Thursday, December 1, 2022

BSNL – बीएसएनएल यूजर के लिए बड़ी खबर, इंटरनेट स्पीड होगी दुगुनी, जानिए पूरी खबर !

Must read

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने स्कीम में प्राप्त हो रही स्पीड को बढ़ाने का निर्णय किया है । भारत संचार निगम लिमिटेड अब अपने उपलब्ध ब्राॅडबैंड स्कीम में ही दोगुना इंटरनेट स्पीड प्रदान करेगी,  जैसा कि बीएसएनएल वर्तमान समय में अपने उपभोक्ताओं को आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है ।

यहाँ भी पढ़े :- स्नातक के छात्रों को सरकार देगी 50 हजार रूपए

BSNL

BSNL, BSNL Internet Speed Update, BSNL Internet Speed News, BSNL Internet Speed Double, BSNL Latest News
BSNL

सरकारी टेलीकॉम कंपनी अब अपने उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन ब्राॅडबैंड प्लान्स की पेशकश की है । अब उपभोक्ताओं को उपलब्ध प्लांस में ही डबल स्पीड प्राप्त होगा तो आज हम आपको अपने लेख के माध्यम से इसी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं कि क्या हुआ है बदलाव ।

भारत संचार निगम लिमिटेड सुपरस्टार 500 प्लान ! 

इस बेहतरीन प्लान में उपभोक्ताओं को 50mbps की तेजी से कुल माह में पूरा 500GB डेटा प्रदान किया जाता है । आप तो जानते होंगे कि गुज़रे दिन पहले डेटा खत्म हो जाने के बाद उपभोक्ताओं को केवल 2mbps की तेजी ही प्राप्त होता थी । परंतु अब मौजूदा वक्त मे उपभोक्ताओं को नए प्लान के अंतर्गत डेटा खत्म हो जाने के बाद 10mbps की तेजी प्राप्त होता है ।

यहाँ भी पढ़े :-  छात्रों के लिए तीन जबरदस्त बिजनेस, 

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

600 जीवी CUL ब्राॅडबैंड प्लान ! 

आज हम जिस प्लांस के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं उसमें उपभोक्ताओं को 849 रुपये की मासिक दर में आने वाला इस स्कीम में 100mbps की गजब स्पीड के अलावा 500GB डेटा प्रदान किया जा रहा है । निश्चित डेटा खत्म हो जाने के बाद उपभोक्ताओं को अब 10mbps की तेजी प्राप्त हो रहा है ।

भारत संचार निगम लिमिटेड सुपरस्टार 300 प्लान ! 

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के इस स्कीम में ग्राहकों को 50mbps की स्पीड के साथ 300GB डेटा प्रदान किया जा रहा है । परंतु निश्चित डेटा खत्म हो जाने के बाद नेट की तेजी केवल 2mbps ही रह जाता था । अब वर्तमान समय में ग्राहकों के जानकारी के लिए बता दें कि इस नए प्लान के अनुसार ग्राहकों को डेटा खत्म हो जाने के बाद 5mbps की स्पीड प्राप्त होगी ।

यहाँ भी पढ़े :- महिलाएं केवल 250 रुपए में ले सकती है 3 लाख रुपए का बीमा

500 जीवी CUL ब्राॅडबैंड प्लान !

भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्लान में उपभोक्ताओं को 50mbps की तेजी से 300GB डेटा प्रदान किया जा रहा है । मौजूदा वक्त में डेटा लिमिट पूर्ण हो जाने के बाद उपभोक्ताओं को 5mbps की तेजी प्राप्त होगा । इससे पहले ग्राहकों को इस प्लान में निश्चित डेटा खत्म हो जाने के बाद मात्र 2mbps की तेजी ही प्राप्त होती थी ।

भारत संचार निगम लिमिटेड सुपर 100 जीवी CUL ब्राॅडबैंड प्लान ! 

100 GB वाले स्कीम में पहले उपभोक्ताओं को 100GB डेटा 50mbps की तेजी में प्रदान किया जाता रहा है । जैसा कि इसके लिए उपभोक्ताओं को 499 रुपये प्रदान करना होता है । इससे पहले पहले 100GB डेटा लिमीट पूरे होने पर तेजी घटकर 1mbps पर ही रह जाती थी । परंतु अब डेटा खत्म होने पर भी ग्राहकों को 2mbps की तेजी प्राप्त होता है ।

500 रुपए और 650 रुपए वाले स्कीम मे स्पीड होगी अधिक !

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने स्कीम में प्राप्त हो रहे तेजी को बढ़ाने का निर्णय किया है । Indiatoday.in के मुताबिक टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के 500 रुपये और 650 रुपये वाले ब्रॉडबैंड स्कीम में पहले निश्चय डेटा खत्म होने पर केवल 1MBPS की तेजी प्राप्त हो रहा था । परंतु अब इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को इसका स्पीड को बढ़ाकर 2 MBPS की स्पीड प्रदान किया जाने लगा है ।

यहाँ भी पढ़े :- भूलकर भी ना करें यह काम, नहीं तो हो सकता है आपका राशन कार्ड रद्द,

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

More articles

Latest article