State Bank Of India – एसबीआई दे रहा अपने ग्राहक को 25 हजार रुपए का गिफ्ट वाउचर, ऐसे ले लाभ !

देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एसबीआई क्रेडिट कार्ड रखने वाले उपभोक्ता के लिए बड़ी सुविधा प्रदान किया है । उपभोक्ता इसके माध्यम से कोई भी 1 वर्ष मे 25 हजार रुपए तक का अमेजन का आकर्षित गिफ़्ट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं । इसे प्राप्त करने के लिए एसबीआई क्रेडिट कार्ड रखने वाले उपभोक्ता को कुछ और करने की आवश्यकता नहीं होती हैं।

यहाँ भी पढ़े :- अगर आपको पता नहीं है कि आपका आधार में कौन सा मोबाइल नंबर लिंक है, तो इस तरीके से पता करें !

State Bank Of India

State Bank Of India, SBI Gift Voucher, SBI Gift Voucher Latest Update, SBI Gift Voucher Offer, SBI Bank News
State Bank Of India

उपभोक्ता को केवल अपने मित्रों या फ़ैमली सदस्य को रेफ़र करना होता है और यदि उपभोक्ता स्वेम के लिए नए एसबीआई क्रेडिट कार्ड निर्माण करवाना चाहते हैं तो उपभोक्ता को प्रति रिफ़ेरेन्स पर 5 हजार रुपए प्राप्त हो सकते हैं। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की इस रेफ़र और प्रोग्राम के अंतर्गत 1 वर्ष मे ज्यादा से ज्यादा 50 व्यक्तियों को रेफ़र किया जा सकता है ।

देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के इस विशेष प्रोग्राम के अंतर्गत 1 वर्ष मे 25 हजार रुपए तक केवल रेफ़रेन्स के माध्यम से लाभ प्राप्त किया जा सकता है । इस ऑफ़र के अंतर्गत उपभोक्ता के साथ उसके मित्रों और फ़ैमली सदस्य को भी अमेजन के गिफ़्ट वाउचर प्राप्त होंगे ।

यहाँ भी पढ़े :- व्हाट्सएप के इस ट्रिक को अपनाए, फोटो भेजने पर नहीं घटेगी फोटो की गुणवत्ता !

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के इस योजना के अंतर्गत ज्यादा से ज्यादा 50 व्यक्तियों को रेफ़र का रिवाॅर्ड प्राप्त किया जा सकता है । इस ऑफ़र के अंतर्गत जिस व्यक्ति को रेफ़र किया गया हो, यदि वो सेंड किया गया रेफ़रेन्स के माध्यम से स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया का क्रेडिट कार्ड जारी करवा लेता है और उससे पहला भुगतान करता है, तो भुगतान के 90 दिनो के अंदर अकाउंट मे 500 रुपए का अमेजन वाउचर प्राप्त हो जाएगा।

जैसा कि ये जानकारी प्राप्त हुई है कि स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के यह रेफ़रेन्स प्रोग्राम पूर्ण तरह से ऑटोमेटिक ऑनलाइन कैम्पेन है । इसे अपने मित्रों और फ़ैमिली सदस्य को ऑनलाइन के माध्यम से रेफ़रल पत्र और रेफ़रल लिंक के माध्यम से ट्रान्सफ़र किया जा सकता है । आपके जानकारी के लिए बता दें कि आप रिफ़रल कोड को फ़ेसबुक, ईमेल, whatsapp, एसएमएस के माध्यम से ट्रान्सफ़र किया जा सकता है ।

उपभोक्ता को सबसे पहले फ़र्म या रिफ़र कोड के लिए इसके ऑफ़िसियल वेबसाइट पर जाना होता है ! यहां पर लॉगिंग और स्टार्ट रिफ़रिन्ग पर ओके करना होता है । उसके बाद आपके सामने एक लॉग इन पेच खुलेगा । इसके बाद उपभोक्ता को स्टेप बाई स्टेप फॉलो करना होता है उसके बाद विधि पुर्ण हो जाएगी ।

यहाँ भी पढ़े :- खुशखबरी अगर आपका भी खाता Canara बैंक में है तो, जाने नए ब्याज दर के बारे में !

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.