Dukaan App Se Paise Kaise Kamaye (ऐसे कमाये दुकान एप्प से पैसे)

अगर आप जानना चाहते है, Dukan App Se Kaise Paise Kama सकते है। तो पोस्ट को पूरा पड़े पोस्ट में हम आपको बताये कैसे आप इस App से पैसे कमा सकते है।

Dukaan App Se Paise Kaise Kamaye

Dukaan App Se Paise Kaise Kamaye, bharat ki dukaan app se paise kaise kamaye, digital dukan app se paise kaise kamaye, how to use dukaan app, dukaan app, dukan app, dukaan app download, dukaan app review, digital dukaan app review, digital dukaan app for pc, digital dukaan app download, dukaan app website, dukaan app charges, dukaan app, dukaan, Paise Kamane Ke Tarike,

Dukaan App – आजकल ऐसे बहुत से तरीके है, जिनकी मदद से आप ऑनलाइन वर्क कर के पैसे कमा सकते है। Dukaan Mobile App अभी पैसे कमाने का बहुत ही अच्छा मौका दे रहा है। तो अगर आप एक स्टूडेंट्स है, या फिर Part Time वर्क कर के पैसे कमाना चाहते है। तो आप Dukaan एप्प पर काम कर सकते है। और बिना ज्यादा मेहनत के अच्छी कमाई कर सकते है।

About Dukaan App –

Dukaan यह एक मोबाइल एप्लीकेशन है, जिसकी सहायता से आप किसी भी प्रकार की दूकान का फ्री में बड़ी ही आसानी से Online Store बना सकते है। तो चलिये अब हम जानते है, कैसे आप इस App की मदद से पैसे कमा सकते है।

यह भी पड़े – गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड क्या है, और इससे पैसे कैसे कमाए !

Aise Kamaye Dukaan App Se Paise

1) दुकान की बिक्री बढ़ाकर –

अगर आपकी खुद की किसी भी प्रकार की दुकान है, और आप अपनी दुकान की बिक्री बढ़ाना चाहते है। तो यह काम आप Dukaan Application की मदद से कर सकते है। Dukaan एप्प की मदद से आप 30 सेकंड से भी कम समय में अपनी ऑनलाइन दुकान बना सकते है।

जैसे ही आप अपनी दुकान को ऑनलाइन लाएंगे आपकी बिक्री बढ़ने लगेंगी। तो यह पहला तरीका हो गया, जिससे आप इस एप्प की सहायता से पैसे कमा सकते है। आइये अब हम दूसरे तरीके के बारे में जानते है, जिससे आप Dukaan एप्प से पैसे कमा सकेंगे।

यह भी पड़े – ऐसे कमाये Google Pay और व्हाट्सप्प का उपयोग करके घर बैठे पैसे 

2) Dukaan App Referal Program से –

‘दूकान एप्प’ मार्किट में थोड़े दिन पहले ही आया है, और अभी इसका उपयोग बहुत ही कम दुकानदार कर रहे है। मार्किट में एप्प का उपयोग कम होने की वजह से अभी इस एप्प में Referal Program चलाया जा रहा है।

तो अगर आप इस App पर अपना अकाउंट बनाते है, और अकाउंट बनाने के बाद अपनी Referal Link से दूसरे दुकानदार का Account बनाते है। तो इसके बदले में आपको 100 रूपये तक नये दुकानदार के ज्वाइन करने पर कमा सकते है। तो इस तरह आप इस एप्प के Referal Program से भी अभी अच्छी कमाई कर सकते है।

Note :- आपको 100 रूपये तक Referal के तब ही मिलेंगे जब आपके द्वारा रेफेरल लिंक से कोई दुकानदार अपना ऑनलाइन स्टोर खोलेंगा। और खुले हुए ऑनलाइन स्टोर से पहला लेनदेन होगा।

यह भी पड़े – रिचार्ज खत्म हो गया है, तो करें Airtel App से रिचार्ज, मिलेगा ₹40 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक !

3) दुकानदार को Dukaan App से जोड़ कर –

ऐसे बहुत से दुकानदार है, जिन्हे ज्यादा टेक्निकल नौलेज नहीं होता है। जिसके कारण वे अपनी Dukaan को ऑनलाइन नहीं ले जा पाते है। तो इसी बात को ध्यान में रखकर आप दुकानदार को ‘Dukaan App’ से जोड़ने का काम कर सकते है। और इसके बदले में दुकानदार से एक दुकान जोड़ने के 400 से 500 रूपये तक ले सकते है। तो इस तरह भी आप इस एप्प पर काम कर के पैसे कमा सकते है।

Download Dukaan App –

इस एप्प पर काम करने के इच्छुक उमीदवार निचे दी गयी लिंक से ‘Dukaan App’ डाउनलोड कर सकते है।

Downlaod – Click Here

तो इन तरीको से आप Dukaan App Se Paise कमा सकते है। आपको यह जानकारी कैसी लगी निचे कमेंट में जरूर बताये। और ऐसी ही जानकारी पाने के लिए careerbhaskar.com वेबसाइट पर विजिट करना ना भूले। धन्यवाद

ऐसी ही जानकारी पाने के लिये हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे –

Whatapp ग्रुप ज्वाइन करेJoin
Youtube चैनल सब्सक्राइब करेSubscribe
Instagram पर फॉलो करेFollow
Telegram ग्रुप ज्वाइन करेJoin

यह पोस्ट भी पड़े –

Sanjay Pathekar

हेलो फ्रेंड्स, मेरा नाम संजय पाठेकर है। और पेशे से मै एक ब्लॉगर,यूट्यूबर हूँ। मै इस ब्लॉग पर पिछले 3 साल से Yojna, Jobs, Earn Money and Useful Info सम्बंधित जानकारी दे रहा हु। इस ब्लॉग के माध्यम से आपको ऐसी उपयोगी जानकरी देना है, जो आपके व्यावहारिक जीवन में काम आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *