Indian Post Payment Bank: IPPB ने चालू की ATM Card की सुविधा ! ऐसे कराएं घर बैठे अपने ATM Card को Issue !

नमस्कार दोस्तों, इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक ने अपने सभी ग्राहकों के लिए डेबिट कार्ड की सुविधा को चालू कर दिया है। जिसके तहत अब आप भी अपने डेबिट कार्ड के लिए घर बैठे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और उसे प्राप्त कर सकते हैं। इस डेबिट कार्ड की मदद से आप ऑनलाइन पेमेंट, पेमेंट ट्रांसफर और पेमेंट वॉलेट इत्यादि के कामों को आसानी से कर सकते हैं।

Indian Post Payment Bank ने चालू की Debit Card की सुविधा

Indian Post Payment Bank ने चालू की Debit Card की सुविधा, Indian Post Payment Bank ATM Card, Indian Post Payment Bank ATM Card Apply Online, Indian Post Payment Bank ATM Card Online Apply in Hindi, Indian Post Payment Bank Lauch Debit Card Facility, IPPB Debit Card Apply Online, IPPB Debit Card Online Apply
Indian Post Payment Bank ATM Card Online Apply

दोस्तों इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक ने एक बहुत ही बड़ा फैसला अपने ग्राहकों के लिए लिया है। अब सभी ग्राहकों को डेबिट कार्ड की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। लेकिन इसके लिए शुरुआती चरण में ग्राहकों को खुद अपने डेबिट कार्ड को जनरेट कराने के लिए आवेदन करना होगा। जो कि आप घर बैठे ऑनलाइन इनके ऐप के माध्यम से कर सकते हैं, जिसकी जानकारी हमने आपको नीचे बताई है।

अभी के समय में यह एटीएम कार्ड आपको ऑनलाइन वर्चुअल कार्ड के रूप में दिया जाएगा। जिसके माध्यम से आप ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं और अपने पैसे को दूसरे अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं कि हम इस कार्ड को घर बैठे कैसे जनरेट कर सकते हैं। ताकि हम इसका इस्तेमाल अपनी सुविधाओं के लिए कर सकें।

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

ऐसे करें अपने एटीएम कार्ड को जनरेट और इस्तेमाल

दोस्तों इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक में अपने एटीएम कार्ड को जनरेट कराने का पूरा प्रोसेस नीचे दी गई वीडियो में बताया है। ताकि आप वीडियो के माध्यम से आसानी से अपने एटीएम कार्ड के लिए अप्लाई कर सकें और आपको कोई भी परेशानी ना करें। वीडियो में आपको बहुत ही सरल तरीका बताया है कि आप कैसे अपने एटीएम कार्ड को जनरेट कर सकते हैं और इस्तेमाल कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस तरह से आप बहुत ही आसानी से Indian Post Payment Bank में अपने डेबिट कार्ड को जनरेट कर सकते हैं और उसका इस्तेमाल भी बहुत ही आसानी से ऑनलाइन अथवा लेन-देन में कर सकते हैं। अभी के समय में आपको वर्चुअल कार्ड दिया जा रहा है और यह सुविधा सिर्फ उन लोगों को दी जा रही है जो इसके लिए अप्लाई कर रहे हैं।

आने वाले समय में इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक द्वारा अपने सभी ग्राहकों को एटीएम कार्ड की सुविधा दी जाएगी। हम आशा करते हैं आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी। कृपया करके इस जानकारी को अपने परिवारवालों और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। ताकि उन्हें भी इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक के बड़ी अपडेट के बारे में पता चल सके।

यदि आपका कोई सवाल या फिर कोई सुझाव है। तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें। हम आपके प्रश्न का उत्तर जरूर देंगे। ऐसी ही सरकारी योजना, सरकारी रोजगार, देश दुनिया की बड़ी खबरें, खेल जगत और बैंक संबंधित इत्यादि से जुड़ी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे साथ बिल्कुल फ्री में जुड़ सकते हैं। ताकि आपको देश दुनिया के सभी महत्वपूर्ण अपडेट सबसे पहले मिलते रहे।

यह आर्टिकल भी पड़े –

Useful Information – ऐसे करें अपने आधार कार्ड को पैन कार्ड से लिंक, नहीं तो भरना होगा 10,000 रुपए तक का जुर्माना !

Land Rent Business Idea – ऐसे लगवाएं अपनी जमीन या छत पर Jio Tower और कमाए हर महीने हजारों रुपए !

LPG Cylinder Booking Offer – यहां से करें HP, Bharat Gas और Indane Gas सिलेंडर बुक और पाएं 500 रुपए का कैशबैक ! जल्दी से उठाएं लाभ !

Data Entry Business Idea – डाटा एंट्री का व्यापार आरंभ करें और कमाए अच्छा खासा लाभ, जानिए पूरी प्रक्रिया !

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

4 thoughts on “Indian Post Payment Bank: IPPB ने चालू की ATM Card की सुविधा ! ऐसे कराएं घर बैठे अपने ATM Card को Issue !

Leave a Reply

Your email address will not be published.