Tuesday, July 5, 2022

IDFC FIRST Bank दे रहा है 7% का ब्याज, घर बैठे खोलें अकाउंट और पाएं इस सुविधा का लाभ!

दोस्तों यदि आप अपने पैसों पर एक अच्छा रिटर्न पाना चाहते हैं, तो IDFC FIRST Bank आपके इस सपने को पूरा कर सकता है। क्योंकि यह बैंक आपको 7% का ब्याज देता है, जो कि बाकी बैंकों की तुलना में बहुत ही अधिक है। खास बात तो यह है कि आप घर बैठे ही इस बैंक में अकाउंट खुलवा सकते हैं और इस सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

IDFC FIRST Bank 2021 – इस बैंक में मिलेगा सबसे ज्यादा रिटर्न

IDFC FIRST Bank 2021 - इस बैंक में मिलेगा सबसे ज्यादा रिटर्न, Banking News, idfc bank me account kaise khole, IDFC FIRST Bank, IDFC FIRST Bank 2021, IDFC FIRST Bank Account Online Open, IDFC FIRST Bank Account Opening, IDFC FIRST Bank Account Opening 2021, IDFC FIRST Bank Online Apply, IDFC FIRST Bank दे रहा है 7% का ब्याज, उपयोगी जानकारी, बैंकिंग न्यूज़
IDFC FIRST Bank Account 2021

अभी के समय में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक एक ऐसा बैंक है जोकि सेविंग अकाउंट पर 7% का रिटर्न दे रहा है। इस बैंक की खास बात यह है कि आप घर बैठे ही ऑनलाइन इसमें अकाउंट खुलवा सकते हैं और केवाईसी भी कर सकते हैं। साथ ही साथ एटीएम, पासबुक और चेक को बाय पोस्ट हासिल भी कर पाएंगे। यानी कि आपको सब कुछ घर बैठे ही मिल जाएगा।

आपको बता दें कि आईडीएफसी फर्स्ट बैंक पूरी तरह से भरोसेमंद बैंक है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है। यहां तक कि बैंक में अलग-अलग प्रकार के अकाउंट खुलवाने और FD करवाने पर बिल्कुल मुफ्त में गिफ्ट वाउचर और अन्य अतिरिक्त सुविधाएं दी जाती है। तो आइए जान लेते हैं कि इस बैंक में अपना अकाउंट कैसे खुलवाएं।

whatapp-group-link

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में अकाउंट कैसे खुलवाएं?

दोस्तों घर बैठे ऑनलाइन आप इस बैंक में अकाउंट खुलवा सकते हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गई वीडियो में बताई गई है। वीडियो में आपको अकाउंट खुलवाने के साथ-साथ केवाईसी करने की भी जानकारी दी है। साथ में वीडियो के अंदर बताया गया है कि इस बैंक की तरफ से आपको कौन-कौन से लाभ और सुविधाएं दी जाती हैं। ताकि आप उनका लाभ आसानी से उठा सकें।

IDFC FIRST Bank Account खुलवाने से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी

  1. इस बैंक में अकाउंट खुलवाने के लिए आपके पास मांगे गए सभी ज़रूरी दस्तावेज़ होने अनिवार्य है। जैसे पैन कार्ड, आधार कार्ड, ऐड्रेस प्रूफ, फोटो इत्यादि।
  2. ध्यान रहे आप जो भी एड्रेस देंगे, उसी एड्रेस पर पासबुक, चेक और एटीएम कार्ड भेजे जाएंगे। इसलिए आपको वही एड्रेस देना है जहां पर आप हमेशा उपस्थित रहते हैं।
  3. आप अपने अकाउंट की केवाईसी वीडियो के माध्यम से कर सकते हैं। जिसमें आपको अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड और मांगी गई सभी जानकारी देनी है। जिसके बाद घर बैठे ही आपकी केवाईसी हो जाएगी।

तो दोस्तों इस तरह से आप बहुत ही आसानी से डिफाई फर्स्ट बैंक 2021 में घर बैठे ही अकाउंट खुलवा सकते हैं और सभी सुविधाओं का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यह बैंक 7% का रिटर्न देता है जो कि सभी ग्राहकों के लिए बहुत ही खुशी की बात है। क्योंकि आज के समय में कोई भी बैंक इतना रिटर्न नहीं दे रहा है। साथ ही साथ आप घर बैठे ही इस बैंक की सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं और यहां तक कि अकाउंट भी खुलवा सकते हैं।

यहाँ भी पढ़े :– Ration Card Apply 2021 – ऐसे बनवाएं घर बैठे नए तरीके से अपना राशन कार्ड, जाने बिल्कुल आसान प्रक्रिया !

हम आशा करते हैं आपको यह जानकारी बहुत ही अच्छी लगी होगी। कृपया करके इस जानकारी को अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर जरूर करें। ताकि उन्हें भी इस बैंक के बारे में पता चल सके और यदि वह भी अच्छा रिटर्न पाना चाहते हैं तो उनका यह सपना पूरा हो सके। हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं कि आपको यह जानकारी कैसी लगी।

यहाँ भी पढ़े :– BSNL 365 Recharge Plan : बीएसएनएल ने लांच किया 365 रुपए में 1 साल कि वैधता वाला प्लान, डेली डेटा समेत मिलेंगे ये फायदे !

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular