Jio Update – जिओ अपने यूजर को दे रहा है सबसे सस्ते दामों पर 3 जीबी डाटा का प्लान, कोई कंपनी नहीं है इसके आगे !

वर्तमान समय में भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के पास अभी के समय में अपने उपभोक्ताओं के लिए कई विभिन्न कीमत वाले कई प्रीपेड प्लांस उपलब्ध है । दरअसल, टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने सारे के सारे प्लांस में वैधता के अनुसार ही डाटा और कॉलिंग का लाभ मुहैया कराती है । हालांकि, वक्त के साथ रिलायंस जियो को चैलेंज देने के लिए वोडाफ़ोन आइडिया और एयरटेल ने कई बेहतरीन प्लान लॉन्च किए है ।

यहाँ भी पढ़े :– विधवा महिला समृद्धि योजना, क्या सच में यह योजना है, या फैलाई जा रही है झूठी खबर,

Jio Update

Jio Update, Jio Latest Update, Jio Latest Recharge Plan, Jio 3 GB Data Recharge Offer, Jio Plan News
Jio Update

परंतु, कम कीमत में अधिक डाटा मुहैया कराने के विषय मे हर बार जियो सबसे आगे निकल जाता है । आज हम आपको अपने लेख के माध्यम से इस आर्टिकल में रिलायंस जियो के सबसे किफ़ायती 3 GB प्रतिदिन डाटा वाले स्कीम के बारे मे जानकारी देने जा रहे हैं ।

ये रहा किफ़ायती 3GB प्रतिदिन डाटा प्लान ! 

आज हम चर्चा कर रहे हैं रिलायंस जियो के 349 रुपये वाले रिचार्ज पैक की, जिसमें टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की तरफ़ से ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी 4G इंटरनेट डाटा प्रदान किया जा रहा है । हर रोज 3 जीबी डाटा मुहैया कराने के विषय में जियो के यह सबसे किफ़ायती स्कीम है । 3 GB हर दिन के अनुसार Jio उपभोक्ता कूल स्कीम में पूरे 84 GB इंटरनेट डाटा का बेनिफ़िट्स प्राप्त कर सकते हैं । यह रिचार्ज पैक करीब 28 दिनो की वैधता के साथ आता है ।

यहाँ भी पढ़े :–  एयरटेल के इस ऑफर में यूजर को मिलता है प्रतिदिन 3 जीबी डाटा, और मुफ्त कॉलिंग !

मुफ़्त प्राप्त होगा कॉलिंग ! 

यदि देखा जाए तो जियो के इस प्रीपेड प्लान में जियो से जियो वॉयस कॉलिंग मुफ़्त प्रदान किया जा रहा है । वही पर उपभोक्ताओं को अन्य नंबरों के लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की तरफ़ से 1 हजार FUP मिनट भी प्रदान किया जा रहा है । ये सब के अलावा रिलायंस जियो उपभोक्ता 349 रुपए के रिचार्ज पैक में हर रोज 100 SMS के साथ ही जियो ऐप्स का फ़्री मेम्बर्शिप भी पाएंगे ।

डाउनलोड स्पीड में रिलायंस जियो सबसे आगे !

आपके जानकारी के लिए बता दें कि कुछ ही दिन पहले टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने नवंबर महीने की डाउनलोड स्पीड को लेकर आंकड़े लागू किए थे । इस रिपोर्ट के अनुसार जियो के बीच की संख्या डाउनलोड स्पीड 20.8 एमबीपीएस अंकित की गई ।

यहाँ भी पढ़े :– इस राज्य के निवासी है, तो राशन कार्ड धारकों को मिलेगा 2500 रु ! लाभ लेने के लिए

यह स्पीड अक्टूबर महीने के तुलना में 3.0 एमबीपीएस ज्यादा है । रिलायंस जियो की 4G डाउनलोड स्पीड अक्टूबर महीने में 17.8 एमबीपीएस थी । गुज़रे तीन सालों से भी ज्यादा वक्त से डाउनलोड स्पीड के मामले मे लगातार रिलायंस जियो नंबर वन 4G ऑपरेटर की पोजीशन पर कायम है ।

यहाँ भी पढ़े :– मखमली पेंसिल बनाने का व्यवसाय शुरू कर कमाए हजारों रुपए महीने में, ऐसे शुरू करें

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close