Sugdeal App Reviews | Reality of Sugdeal ?

Sugdeal App Reviews (Reality of Sugdeal)

sugdeal online shopping phone, sugdeal reviews
sugdeal customer care number, sugdeal phone
sugdeal smartphone, sugdeal online shopping
sugdeal app download, sugdeal app, about snapdeal website, snapdeal online shopping app, sugdeal online shopping app download, sugdeal.com reviews, sugdeal.com app,

आज हम आपको हमारे लेख के माध्यम से Sugdeal App के बारे में पूरी जानकारी देंगे कि Sugdeal App क्या हैं ? Sugdeal App कैसे कार्य करता हैं ? तो आप हमारे इस लेख के साथ अंत तक बने रहें, और ऐसी ही उपयोगी जानकारी प्राप्त करने के लिए careerbhaskar.com पर विजिट करते रहना ना भूले।

Sugdeal App Full Review

About : Sugdeal App

Sugdeal App एक तरह की ऑनलाइन शॉपिंग साइट एवं एप्प हैं। जो अपनी विभिन्न ब्रांड के उत्पाद को काफी कम कीमत एवं डिस्काउंट के साथ सेल करती हैं। आइये अब हम जानते है, इस App की Reality के बारे में !

यह लेख भी पड़े – इस एप्प से कर सकेंगे आधार सम्बंधित सभी कार्य !

Sugdeal App Review ?

यदि आप Sugdeal App से प्रोडक्ट Purchase करना चाहते हैं, तो आप प्रोडक्ट खरीदने से पहले Sugdeal वेबसाइट के बारे में नीचे दी गई पूरी जानकारी प्राप्त कर लें और मेरी सलाह माने तो तब तक आप इस साइट से प्रोडक्ट ना खरीदें ।

1. आकर्षक छूट :- 

Sugdeal App ग्राहकों के लिए नए – नए आकर्षक छूट प्रदान करते रहती हैं। हालांकि, स्कैमर जानते हैं कि लोग डिस्काउंट के समय में प्रोडक्ट खरीदना पसंद करते हैं। अगर देखा जाए तो यह एक सामान्य Trick है, जो कई स्कैम साइटों में इस्तेमाल की जाती हैं। अर्थात आप ऐसे ऑफर से अपने आप को सुरक्षित रखें।

2. उत्पाद की कीमत :- 

यदि आप Sugdeal App पर प्रोडक्ट शॉपिंग करने के लिए जाते हैं, तो आपको कुछ प्रोडक्ट की कीमत काफी कम लगेगी। यदि आप उस प्रोडक्ट की कीमत इंटरनेट पर मौजूद कीमत से तुलना करते हैं, तो आपको Sugdeal में दी गयी प्राइस काफी कम लगेंगी। अगर उदाहरण के तौर पर समझे तो 10,000 हजार का प्रोडक्ट आपको Sugdeal ऐप पर 3000 हजार का मिल रहा हैं, तो इसका सीधा अर्थ यह हुआ कि यह फर्जी साइट हैं ।

3. ऑनर की जानकारी :- 

Sugdeal App के ऑनर कौन हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं हैं। अगर sugdeal App अपने Owner की जानकारी ग्राहकों के साथ साझा नहीं करता हैं, तो आपको ये जानकारी प्राप्त नहीं होगी की ये ऐप कौन चला रहा हैं। जालसाज पकड़े जाने के डर से अपने Personal डिटेल्स किसी को साझा नहीं करते हैं। इसका ये मतलब हुआ हैं कि Sugdeal App एक फर्जी साइट एवं अविश्वसनीय है।

यह भी पड़े – इस App से जान पाएंगे, इस महीने आपको कितना राशन मिलने वाला है।

4. बैंक, ईमेल, कॉन्टैक्ट नंबर का दबाव :- 

Sugdeal ऐप ग्राहकों को पर्सनल जानकारी एवं फाइनेंसियल जानकारी साझा करने का दबाव डालती हैं, और ग्राहक उनके डिस्काउंट ऑफर के लोभ में आकर अपने पर्सनल जानकारी साझा कर देते हैं। जिसका फायदा उठाकर इस तरह की साइट आपके पर्सनल डिटेल्स को जैसे :- मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, इत्यादि को sale कर सकते हैं।

इसके बाद आपके बैंक खाते को भी हैक किया जा सकता हैं, और आपको काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है। तो आप छोटे मोटे ऑफर का लाभ लेने के लिए इस तरह की गलती बिल्कुल ना करें।

Reality of Sugdeal? (निष्कर्ष) :- 

उम्मीद करता हूं कि आपको इस लेख के माध्यम से यह समझ आ गया होगा की Sugdeal App एक तरह की फर्जी App हैं। इसीलिए मैं व्यक्तिगत सलाह देता हूं कि आप Sugdeal App से दूर रहे हैं, और इस तरह की साइट पर अपना पर्सनल डिटेल्स साझा ना करें। अगर आप कुछ सवाल पूछना चाहते हैं, तो आप कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं।

यह भी पड़े –

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.