[जाने ?] Rahul Nagal Age, Instagram, Salary | Shraddha Arya Husband Age, Instagram, Salary

दोस्तो आज की पोस्ट में हम बताने जा रहे है राहुल नागल (Rahul Nagal) के बारे में जो कि आज कल बहुत ही चर्चा में है। दरअसल, जैसे की आप सब ही जानते है मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) जो की कुंडली भाग्य नमक टीवी सीरियल में काम करती है, बीते दिन उनका विवाह राहुल नागल नाम के युवक से बड़े धूम-धाम से हुआ है और वही श्रद्धा आर्य के फैंस, श्रद्धा के जीवन साथी के बारे में जानने में बेहद ही उत्सुक है। आइए जानते है राहुल नागल के बारे में।

Rahul Nagal Kaun Hai | Shraddha Arya Husband Kaun Hai

राहुल नागल मुंबई के रहने वाले नागरिक है जो अब दिल्ली में शिफ्ट हो गए थे, राहुल इंडियन नेवी के कमांडर है जिनका जन्म 1991 में मुंबई शहर में हुआ था।

Rahul Nagal Age | Shraddha Arya Rahul Nagal Age

Rahul Nagal Age, Rahul Nagal Real Age राहुल नागल का जन्म 1991 में हुआ था, उस हिसाब से देखा जाये तो वह अभी 30 बर्ष के है।

Shraddha Arya Rahul Nagal Age – राहुल नागल श्रद्धा आर्य से 5 साल छोटे बताये जा रहे है क्युकि श्रद्धा की उम्र 35 बर्ष है और राहुल की उम्र 30 बर्ष है।

Rahul Nagal Profession | Shraddha Arya Husband Profession

Rahul Nagal Profession – राहुल नागल पेशे से इंडियन नेवी के कमांडर है।

Rahul Nagal Instagram | Shraddha Arya Husband Instagram

Rahul Nagal Navy Instagram – इंडियन नेवी के कमांडर होने के नाते कुछ सिक्योरिटी संबंध के कारण कोई भी सोशल मीडिया का प्रयोग करना मना होता है, जिस कारण से राहुल नागल का सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है।

Rahul Nagar Salary | Rahul Nagal Salary per Month

Rahul Nagar Salary – Indian Navy Commander की सैलरी 2 लाख से लेकर 35 लाख सालाना तक होती है।

Rahul Nagar Wife Photo, Marriage Photos

Rahul Nagar Photo – प्रीता अका श्रद्धा ने अपने शादी के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी खुशिया धूमधाम से सब के साथ बाटी है।

Shraddha Arya posts her first pics after tying the knot with Rahul Nagal rahul nagal profession
Rahul Nagal wife

यह भी पड़े – SBI Mutual Fund – SBI के इस फण्ड में लगाये मात्र 1000 रूपये (प्रतिमाह) और पाये 70 लाख का रिटर्न ! ऐसे करे इस फण्ड में इन्वेस्टमेंट !

यह भी पड़े – जीरो इन्वेस्टमेंट से शुरू करे बैंक साथी के साथ बैंक सम्बंधित सेवाओं का यह बिज़नेस ! पार्ट टाइम होते रहेंगी लाखो में कमाई !

Rahul

Hello Friends, मेरा नाम राहुल है। और अभी careerbhaskar.com ब्लॉग में एक फुल टाइम कंटेंट राइटर हु। मुझे लोगो को ऐसी जानकारी देना बहुत पसंद है, जो उनकी डेली लाइफ में काम आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.