Jio Big News – जियो ने दी ग्राहकों को एक बहुत बड़ी खुशखबरी! अब बिना रिचार्ज करें पाएं, इस सुविधा का लाभ!

दोस्तों Jio ने अपने सभी ग्राहकों को नए साल का एक बहुत ही बड़ा तोहफा दिया है। जी हां, यह तोहफा सभी पुराने अथवा नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Jio Unlimited Free Calling 2021

Jio Unlimited Free Calling 2021, Best Jio Offer, Free Recharge 2021, Jio Free Calling All Network 2021, Jio Hindi News, Jio News 2021, Jio Unlimited Free Calling, Jio Unlimited Free Calling 2021, Recharge Offer, ट्रेंडिंग न्यूज़
Jio Unlimited Free Calling 2021

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जिओ का कोई भी प्लान लेने पर अन्य नेटवर्क पर कालिंग करने के लिए प्लान के हिसाब से फ्री मिनट दिए जाते थे। लेकिन अब रिलायंस जिओ ने अपने सभी ग्राहकों को तोहफा देते हुए कहा है कि अब आप एक जनवरी 2021 से जियो से अन्य नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी शुल्क नहीं देना होगा।

जिओ पर पहले से ही जियो टू जियो कॉल बिल्कुल फ्री है और आप जिओ टू अन्य नेटवर्क पर भी बिल्कुल फ्री में कॉलिंग कर पाएंगे। खास बात तो यह है कि आप जियो से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 1 जनवरी 2021 से अन्य नेटवर्क पर कालिंग करने के लिए आपसे कोई भी चार्ज नहीं लिया जाएगा।

whatapp-group-link

सभी उपभोक्ता कर पाएंगे अन्य नेटवर्क पर बिल्कुल फ्री कॉल

रिलायंस जिओ कंपनी ने वोडाफोन आइडिया, एयरटेल, बीएसएनएल इत्यादि सभी नेटवर्क पर आउटगोइंग कॉल बिल्कुल फ्री कर दी है। इससे पहले सभी यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए फ्री मिनट मिलते थे। लेकिन फ्री मिनट खत्म होने के बाद उपभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अलग से रिचार्ज करवाना होता था। लेकिन अब सभी उपभोक्ता बिल्कुल फ्री में कॉलिंग कर पाएंगे।

इस कारण के चलते कंपनी ने चार्ज लेना शुरू किया था

दोस्तों 2019 से पहले भी जिओ से अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करने की बिल्कुल फ्री सुविधा मिलती थी। लेकिन देश की कुछ सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों की शिकायत के बाद ट्राई ने रिलायंस जियो को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए चार्ज लेने का आदेश दिया था। इसी के चलते जिओ ने अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए चार्ज लेना शुरू किया था।

लेकिन रिलायंस जिओ कंपनी ने अपने वादे को फिर से एक बार पूरा किया है और जिओ से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने की पूरी सुविधा को फ्री कर दिया है। अब से जिओ यूजर से कोई भी इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज नहीं लिया जाएगा। यह खुशखबरी सभी जिओ उपभोक्ताओं के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है और साथ ही साथ नए साल के मौके पर कंपनी ने इसका ऐलान भी कर दिया था।

whatapp-group-link

तो दोस्तों यह था जियो का एक बहुत ही बड़ा तोहफा, जो कि कंपनी ने अपने सभी उपभोक्ताओं को दिया है। कृपया करके इस जानकारी को अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ अथवा हर जगह शेयर ज़रूर करें। ताकि सभी लोगों को पता चल सके कि जिओ ने अपने ग्राहकों को कितना बड़ा तोहफा दिया है और वह सभी लोग इस तोहफे का लाभ उठा पाए। नीचे कमेंट बॉक्स में हमें कमेंट करके जरूर बताएं आपको यह जानकारी कैसी लगी।

यह भी पड़े –

Airtel Offer – Jio के बाद Airtel ने दि अपने यूजर को खुशखबरी, एयरटेल ने अपने इस प्लान में की कटौती !

वोडा आईडिया ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका ! Vi ने की अपनी ये सेवा सभी ग्राहकों के लिए बंद की।

इस तरीके से करे हर महीने कोई भी सिम में ₹30 रुपए कम में रिचार्ज 

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.