State Bank Of India – SBI और BPCL ने मिलकर शुरू किया, क्रेडिट कार्ड ! ये सभी फायदे होंगे कार्ड से !

एसबीआई कार्ड ने बीपीसीएल के साथ मीलकर भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड एसबीआई कार्ड Octane की पेशकश करने की मंगलवार को एलान किया है । इस कार्ड के अंतर्गत ऐसे उपभोक्ताओं को काफ़ी ज्यादा बचत होगा, जिनका डीजल पर बहुत ज्यादा खर्च होता है ।

एसबीआई कार्ड की तरफ़ से जारी एक प्रेस विज्ञापन मे कहा गया है कि भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के पेट्रोल पंप पर डीजल और MAK ल्यूबरिकेंट खरीदने वक्त और भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड ‘के’ ‘In & Out’ स्टोर पर ‘भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड एसबीआई कार्ड Octane’ कार्ड का उपयोग करने वाले व्यक्तियों को 25× रिवार्ड प्वाइन्ट्स प्राप्त होते हैं ।

यहाँ भी पढ़े :- यंग टीनएजर्स है, तो शुरु करें ये बिजनेस ! लगेगी मेहनत कम,

State Bank Of India

State Bank Of India, SBI Credit Card News, SBI Credit Card Update, SBI Bank Latest News, SBI Launch Credit Card
State Bank Of India

कंपनी की तरफ़ से जारी स्टेटमेन्ट मे यह कहा गया है कि इस कार्ड पर भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के पेट्रोल पंप पर डीजल और ल्यूबरिकेन्ट खरीदने पर एक प्रतिशत की सनचार्ज मे छुट समेत पुरे 7.25 प्रतिशत का वैल्यूबैग प्राप्त होता है । भारत गैस से संबंधित खर्च पर उपभोक्ताओं को 6.25 प्रतिशत का वैल्यूबैग प्राप्त होता है । कंपनी ने जानकारी दी कि इस कार्ड के अंतर्गत उपभोक्ताओं को डाइनिन्ग, फ़िल्मो और डिपार्टमेन्टल स्टोर से शॉपिंग करने किए गए खर्च पर भी अधिक सेविन्ग होता है ।

यहाँ भी पढ़े :- बीएसएनएल यूजर के लिए बड़ी खबर, इंटरनेट स्पीड होगी दुगुनी, 

आपके जानकारी के लिए बता दें कि क्रेडिट कार्ड कंपनी ने यह जानकारी दी है कि कार्ड होल्डर देश में 17 हजार रुपए से अधिक पेट्रोल पंपो से डीजल भरवाते वक्त इस साधन का मुनाफ़ा प्राप्त कर सकते हैं । वही पर डीजल पर खर्च किए गए के लिए कम से कम पैसे  निर्धारण नहीं की है । इससे हर उपभोक्ता को प्रति ट्रान्जैक्शन के साथ अधिक राशि बचाने का अवसर प्राप्त होता है ।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस वर्णित प्रसंग मे यह कहा है कि बीपीसीएल एसबीआई कार्ड Octane कार्ड के जारी करने से एसबीआई कार्ड और भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के बीच साझेदारी और स्ट्रॉन्ग हुई है । इस कार्ड के अंतर्गत उपभोक्ता डीजल की खरीद पर इंडस्ट्री मे सबसे अधिक सेविन्ग कर सकेंगे । इसलिए यह इस सेग्मेन्ट मे सबसे पसंद किया जाने वाला ऑप्शन के रूप मे प्रकाशित हो सकता है । इस जारी से देश मे डिजिटल पेमेंट मे निश्चित रूप से और बेहतर देखने हो प्राप्त होगा।

यहाँ भी पढ़े : स्नातक के छात्रों को सरकार देगी 50 हजार रूपए,

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.