WhatsApp : गलती से व्हाट्सप्प की नयी प्राइवेसी को Accept कर दिया है, तो ऐसे हटाए इस Accept की हुई पालिसी को।

निचे बताये दोनों तरीको के माध्यम से आप Whatsapp की एक्सेप्ट की हुयी पालिसी को un accept कर सकते है।

WhatsApp, Whatsapp privacy policy, Whatsapp privacy policy in hindi, Social Media, tech, Apps, whats app,

Whatsapp : जब व्हाट्सप्प ने अपनी नई पालिसी की अपडेट दी थी। तब कुछ लोगो ने इसे पड़े बिना Agree कर दिया था। लेकिन जब बाद में उन्हें इस पॉलीसी के नुकसान के बारे में पता चला तो, कई लोग डर गये है। और अब वह इसे हटाना चाहते है।

गलती से अगर आपने whatsapp की नई पॉलिसी को एक्सेप्ट कर लिया है, तो ज्यादा परेशान होने वाली कोई बात नहीं है। इसे आप कई तरीके से Un Accept भी कर सकते हैं।

WhatsApp को Re Install करे –

पहला तरीका है, व्हाट्सएप की प्राइवेसी को Un Accept करने का ! वह है की आप व्हाट्सएप को अपने मोबाइल से Uninstall कर ले। और बाद में फिर से आप उसी नंबर से अपने व्हाट्सएप पर लॉगिन कर ले।

WhatsApp का डाटा Clear करे –

दूसरा तरीका है, Policy को Un Accept करने का वह है ! आप अपने मोबाइल सेटिंग में जाकर व्हाट्सएप का पूरा डाटा को Clear कर दे !

जैसे ही आप व्हाट्सएप को Re Install या उसके डाटा को क्लियर करेंगे, और व्हाट्सएप पर फिर से उसी नंबर से लॉगिन करेंगे। तब फिर से आपको व्हाट्सएप की नई पॉलिसी का नोटिफिकेशन आएगा। उसमें आपको नई पॉलिसी को एक्सेप्ट या फिर अन एक्सेप्ट करने का ऑप्शन आएगा। अब आप पॉलिसी को एक्सेप्ट ना करें, और पॉलिसी को अन एक्सेप्ट कर दें। इस तरह आप व्हाट्सएप की नई पॉलिसी को Un Accept कर सकते हैं।

Note :- अगर आपका डाटा इंपॉर्टेंट है, और आप उसे डिलीट नहीं करना चाहते। तो पहले आप अपने डेटा को अपने जीमेल ड्राइव में बैकअप ले ले। फिर बाद में आप ऊपर बताई गई दोनों ट्रिक्स का उपयोग करे।

Join Our Community –

यह भर्ती भी देखे –

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close