Whatsapp – सभी Jio यूजर को 555 रू का फ्री रिचार्ज। क्या सच में मिल रहा है, फ्री रिचार्ज? Whatsapp Viral Message 2021

दोस्तों व्हाट्सएप पर बहुत ही तेजी से एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि सभी Jio यूजर को 555 रू का रिचार्ज बिल्कुल मुफ्त में दिया जा रहा है। इस पोस्ट में हम इस मैसेज के बारे में जानने वाले हैं कि यह मैसेज फेक है या फिर सच में सभी जिओ उपभोक्ताओं को ₹555 का मुफ़्त रिचार्ज मिलेगा।

Whatsapp Viral Message 2021

Whatsapp Viral Message 2021, Free Recharge, Jio Free Recharge, Jio Recharge News, Jio Viral News, Whatsapp Viral, Whatsapp Viral Message 2021, Whatsapp Viral News
Whatsapp

Whatsapp – आज के समय में व्हाट्सएप मैसेज करने का एक बहुत ही बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है। इसका हमारी जिंदगी में एक अहम स्थान है। घर के काम से लेकर ऑफिस के काम सब इसी पर ही किए जाते हैं। इसी के चलते कई लोग इसका सही और गलत फायदा उठाते हैं। दुनिया भर में कई लोग अपने फायदे के लिए व्हाट्सएप पर गलत जानकारी फैलाते हैं और पैसा कमाते हैं।

इसी के चलते व्हाट्सएप पर आजकल एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि मुकेश अंबानी ने अपने पोते होने की खुशी में सभी जिओ उपभोक्ताओं को 555 रुपए का फ्री रिचार्ज देने का वादा किया है। साथ ही साथ मैसेज में लिखा है कि मैंने अपना रिचार्ज प्राप्त कर लिया है और आप भी नीचे दिए गए लिंक से फ्री रिचार्ज प्राप्त कर सकते हैं।

whatapp-group-link

Jio की तरफ से मिलने वाले इस फ्री रिचार्ज की क्या है सच्चाई –

मित्रों जब हमने उस मैसेज में दिए गए लिंक पर क्लिक करके उसके पीछे की सच्चाई के बारे में जानना चाहा, तो हमें पता चला कि यह लिंक पूरी तरह से गलत है। साथ ही ज्यादा रिसर्च करने पर पता चला कि जिओ की तरफ़ से ऑफिशियल ऐसा कोई भी बयान सामने नहीं आया है, जिसमें वह उपभोक्ताओं को फ्री रिचार्ज देने की बात कर रहा हो।

तो अगर आपके पास भी ऐसा कुछ मैसेज आता है, तो आपको ऐसे मैसेज से बिल्कुल सावधान रहना है और साथ ही साथ किसी भी लिंक पर क्लिक नहीं करना है। क्योंकि आजकल ऐसे लिंक पर क्लिक करते ही हमारा बैंक बैलेंस पूरी तरह से खत्म हो जाता है और साथ ही साथ पर्सनल डाटा की सारी डिटेल पहुंच जाती है।

whatapp-group-link

एक बात आपको ध्यान रखनी है कि ऐसे मैसेज को आपने दूसरे लोगों के साथ बिल्कुल भी शेयर नहीं करना है। गलत लोग ऐसे ही लुभाने वाले मैसेज व्हाट्सएप पर शेयर करते हैं और लोगों को झांसे में ले लेते हैं। जिससे कि उनका काफी नुकसान हो जाता है। इसलिए आपको ऐसे मैसेज पर ध्यान देने से बचना है। धन्यवाद

यह भी पड़े –

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

One thought on “Whatsapp – सभी Jio यूजर को 555 रू का फ्री रिचार्ज। क्या सच में मिल रहा है, फ्री रिचार्ज? Whatsapp Viral Message 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close