Thursday, October 6, 2022

Whatsapp – एक करोड़ Jio यूजर को 999 रू का फ्री रिचार्ज | क्या सच में मिल रहा है, फ्री रिचार्ज ? Whatsapp Viral Message

व्हाट्सप्प पर बहुत तेजी से एक मैसेज वायरल हो रहा है, और उसमे बताया जा रहा है, 1 करोड़ Jio उपभोक्ताओं को फ्री में 999 रू का रिचार्ज दिया जा रहा है ! इस पोस्ट में हम इस मैसेज के बारे में जानने वाले है, की यह मैसेज फेक है, या रियल !

Whatsapp Viral Message

Whatsapp, Whatsapp Viral Message, Whatsapp Message, Whatsapp News, Jio, Jio Rechage, Jio Recharge Offers, Jio Offer
Whatsapp

WhatsApp – यह एक बहुत बड़ा मैसेज करने का जरिया बन चुका है। जिसका उपयोग हम बहुत ज्यादा मात्रा में लोगों से बात करने में करते हैं। इसी का कई लोग सही और कई गलत फायदा उठाते हैं, कई लोग अपने फायदे के लिए व्हाट्सएप का गलत उपयोग करते हैं, और गलत जानकारी फैला के पैसे कमाते हैं !

जब से कोरोना वायरस पूरे विश्व में फैला है, तब से कई लोग कोरोना के नाम पर गलत मैसेज फैला रहे हैं! और लोगों के बीच भ्रम पैदा कर पैसे कमा रहे हैं! और इसी बीच एक व्हाट्सएप पर मैसेज वायरल हो रहा है, और इसमें बताया जा रहे हैं, जिओ यूजर को ₹999 का रिचार्ज फ्री में दिया जा रहा है!

Jio के तरफ से ऐसा कोई रिचार्ज नहीं हो रहा है –

जब हमने उस मैसेज में दी गई लिंक पर क्लिक करके देखा, तो हमने पाया कि वह लिंक पूरी तरह से गलत है, और जिओ की तरफ से ऐसा कोई ऑफर जिओ यूजर्स को नहीं दिया जा रहा है!

तो अगर आपके पास भी ऐसा मैसेज आता है, तो आप ऐसे मैसेज से सावधान रहें! और ऐसी वेबसाइट पर विजिट भी ना करें, क्योंकि आजकल लिंक पर क्लिक करने से ही हमारा बैंक बैलेंस खत्म हो सकता है ! और हां ऐसे मैसेज को आप दूसरे लोगों को भी शेयर ना करें जिससे बे भी ऐसे लुभावने मैसेज से बच सके! धन्यवाद

यह भी पड़े –

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular