Jupiter Bank Account Open Online – ज्यादातर ऑनलाइन पेमेंट करते है, तो खोले इस बैंक में अकाउंट ! हर UPI / Debit कार्ड पेमेंट पर मिलेगा 1% कैशबैक !

Jupiter Bank Account Open Online

Jupiter Bank Account Open Online, Jupiter Bank Account, Jupiter Account, Bank, Banking,

Jupiter Bank Account Open Online – पहले के समय में हम जब भी कोई सामान खरीदते थे या फिर किसी को पैसे देते थे तो हम ज्यादातर कैश पेमेंट करते थे। लेकिन अभी के समय में हम कैश की जगह ऑनलाइन पेमेंट करना पसंद करते हैं। और करना भी चाहिए क्योंकि इससे हमारा काफी समय और श्रम बच जाता है। और हमें कॅश पैसे रखने की भी जरुरत नहीं होती थी।

पर क्या आप जानते हैं, अगर आप किसी को ऑनलाइन पेमेंट करते हैं, तो इसके बदले आप 1 % तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। तो अगर आप प्रतिदिन ज्यादातर ऑनलाइन पेमेंट करते है, तो इस पोस्ट में बने रहे क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे बैंक अकाउंट के बारे में बताने जा रहे जिसका अगर आप यूज करते है, तो हर ऑनलाइन पेमेंट पर 1 % कैशबैक प्राप्त कर पायेगे।

Jupiter Bank Account क्या है –

जुपिटर यह एक प्रकार का डिजिटल अकाउंट होता है। इस अकाउंट के जरिए आप बाकी बैंक अकाउंट की जैसे ही बैंकिंग संबंधित काम जैसे पैसे भेजना, पैसे लेना आदि काम कर सकते हैं। बाकी इस बैंक अकाउंट की एक खासियत है, अगर आप इसमें अपना अकाउंट खुलवाते हैं, और इससे अगर UPI मर्चेंट / डेबिट कार्ड पेमेंट करते हैं तो आपको 1 % कैशबैक दिया जाता है।

यह भी पड़े – Jupiter बैंक दे रहा पैसे कमाने का मौका ! कमा सकते है, हर दिन के 3000 रूपये तक ! ऐसे कमाये इस बैंक के लिये काम कर के पैसे !

Jupiter अकाउंट खुलवाने के फायदे –

  • यह 100 % डिजिटल अकाउंट है।
  • यूपीआई मर्चेंट पेमेंट एवं डेबिट कार्ड पेमेंट पर 1 % कमीशन दिया जाता है।
  • अकाउंट खुलवाने पर रूपये डेबिट कार्ड भी दिया जाता है, जिसका कोई एनुअल चार्ज नहीं लिया जाता है।
  • जुपिटर अकाउंट के साथ आप अन्य बैंक अकाउंट भी लिंक करा सकते हैं, और एक क्लिक में उन सभी बैंक का अकाउंट बैलेंस चेक कर सकते हैं।
  • अकाउंट खुलवाने पर कोई भी मेंटेन फीस नहीं लगती है।
  • इसमें आपको 24×7 कस्टमर सपोर्ट मिलता है।

जुपिटर बैंक अकाउंट कौन खुलवा सकते है –

यह अकाउंट कोई भी व्यक्ति जिसकी उम्र 18 वर्ष या इससे अधिक है वह सभी लोग इस अकाउंट को खुलवा सकते हैं।

यह भी पड़े – जीरो इन्वेस्टमेंट से शुरू करे बैंक साथी के साथ बैंक सम्बंधित सेवाओं का यह बिज़नेस ! पार्ट टाइम होते रहेंगी लाखो में कमाई !

अकाउंट खोलते समय यह डॉक्यूमेंट की होंगी आवश्यकता –

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

क्या जुपिटर बैंक अकाउंट सुरक्षित है –

हां यह अकाउंट सुरक्षित है, क्यूंकि Jupiter और Federal Bank मिलकर यह अकाउंट का संचालन कर रही है। और Federal Bank को RBI से लाइसेंस मिला हुआ है। अगर आप जुपिटर अकाउंट खुलवाते है, तो इसके ऊपर आपको ₹5,00,000 का Money Insured भी मिलता है।

यह भी पड़े – ये कंपनिया दे रही है, बिज़नेस शुरू करने का मौका ! बिना इन्वेस्टमेंट के करना चाहते है बिज़नेस ! तो जरूर करे यह बिज़नेस

ऐसे खोलें जुपिटर बैंक अकाउंट –

इस लिंक http://wee.onecode.in/c/s7BSqp पर क्लिक करके अपनी पर्सनल जानकारी भर कर के आप अपना जुपिटर अकाउंट ओपन कर सकते हैं। बाकी अगर आपको जानना है कि इस लिंक पर क्लिक करके अपनी पर्सनल जानकारी भरकर के कैसे यह अकाउंट खोलते हैं तो इसके लिए आप नीचे दिया वीडियो देख सकते हैं ! वीडियो में आपको स्टेप बाय स्टेप बड़ी आसान तरीके से बताया है, कैसे आप यह अकाउंट खोल सकते हैं।

इस लिंक पर क्लिक कर के खोले Jupiter अकाउंट – http://wee.onecode.in/c/s7BSqp

इस लिंक पर क्लिक कर के खोले Jupiter अकाउंट – http://wee.onecode.in/c/s7BSqp

यह जानकारी भी देखे –

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारा WhatsApp Group Join करे !

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close