Monday, July 4, 2022

Home Based Business Idea – सिर्फ 9400 रूपये की इस किट से करे घर बैठे बिज़नेस ! घर से ही कमा पाएंगे हर दिन के हजारो रूपये !

Home Based Business Idea

Home Based Business Idea, Business Idea, Business, New Business Idea, Low Investment Business Idea,

Home Based Business Idea – एक सफल बिजनेस शुरू करने के लिए यह जरूरी नहीं है कि उसमें भारी-भरकम निवेश किया जाए। आज कई ऐसे लघु उद्योग है जिन्हें यदि हम सही तरीके से करते हैं तो उसमें अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते हैं।

आज हम आपके साथ ऐसे ही लघु उद्योग के बारे में बताने वाले हैं जिस पर लागत की तुलना में मुनाफा बहुत ज्यादा है और सबसे खास बात यह है कि इस काम को करने के लिए बहुत ज्यादा लोगों की जरूरत नहीं है। साथ ही छोटी सी जगह से भी आप इस बिजनेस को शुरू कर सकते हैं यदि आप Low Investment में कोई बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह बिजनेस आपके लिए काफी Useful हो सकता है।

9400 रु. की इस किट से करे घर से ही बिज़नेस – 

आज आपको एक ऐसी Machine Kit के बारे में बताने वाले हैं जिसे एक बार बस खरीदना है और फिर लगातार बस मुनाफा कमाना है। इस Kit के माध्यम से घर का कोई भी सदस्य काम शुरू कर सकता है। आप चाहे तो Part Time काम कर सकते हैं या Full Time कर सकते हैं। यह Machine मात्र 9400/- में मिल जाएगी। यह आपकी Initial Investment होगी, इसके बाद का Investment सिर्फ Raw Material के लिए होगा। इस मशीन के जरिये आप घर बैठे बिज़नेस कर सकते है।

यह भी पड़े – जीरो इन्वेस्टमेंट से शुरू करे बैंक साथी के साथ बैंक सम्बंधित सेवाओं का यह बिज़नेस ! पार्ट टाइम होते रहेंगी लाखो में कमाई !

इस किट से बनाये ये प्रोडक्ट –

हम जिस Kit के बारे में बात कर रहे हैं उसकी Help से आप घर मे ही Stick वाले पोछा तैयार कर अच्छे दाम में बेच सकते हैं। पोछा एक ऐसा Product है जो हर घर में उपयोग होता है फिर चाहे वह अमीर हो या गरीब। आजकल तो इसकी उपयोगिता और ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि लोग स्वच्छता के प्रति आज ज्यादा जागरूक हो चुके हैं।

आजकल Stick वाले पोछे का चलन काफी ज्यादा है। ऐसे पोछे दफ्तर, हॉस्पिटल के साथ-साथ घरों में भी इस्तेमाल होते हैं। ऐसे में घर मे पोछा बनाकर यदि आप बेच पाए तो आप खुद ही अनुमान लगा सकते हैं कि इससे कितना ज्यादा Profit मिलेगा।

किट के जरिये मात्र 29 रू में बना पाएंगे स्टिक वाला पोछा –

इस किट के जरिये आप बहुत ही कम कीमत में स्टिक वाला पोछा बना पाएंगे। अगर आप स्टिक वाला पोछा मार्किट से लेते है, तो लगभग 100 रूपये का मिलता है, पर आप इस किट में मौजूद मशीन के जरिये मात्र 29 रूपये की लागत से स्टिक वाला पोछा बना पाएंगे।

यह भी पड़े – फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया नया ऐप ! घर बैठे रोज के कमा सकते हैं 3 हजार रूपए तक ! सिर्फ मोबाइल से करना होगा ये काम !

इतने रूपये कमा पाएंगे एक स्टिक पोछा से –

बात Profit की करें तो यह निर्भर करता है कि आप अपना Product दुकानदारों को बेच रहे हैं या सीधा कस्टमर को। दुकानदार को बेचना चाहते हैं तो लागत में 15-20 रु. का मुनाफा ले सकते है। वही खुद Retail में बेचने पर Profit और ज्यादा बढ़ जाएगा। इसे आसानी से 80 – 100 रु. में बेच सकते हैं। और एक पोछा पर 50 रूपये से लेकर 70 रूपये तक कमा सकते है।

ऐसे करे स्टिक पोछा की मार्केटिंग –

Business तो शुरू कर लेते हैं लेकिन असली समस्या Market की होती है क्योंकि बिना Market के ज्यादा Profit नही पा सकते। इस Business के लिए Customer की कमी नही है, बस उन तक अपना Product पहुचाना है। इसके लिए आप ऐसे दुकान वालो से संपर्क कर सकते हैं, जो साफ सफाई से संबंधित सामान रखते हैं।

इसके अलावा आप घूमने फिरने वाले फेरी वाले से भी Contact कर सकते हैं। और लागत में 15-20 रु. ज्यादा कीमत में उनको अपना प्रोडक्ट बेच कर काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

यह भी पड़े – आसपास के लोकल एरिया में शुरू करे यह धमाकेदार बिज़नेस ! हर दिन की कमाई होंगी 2 से 3 हजार रू ! ऐसे शुरू करे यह बिज़नेस !

ऐसे ख़रीदे Kit और Raw Material –

Business के लिए Raw Material और Machine एक Kit के रूप में आपको सिर्फ 9,400/- में मिल जाएगी और यह Kit आपको प्रिया जी के द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी। Business के सिलसिले में और ज्यादा जानने के लिए आप नीचे दिया Video देख सकते हैं। इसमे Contact Details भी दिए गए हैं, Call करके Kit के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Join Our WhatsApp GroupJoin Now
Join Our Telegram ChannelJoin Now
Subsribe Our Youtube ChannelSubscribe Now

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular