Thursday, December 1, 2022

MintPro Business Ideas – बिना एक रूपये लगाए शुरू करे मिंटप्रो के साथ बिज़नेस ! और घर से ही कई तरह की सर्विस दे कर कमाये हजारो रूपये !

Must read

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

MintPro Business Ideas

MintPro Business Ideas, Business Ideas, MintPro, Insurance Advisor Business Ideas,

MintPro Business Ideas – इन्शुरन्स आज के समय में बहुत जरुरी हो गया है, और इसीलिये हम देख सकते है, दिनों दिन इन्शुरन्स की डिमांड काफी बढ़ते जा रही है। पर अभी भी ऐसे कई लोग है, जो इन्शुरन्स करवाना चाहते है। पर इन्शुरन्स की सही जानकारी न होने के कारण वे इन्शुरन्स नहीं करवा पा रहे है। तो ऐसे में आप Insurance Advisor का बिज़नेस शुरू कर सकते है। और घर बैठे लोगो को Insurance सम्बंधित सेवाए दे कर काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

MintPro दे रहा Insurance Advisor बिज़नेस शुरू करने का मौका –

अगर आप इन्शुरन्स एडवाइजर का बिज़नेस शुरू करना चाहते है, तो ये काम आप MintPro एप्प की मदद से घर बैठे कर सकते है। MintPro यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है। और इसकी रेटिंग 4.4 है। और इस एप्प को लगभग 1,50,000 इन्शुरन्स एडवाइजर यूज कर रहे है। जिससे हम अंदाज लगा सकते है, की मिंटप्रो एक अच्छी कंपनी है और इसके कस्टमर काफी खुश है।

बिना एक रूपये लगाए बन सकते है, इन्शुरन्स एडवाइजर –

अगर आप ऑफलाइन इन्शुरन्स एडवाइजर बनने जायेंगे तो आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। और कुछ पैसे की भी जरुरत होंगी पर MintPro एप्प की मदद से आप बिना एक रूपये लगाए इन्शुरन्स एडवाइजर बन सकते है। MintPro एप्प पर आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर इन्शुरन्स एडवाइजर बन सकते है।

यह भी पड़े – जीरो इन्वेस्टमेंट से शुरू करे बैंक साथी के साथ बैंक सम्बंधित सेवाओं का यह बिज़नेस ! पार्ट टाइम होते रहेंगी लाखो में कमाई !

बेच सकेंगे सभी प्रकार के इन्शुरन्स –

बिमा सलाहकार बनने के बाद आप इस एप्प के माध्यम से लगभग सभी प्रकार के इन्शुरन्स बेच सकते है। MintPro एप्प की मदद से आप Car Insurance, Bike Insurance, Commercial Vehicle Insurance, Health Insurance, Personal Accident Insurance एवं Term Life Insurance बेच सकते है और इन्शुरन्स बेच कर काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

इन डॉक्यूमेंट की होनी जरुरत इन्शुरन्स एडवाइजर बनने के लिये –

  • आधार कार्ड (मोबाइल नंबर लिंक रहना चाहिए)
  • पैन कार्ड।
  • फोटो।
  • मोबाइल नंबर।
  • ईमेल आईडी।
  • आयु न्यूनतम 18 वर्ष होना चाहिए।
  • कैंडिडेट ने 10वी / 12 वी पास होना चाहिए।

यह भी पड़े – ये कंपनिया दे रही है, बिज़नेस शुरू करने का मौका ! बिना इन्वेस्टमेंट के करना चाहते है बिज़नेस ! तो जरूर करे यह बिज़नेस !

ऐसे बने MintPro की सहायता से Insurance Advisor –

इन्शुरन्स एडवाइजर बनने के लिये आपको निचे दी गयी लिंक से एप्प डाउनलोड करना होगा ! एप्प डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर/ईमेल आईडी के जरिये एप्प में रजिस्ट्रेशन करना होगा और रजिस्ट्रेशन करने के बाद एप्प में माय प्रोफाइल सेक्शन में जा कर अपने डॉक्यूमेंट सबमिट करके Kyc करनी होंगी।

जैसी ही आपकी Kyc हो जाएँगी। आपको PoSP टेस्ट देना होगा और जैसी ही आप टेस्ट कम्प्लेट कर लेंगे ! आप इन्शुरन्स एडवाइजर बन जायेंगे। और इन्शुरन्स एडवाइजर बनने के बाद आप कोई भी बिमा इस एप्प के माध्यम से बेच पाएंगे ! MintPro सम्बंधित ज्यादा जानकारी के लिये निचे दिया वीडियो देखे !

यह बिज़नेस आइडियाज भी देखे –

ऐसी ही इनफार्मेशन के लिये हमसे जुड़े –

Join Our WhatsApp GroupJoin Now
Join Our Telegram ChannelJoin Now
Subsribe Our Youtube ChannelSubscribe Now

More articles

Latest article