Monday, September 26, 2022

SP Crime Rahul Kumar का गाना गाते हुए वीडियो वायरल, आज ही Corona से हुआ है निधन ! देख आखरी भावुक वीडियो ! Viral Video

Viral Video

Corona, Corona Vaccine, Corona Vaccine Video, Corona virus, Covid-19 Video,

Viral Video – Etah में कोरोना (COVID-19) का कहर लगातार जारी है। अब कोरोना ने पुलिस (Police) के एक बड़े अधिकारी की भी जान ले ली है। बता दें कि राहुल कुमार (SP Crime Rahul Kumar) का जिला अस्तपाल की इमरजेंसी में निधन हो गया है। कुछ दिन पूर्व ही कोरोना से उनके भाई की भी मौत हो गई थी।

एसपी राहुल कुमार करीब दस दिन पहले पॉजिटिव हुए थे और तभी से वे होम आइसोलेशन में थे. और घर से ही पंचायत चुनाव का पूरा काम देख रहे थे। कहा जाता है, राहुल कुमार जी काफी जुझारु अधिकारी थे।

राहुल कुमार जी की बुधवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई. और उन्हें जिला अस्तपाल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. कुछ ही देर बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलने पर डीएम डॉ विभा चहल, एसएसपी उदयशंकर सिंह समेत अधिकारी पहुंच गए. और उनके निधन की सूचना मिलते ही पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई है।

Rahul Kumar जी का आखरी गाया हुआ गाना “कभी तो खैरियत पूछो….” लोग काफी पसंद कर रहे है, और भावुक कमेंट कर रहे है। इस वीडियो को आप निचे देख सकते है।

SP Crime Rahul Kumar Viral Video –

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारी कम्युनिटी ज्वाइन करे !

यह वीडियो भी देखे –

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular