Jio के साथ कर सकते है, मात्र 1000 रू के इन्वेस्टमेंट से बिज़नेस शुरू ! घर बैठे होंगी हजारो में Income ! Business Ideas

अगर आप कम बजट वाला बिज़नेस शुरू करने की सोच रहे है। अगर हा तो आज हम आपको एक ऐसे बिज़नेस के बारे में बताएंगे जिसे आप मात्र 1000 रूपये के इन्वेस्टमेंट से शुरू कर सकते है।

Jio Business Ideas

Business Ideas, New Business Ideas, How to start Business, Business,
Jio Business Ideas

Business Ideas – देश की ऐसी बहुत सी बड़ी बड़ी कम्पनिया है, जिन से जुड़ कर आप घर बैठे हजारो में कमाई कर सकते है। पर समस्या यह है, की हमें इन कंपनी से जुड़ कर कैसे कमाई करना है, इसकी जानकारी नहीं होती है। तो इसी को देखते हुए आज हम आपको बताने वाले है, की कैसे आप Jio के साथ मात्र 1000 रूपये लगाकर बिज़नेस शुरू कर सकते है। तो चलिये आइये जानते है !

Jio Pos Lite / Jio Pos Plus से करे बिज़नेस शुरू –

जिओ (Jio) के जरिये आप जिस तरीके से बिज़नेस शुरू कर सकते है, वह तरीका है Jio Pos Lite और Jio Pos Plus एप्प। आप इन दोनों एप्प की मदद से Jio के साथ अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है। तो चलिये देखते है, इन एप्प की सहायता से आप किस तरीके का बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Jio के साथ जुड़ कर सकते है, इस तरीके का बिज़नेस –

जिओ के इन एप्प से आप Recharge और Sim एक्टिवेशन का बिज़नेस शुरू कर सकते है। Jio Pos Lite इस एप्प से आप रिचार्ज कर सकते है, और Jio Pos Plus से आप New Sim Activation, Sim Porting का काम कर सकते है।

इतनी कमाई कर सकते है, Jio से जुड़ कर –

अगर आप Jio के साथ जुड़ते है, और Jio Pos Lite एप्प से किसी का भी रिचार्ज करते है, तो बदले में आपको 4% कमीशन दिया जाता है। अगर आप किसी कस्टमर का 200 रूपये का रिचार्ज करते है, तो आपको 8 रूपये कमीशन मिल जाएगा। और अगर बात करे New Sim Activation की तो अगर आप 1 सिम एक्टिव या पोर्ट करते है, तो आपको 150 रूपये तक कमीशन मिल जाता है।

दोस्तों यह बिज़नेस आपको सुनने में छोटा लग रहा होंगा पर यह सही नहीं है। यह बिज़नेस शुरुवात में छोटा लगता है, पर जैसे जैसे लोगो को आपके बारे में और आपकी सर्विस के बारे में पता चलता है, आपका बिज़नेस बढ़ने लगता है और हजारो में कमाई होने लगती है।

ऐसे बने JioPOS Lite के Partner –

JioPOS Lite का पार्टनर आप खुद से ही बन सकते है, JioPOS Lite का पार्टनर आप खुद से कैसे बन सकते है, इसके लिये आप निचे दिया गया Video Watch कर सकते है।

https://www.youtube.com/watch?v=VHkzjlRRjIY&t=9s

ऐसे बने JioPOS Plus के Partner –

बात करे JioPOS Plus की तो इसका पार्टनर बनने के लिये आपको अपना नजदीकी Jio Office जाना होगा। और वहा के अधिकारी को बोलना होगा की हमें Jio Sim Activation का काम करना है। तो अगर आप Jio के पार्टनर बनने के लिये एलिजिबल होंगे तो आपको 2-3 दिन के अंदर Jio Office के द्वारा आपकी SIM एक्टिवेशन की आईडी बना देंगे। तो इस तरह आप Jio के पार्टनर बन अपना स्वयं का बिज़नेस शुरू कर सकते है।

ऐसे पता करे अपना नजदीकी Jio Office –

अगर आपको आपका नजदीकी Jio ऑफिस पता नहीं है, तो आप इस https://www.jio.com/selfcare/locate-us/ वेबसाइट पर अपना एरिया का Pin Code दाल कर Jio Office का पता लगा सकते है।

यह बिज़नेस आइडियाज भी देखे –

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारा WhatsApp Group Join करे !

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

2 thoughts on “Jio के साथ कर सकते है, मात्र 1000 रू के इन्वेस्टमेंट से बिज़नेस शुरू ! घर बैठे होंगी हजारो में Income ! Business Ideas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close