कि व्हाट्सएप यह प्राइवेसी पॉलिसी को अगले साल 8 फरवरी 2021 में लागू कर देगा। साथ में व्हाट्सएप कुछ ही समय में इस चीज का ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट करने जा रहा है। ताकि पूरी दुनिया भर में व्हाट्सएप पर यूजर को इस अपडेट के बारे में पता चल सके।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

शर्तें ना मानने पर करना होगा अकाउंट डिलीट

दोस्तों जैसा कि व्हाट्सएप अगले साल फरवरी में अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को लॉन्च कर देगा। ऐसे में अगर किसी यूज़र को इनकी प्राइवेसी पॉलिसी से दिक्कत है, तो वह अपना अकाउंट डिलीट कर सकता है। WABetainfo ने व्हाट्सएप से जुड़ी इस नई जानकारी को स्क्रीनशॉट के माध्यम से लोगों को जानकारी शेयर की है।

लेकिन ऑफिशियल तौर पर व्हाट्सएप इसकी जानकारी कुछ समय में सबको देने वाला है। वही विदेशी मीडिया को व्हाट्सएप कंपनी के एक प्रवक्ता ने इंटरव्यू देते हुए बताया है कि व्हाट्सएप का इस्तेमाल जारी रखने के लिए यूजर्स को नई पॉलिसी को मानना ही पड़ेगा अन्यथा वह अपना अकाउंट डिलीट कर सकते हैं। क्योंकि उन्हें अपने अकाउंट का एक्सेस नहीं मिलेगा।

तो दोस्तों यह थी व्हाट्सएप से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी। जिसके बारे में आपको जानना बेहद ही जरूरी था। क्योंकि यदि आप व्हाट्सएप के इस नए बदलाव को एक्सेप्ट नहीं करेंगे, तो आप अपना अकाउंट खो सकते हैं और उसका इस्तेमाल भी नहीं कर सकते। हम आशा करते हैं आपको यह जानकारी जानकर बहुत ही अच्छा लगा होगा।

कृपया इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। ताकि उन्हें भी व्हाट्सएप के इस नए अपडेट के बारे में पता चल सके। जो कि हर व्हाट्सएप इस्तेमाल करने वाले सदस्य के लिए बहुत ही जरूरी जानकारी है। यदि आपका कोई सुझाव या कोई प्रसन्न है, तो हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं। ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिए आप हमसे हमारे सोशल मीडिया पर जुड़ सकते हैं। जो कि बिल्कुल फ्री है।

यह आर्टिकल भी पड़े –

Small Business Idea – सिर्फ काउंटर पर बैठकर कमाए 50,000 रुपए महीना, ऐसे शुरू करें यह बिजनेस ! Clothes Business Idea

Small Business Idea – सर्दियों में इस बिजनेस को शुरू करके कमाए हर महीने 50,000 रुपए ! Gajar Juice Corner Business Idea

Sarkari Naukri 2020 – भारतीय डाक विभाग में निकली High School पास के लिए भर्ती ! जल्दी से ऐसे करें आवेदन !

LPG Cylinder Booking Offer – यहां से करें HP, Bharat Gas और Indane Gas सिलेंडर बुक और पाएं 500 रुपए का कैशबैक ! जल्दी से उठाएं लाभ !

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close