Vodafone Idea – वोडाफोन आइडिया ने जारी किया 59 एवं 65 रुपए वाले नये प्लान, ये सभी चीजें मिलेंगी इस प्लान में !

हाल ही में वोडाफ़ोन आइडिया ने दो किफ़ायती प्रीपेड रिचार्ज स्कीम को जारी किया है । वोडाफ़ोन आइडिया के यह रिचार्ज स्कीम 59 रुपए और 65 रुपए के है । Vi ने स्टार्टिंग में 12 दिसंबर को गोवा एंड महाराष्ट्र सर्किल में इस किफ़ायती रिचार्ज प्लान को मौजूद कराया था । उसके बाद, इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान को आंध्र प्रदेश और गुजरात मे वोडाफ़ोन आइडिया उपभोक्ताओं के लिए पेश किया गया । परंतु अब वोडाफ़ोन आइडिया ने इन सस्ते रिचार्ज प्लान को पुरे देश में जारी कर दिया है ।

यहाँ भी पढ़े :– मखमली पेंसिल बनाने का व्यवसाय शुरू कर कमाए हजारों रुपए महीने में, ऐसे शुरू करें

Vodafone Idea

Vodafone Idea, Vodafone Idea Latest Offer, Vodafone Idea 65 Recharge Plan Offer, Vodafone Idea News
Vodafone Idea

इन सर्किल्स में मौजूद हुए प्रीपेड रिचार्ज प्लान ! 

वोडाफ़ोन आइडिया के 59 रुपए और 65 रुपए वाले सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूदा वक्त मे बिहार, केरल, आंध्र प्रदेश, गोवा एंड महाराष्ट्र, दिल्ली, कोलकाता, राजस्थान, मुंबई, पंजाब, गुजरात, यूपी ईस्ट, नाॅर्थ ईस्ट, कर्नाटक, असम, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, चेन्नई, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, ओडिशा, जम्मू एंड कश्मीर, यूपी वेस्ट और पश्चिम बंगाल सर्किल्स में उपभोक्ताओं के लिए मौजूद हो गए हैं ।

यहाँ भी पढ़े :– भारत सरकार ने जारी किया 1, 2, और 5 रुपए के नोट पर नया नियम, जानिए क्या है,

कॉलिंग के साथ डाटा का फ़ायदा भी ! 

Vi के 59 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को 28 दिन की सर्विस वैधता प्राप्त होती है । मतलब कि, टेलीकॉम कंपनी का यह रिचार्ज पैक 28 दिन चलता है । यदि हम कॉलिंग की चर्चा करें तो इस प्रीपेड रिचार्ज पैक में नेशनल, रोमिंग कॉल्स और लोकल उपभोक्ता को 30 मिनट प्राप्त होते हैं ।

वहीं, वो वोडाफ़ोन आइडिया का 65 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज पैक एक कॉम्बो पैक है । इस रिचार्ज पैक में ग्राहकों को 28 दिन की वैधता प्राप्त होती है । रिचार्ज पैक में उपभोक्ताओं को 100 एमबी हाई स्पीड डेटा प्राप्त होता है । इसके अलावा, रिचार्ज पैक में कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 52 रुपये का टॉकटाइम भी प्राप्त होता है ।

यहाँ भी पढ़े :– व्हाट्सएप पर भेजे गए इस लिंक पर ना करें क्लिक, नहीं तो उड़ जाएगा पूरा पैसा !

वोडाफ़ोन आइडिया ने गुजरे कुछ दिनों पहले अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए Wi-Fi Calling Service जारी किया है । कंपनी ने हाल ही में यह सर्विस महाराष्ट्र एंड गोवा और कोलकाता सर्किल्स के लिए जारी किया है । इस सर्विस की सहायता से वोडाफोन आइडिया के ग्राहक बगैर नेटवर्क के भी कही भी कॉल कर सकते है ।

यहाँ भी पढ़े :– क्या सच में सरकार ने कहा अगर 3 महीने राशन नहीं लेंगे तो ! राशन कार्ड निरस्त कर

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.