BSNL Update – अब पूरे एक वर्ष तक उठा सकते है OTT प्लेटफॉर्म का लाभ, बीएसएनएल ने प्रीपेड प्लान में बदलाव किया ! जानिए पूरी खबर !

टेलीकॉमटाॅक  की रिपोर्ट के अनुसार, बीएसएनएल ने 1999 रुपए वाले अपने एनुअल प्रीपेड प्लान मे कुछ बदलाव किया है अब कस्टमर्स को 1999 रुपए वाले एनुअल प्रीपेड प्लान मे एक्सटेंडेड Eros Now भी प्राप्त होगा । वही इस प्लान मे लोकधुन मेंबरशिप की वैधता को कम किया गया है । इस प्रीपेड रिचार्ज मे उपभोक्ताओं को बाकी फ़ायदे पहले जैसे ही प्राप्त होंगे । आज हम आपको अपने लेख के माध्यम से इस प्लान की पूरी जानकारी देने वाले हैं ।

भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाल ही में अपने 1,999 रुपये वाले एनुअल प्रीपेड स्कीम में कुछ बदलाव किया है । इस बदलाव के तहत अब इस एनुअल प्रीपेड स्कीम में ग्राहकों को 60 दिनो के लिए लोकधुन कंटेंट मेंबरशिप और एक वर्ष यानि की 365 दिन के लिए Eros Now मेंम्बर्शिप प्रदान किया जा रहा है । पहले की बात करें तो इस स्कीम में ग्राहकों को एक वर्ष के लिए लोकधुन मेंबरशिप और सिर्फ़ 60 दिनो के लिए Eros Now ही प्राप्त होता था ।

यहाँ भी पढ़े :– हर महीने 50 हजार रुपए कमाना चाहते है तो शुरू करें ब्यूटी पार्लर का व्यवसाय, 

BSNL Update

BSNL Update, BSNL Latest Update, BSNL News, BSNL Prepaid Offer, BSNL OTT Subscription Offer
BSNL Update

इस प्रीपेड स्कीम को 365 दिन की वैधता के साथ पेश किया जाता है । वैधता को शिफ्ट किया गया है और इसके अलावा इस प्रीपेड स्कीम में कोई और बदलाव नहीं किया गया है । फ़िलहाल आपको ये बदलाव अभी वेबसाइट पर नहीं दिखाई देगा ।

यहाँ भी पढ़े :– 1 जनवरी को अकाउंट अवश्य जांच लें, होगी पैसों में बढ़ोतरी, 

भारत संचार निगम लिमिटेड के 1,999 रुपये वाले एनुअल प्रीपेड स्कीम में ग्राहकों को असीमित वॉयस कॉलिंग (होम + एलएसए + दिल्ली और मुंबई के साथ भी नेशनल रोमिंग ) प्राप्त होती है । मुफ़्त कॉलिंग के लिए ग्राहकों को इसमें प्रतिदिन 250 मिनट प्रदान किया जाता है । इसके साथ इस स्कीम में आपको प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड डाटा प्रदान किया जाता है । इस प्लान की वैधता समाप्त होने के बाद डेटा की स्पीड घटकर 80Kbps पर आ जाती है । 

इन सब फ़ायदे के साथ इस प्रीपेड स्कीम में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 100 एसएमएस और असीमित सॉन्ग चेंज विकल्प के साथ मुफ़्त पीआरबीटी रिंगटोन भी प्राप्त होता है । इसके अलावा इस प्लान मे अब बदलाव होने के बाद इस रिचार्ज पैक में 60 दिन के लिए लोकधुन मेंबरशिप और 1 वर्ष के लिए Eros Now मेंबरशिप प्राप्त होता है । इस प्रीपेड प्लान को बीएसएनएल ने इंडिया के सभी ऑपरेटिंग सर्किलों के लिए इसे लागू किया गया हैं । इस नए बदलाव को भी भारत संचार निगम लिमिटेड के ग्राहकों को जल्द नजर आएगा ।

यहाँ भी पढ़े :– सिम नेटवर्क या फिर महंगे रिचार्ज से है परेशान, तो ऐसे कराएं घर बैठे Airtel, Reliance Jio या VI में अपना नंबर पोर्ट

हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *