Part-Time Business Idea: सिर्फ एक मशीन बेचकर ! कमा सकते हैं 7 हज़ार रुपये प्रतिदिन !

Part-Time Business Idea

part time business idea, new business idea, business idea in hindi, rat replicant business idea

अगर आप ऐसा कोई बिज़नेस ढूंढ रहे है, जिससे की आप बहुत ही कम इन्वेस्टमेंट के साथ शुरू कर सके, और जल्द ही sale करके अच्छा मुनाफा कमा सके, तो ये article आपके लिए है। 

India में ऐसे कई business ideas है जिससे आप काफी कम निवेश करके ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमा सकते है, और आज हम उसी Best Business Idea In India के बारे में बात करने वाले है। 

Business Idea क्या है ?

दोस्तों, जैसे की आप जानते है की हर एक प्रॉब्लम में business opportunity छुपी होती है। आपको जानकार हैरानी होगी कि India में जितनी भी आग लगती है, उसमे से 80% आग चूहों की वजह से लगती है, और चूहे हर एक industry में होते हैं। 

चाहे आप Food Industry की बात करों, Garments Industry, घरो में, Hotels में, Godowns में, और लगभग हर एक जगह पर चूहों का आतंक होता है। 

और ये प्रॉब्लम ऐसी है जिससे दुनिया का हर देश, शहर और कस्बा जूझ रहा है। ऐसे में भारत के ही एक इंसान ने इसका Solution निकाला है। और वो Solution है चूहे भगाने की Machine. 

जी हाँ हाँ दोस्तों! 

ये मशीन ऐसी है, की जिसमे 3 प्रकार की तरंगे (frequencies) सेट की गई हैं और उसमे sensor भी सेट किया गया है, जब भी चूहा उसके नज़दीक आता है तो iren बजने लगता है।

वो siren के आवाज़ की sensitivity की frequency कुछ इस तरह सेट की गई होती है जो की चूहे उसको बर्दास्त नहीं कर सकते और वहां से उसको चले जाना पड़ता है।

Shyam Innovative से जुड़कर आप महीने के जितने चाहे उतने रुपये कमा सकते है। 

आपको सिर्फ उनकी Products को Promote करना है, और अगर आपके पास Investment है तो आप उनकी machines purchase करके भी sale कर सकते है। 

यहाँ क्लिक करें- दोस्तों, यदि आप इस मशीन के बारे में अधिक जानकरी, ट्रेनिंग, मार्कर्टिंग, और खरीदना चाहते हैं। तो आप यहाँ क्लिक करके अपनी जानकारी भर सकते हैं और व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़ सकते हैं।

Ye Business क्यों Best है?

देखिये, मार्किट में ऐसे कई सारी machines उपलब्ध है, लेकिन जितने भी दूसरी चाइनीज़ मशीन्स है, उनकी machines ऐसी होती है की जिससे चूहे adicted और used to हो जाते है मतलब चूहों को उसकी लत पड़ जाती है, और कुछ समय बाद वह frequency चूहों को irritate नहीं कर पाती। 

लेकिन ये machine ऐसी है कि जिसमे multiple frequencies सेट की हुई है जिससे की चूहे कभी adicted नहीं हो सकते। 

आपको जानकर हैरानी होगी की इस मशीन को सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन अपने गाडी के गेराज में उपयोग करते हैं। ऐसी और भी बड़ी बड़ी हस्तियां इन मशीन्स का उपयोग करती हैं।

Investment and Profit कितना लगेगा?

यहाँ क्लिक करें- दोस्तों, यदि आप इस मशीन के बारे में अधिक जानकरी, ट्रेनिंग, मार्कर्टिंग, और खरीदना चाहते हैं। तो आप यहाँ क्लिक करके अपनी जानकारी भर सकते हैं और व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़ सकते हैं।

यहाँ पर आपके लिए अच्छी बात ये है की आपको इसमें सिर्फ 15,000 से लेकर 20,000 रुपये का निवेश करना होगा।

Company आपको 7,000/- का प्रॉफिट मार्जिन offer करती है, अगर आप हर रोज़ एक मशीन भी sale करते है तो आप महीने के कम से कम 1 लाख रूपये easily कमा सकते है। 

हालाँकि आप चाहे तो एक साथ ज्यादा machines भी खरीद सकते है, अगर आपके पास ज्यादा investment है तो आप कंपनी से contact करके कम प्राइस में भी यह Machines खरीद सकते है। 

क्या आपको ये Business करना चाहिए?

अगर आप दिन के 3-4 घंटे निकाल सकते है, और आपके पास अच्छी marketing स्किल है तो आपको ये बिज़नेस ज़रूर करना चाहिए। 

क्योंकि इस business का सबसे बड़ा plus point ये है की ये business दुनिया के सबसे बड़े और ज्यादा problems में से एक को काफी अच्छी तरह से solve कर देता है। 

इसके लिए आपके पास कई सारे रास्ते हैं, आप चाहें तो door to door marketing कर सकते है, Shop to Shop marketing कर सकते है, बड़ी बड़ी companies में भी marketing कर सकते है, Hotels में, Restaurants में, colleges में, और लगभग हर जगह आप इस machine की marketing कर सकते है, क्योंकि इसकी जरूरत लगभग हर जगह होती है। 

ये एक best part time business idea है, जिसको आप अपने time के हिसाब से कर सकते हैं। 

इस लिए अगर आप ऐसा बिज़नेस ढूढ़ रहें है, जिसमे आप कम से कम निवेश करके ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा सको तो आपके लिए ये  business सबसे बेस्ट है।

ये Business आप कैसे कर सकते है?

दोस्तों, आप नीचे दी गई वीडियो को देख सकते हैं जो की हमारे पार्टनर द्वारा बनाई गई है। इस वीडियो में ही कंपनी को कांटेक्ट करने की डिटेल दी गई है। आप सीधा उनपे कॉल करके अधिक जानकारी ले सकते हैं। नीचे जो गूगल फॉर्म दिया है उसमे आप अपनी जानकारी भरदें जिससे आपको इस बिजनेस से जुडी ज्यादा जानकारी मिल सकें। आने वाले समय में आपको नए नए मार्केटिंग के तरीके भी हमारे द्वारा बताये जायँगे।

यहाँ क्लिक करें- दोस्तों, यदि आप इस मशीन के बारे में अधिक जानकरी, ट्रेनिंग, मार्कर्टिंग, और खरीदना चाहते हैं। तो आप यहाँ क्लिक करके अपनी जानकारी भर सकते हैं और व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़ सकते हैं।

https://youtu.be/613nl34tkSw

ये भी पढ़ें –

Join Our WhatsApp GroupJoin Now
Join Our Telegram ChannelJoin Now
Subsribe Our Youtube ChannelSubscribe Now



Sanjay Pathekar

हेलो फ्रेंड्स, मेरा नाम संजय पाठेकर है। और पेशे से मै एक ब्लॉगर,यूट्यूबर हूँ। मै इस ब्लॉग पर पिछले 3 साल से Yojna, Jobs, Earn Money and Useful Info सम्बंधित जानकारी दे रहा हु। इस ब्लॉग के माध्यम से आपको ऐसी उपयोगी जानकरी देना है, जो आपके व्यावहारिक जीवन में काम आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close