Airtel Update – अगर आप नॉन एयरटेल यूजर है तो भी आप एयरटेल xstream का लाभ उठा सकते है, मिलेगा 350 से अधिक लाइव टीवी !

हाल ही में भारती एयरटेल ने घोषणा कर दी है कि एयरटेल Xstream का लाभ अब नाॅन-एयरटेल उपभोक्ता भी प्राप्त कर सकते हैं । टेलीकॉमटाॅक की रिपोर्ट के अनुसार पहले जहां एयरटेल एक्सट्रीम सर्विस केवल एयरटेल उपभोक्ताओं को ही प्राप्त होती थी । परंतु अब कंपनी ने अपने पॉलिसी को चेंज करने का विचार कर लिया है । रिपोर्ट के अनुसार नाॅन-एयरटेल उपभोक्ता को एक्सट्रीम ऐप के मेंबरशिप का लाभ प्राप्त करने के लिए 499 रुपए खर्च करना होगा ।

यहाँ भी पढ़े :– ऐसे शुरू करें दाल बनाने के मिल का व्यवसाय, खेलेंगे हजारों में !

Airtel Update

Airtel Update, Airtel Latest Update, Airtel Xstream Offer, Airtel Latest Offer, Airtel Xstream Offer 2020
Airtel Update

उपभोक्ताओं को इसमे 350 से भी अधिक लाइव टीवी चैनल देखने का अवसर प्राप्त होता है । वर्तमान समय में नाॅन-एयरटेल उपभोक्ता वार्षिक व मासिक एक्सट्रीम प्रीमियम प्लान खरीद कर एयरटेल एक्सट्रीम पर सामग्री देख सकते हैं, कंटेन्ट को शेयर एवं डाउनलोड भी चाहे तो कर सकते हैं ।

एयरटेल यह क्लेम करती हैं कि वह अपने Xstream सर्विस के द्वारा TV प्रोग्राम के साथ ही साथ हंगामा प्ले, ErosNow और ZEE5 सहित over the top मंच पर 10 हजार से अधिक मुविज पेश करता है । इसमे उपभोक्ताओं को इंग्लिश के साथ 13 लेंगवेज का सपोर्ट प्राप्त होता है ।

यहाँ भी पढ़े :– हर दिन कमाए 4 हजार रुपए, शुरू करें केले के चिप्स बनाने का व्यवसाय !

दरअसल, सामग्री देखने के साथ ही साथ एयरटेल एक्सट्रीम उपभोक्ताओं को सभी लिस्टेड मूविज और कोई भी शोज़ को डाउनलोड करने का भी साधन प्रदान करता है, ऐसा इसलिए ताकि उपभोक्ता ऑफलाइन के माध्यम से भी इसको देख सकते हैं । अच्छी बात तो यह है कि इसके साथ उपभोक्ता अपने पसंद के कंटेट को डायरेक्ट Airtel Xstream ऐप से चाहे तो शेयर भी कर सकते हैं ।

कैसे करें एयरटेल एक्सट्रीम के लिए सब्सक्राइब ? 

आपके जानकारी के लिए बता दें कि Airtel अपनी इस Xstream सर्विस को Airtel के पोस्टपेड, डीटीएच, ब्राॅडबैंड और प्रीपेड उपभोक्ताओं को मुफ़्त में ऑफ़र करता है । दरअसल, प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए इस सर्विस का लाभ प्राप्त करने के लिए उन्हें वही स्कीम लेने की आवश्यकता होता है, जिसमे Airtel Xtream के मेम्बर्शिप प्राप्त होता है । हालांकि एयरटेल प्रीपेड उपभोक्ताओं को Xtream Premium मेंबरशिप को महीने के 49 रुपये और वर्षीय 499 रुपये का मेम्बर्शिप प्राप्त करना होता है और यही प्राइज नॉन-एयरटेल के उपभोक्ताओं लिए भी जारी  होती है ।

यहाँ भी पढ़े :– चाहते है 9 करोड़ 99 लाख रुपए का मालिक बनना तो आपके पास होना चाहिए 1 रुपए

Airtel Xtream के मेंबरशिप के लिए उपभोक्ताओं को एक्सट्रीम  ऐप को App Store या फ़िर Play store से भी डाउनलोड करना पड़ता है । उसके बाद उपभोक्ता को ऐप में More में जाना होता है और Plans & Offers पर क्लिक करना होता है । उसके  बाद उपभोक्ता Recommended Packs में जाकर मेंबरशिप प्राप्त कर सकते हैं ।

यहाँ भी पढ़े :– हर महीने कर सकते है लाखों रुपए की कमाई, अमूल दे रहा है व्यवसाय करने का

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.