Summer Season Business Idea – छोटी सी बाइक पर शुरू करें यह बिजनेस ! गर्मी के मौसम में खूब चलने वाला है यह बिजनेस !

Summer Season Business Idea

Summer Season Business Idea, Summer Season Business, Business Idea, Business, Low Investment Business, Low Investment Business Idea, Low Budget Business,

Summer Season Business Idea – अगर आप मौसम के अनुसार बिजनेस करते हैं, तो आपके बिजनेस के बहुत ज्यादा चांसेस होते चलने के। तो जैसा कि आपको पता है अभी गर्मी का सीजन आने वाला है, तो अगर आप गर्मी के हिसाब से कोई बिजनेस शुरू करते हैं। तो आपका बिजनेस काफी अच्छा चल सकता है, और आप हजारों में कमाई कर सकते हैं।

पिछली पोस्ट में हमने आपको गर्मी के हिसाब से एक बिजनेस के बारे में जानकारी दी थी। उस पोस्ट में हमें बहुत ज्यादा कमेंट आ रहे हैं, और कमेंट के माध्यम से और भी बिजनेस आइडिया के बारे में जानकारी मांग रहे हैं। जिसे कि गर्मी में शुरू कर सके। तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में भी आप बने रहे आज हम आपके लिए एक बार फिर से एक जबरदस्त बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं, अगर आप गर्मी के मौसम में यह बिजनेस करते हैं, तो काफी अच्छी कमाई कर पाएंगे।

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

शुरू करें गन्ने का जूस का बिजनेस –

गर्मी के मौसम में शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा जो कि गन्ने का जूस पीने से बच जाता होगा। क्योंकि गर्मी में गन्ने का जूस पीना सभी लोगों को पसंद होता है क्योंकि गन्ने का जूस स्वाद में बहुत टेस्टी होता है, और गर्मी में हमें गर्मी से भी राहत दिलाता है। तो अगर आप गर्मी में गन्ने का जूस का बिजनेस शुरू करते हैं, तो आपका बिजनेस बहुत अच्छा चल सकता है।

गर्मी के मौसम में बहुत ज्यादा बढ़ जाती है इसकी डिमांड –

गर्मी के मौसम में ठंडी चीजों की डिमांड जैसे जूस, आइसक्रीम और कोल्डड्रिंक की बहुत ज्यादा डिमांड बढ़ जाती है, और अगर बात करें गन्ने के जूस की, तो इसकी डिमांड भी बाकी जूस के मुकाबले बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। क्योंकि गर्मी में गन्ने का जूस पीना स्वास्थ्य और सेहत दोनों के लिए बहुत अच्छा होता है।

यह भी पड़े – बिना इन्वेस्टमेंट मोबाइल से शुरू करे क्रेडिट कार्ड का यह बिज़नेस ! मोबाइल से घर बैठे कमाओगे हजारो रूपये !

इस मशीन से शुरू कर सकते हैं यह बिजनेस –

गन्ने का जूस निकालने के लिए बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट लग जाता है, क्योंकि गन्ने का जूस निकालने वाली मशीन की लागत बहुत ज्यादा होती है। पर मार्केट में अभी एक नई मशीन आई है, गन्ने का जूस निकालने वाली। अगर आप इस मशीन से गन्ने का जूस निकालने का व्यवसाय करते हैं तो आप की लागत बहुत कम हो जाती है। और इस मशीन के जरिए आप टू व्हीलर बाइक या स्कूटी पर भी इस बिजनेस को शुरू कर सकते हैं।

यहाँ देखे गन्ने का जूस निकालने वाली मशीन – https://amzn.to/3p04ybS

इतने इन्वेस्टमेंट से शुरू कर सकते हैं यह बिजनेस –

यह बिजनेस में आपको थोड़ा ज्यादा इन्वेस्टमेंट लग जाता है, क्योंकि इसके लिए एक मशीन की जरूरत होती है, जिसकी कॉस्ट ₹52000 के लगभग होती है। मशीन के अलावा आपको अलग से 25 से 30 हजार रुपए और लग जाते हैं, क्योंकि मशीन के अलावा आपको बिजली कनेक्शन करना होता है, गन्ना खरीदना पड़ता है, बाकी की छोटी-छोटी चीजें जैसे गिलास, बर्फ रखने के लिए फाइबर का डिब्बा आदि खरीदा पड़ता है जिसकी लागत 25 से 30 हजार हो जाती है। तो अगर पूरा खर्चा जोड़ें तो आप इस बिजनेस को लगभग ₹80000 में शुरू कर सकते हैं।

एक व्यक्ति भी कर सकता है इस बिजनेस को शुरू –

अगर आप ऐसे बिजनेस की तलाश कर रहे जिसे एक सिंगल व्यक्ति भी कर सके। तो ऐसे में आप गन्ने का जूस का बिजनेस कर सकते हैं। एक सिंगल व्यक्ति इस बिजनेस को कैसे एक अच्छे तरीके से कर सकता है, इसकी जानकारी आप नीचे दिए वीडियो में देख सकते हैं। वीडियो में इस बिजनेस का लाइव डेमो दिया है।

प्रतिदिन 800 से ₹1000 रुपये कमा सकते हैं –

अगर इस बिजनेस को एक सिंगल व्यक्ति शुरू करता है, तो आसानी से प्रतिदिन 800 रु से लेकर 1 हजार रुपए तक कमा सकता है। तो अगर आपको यह बिजनेस अच्छा लगा, तो आप इस बिज़नेस संबंधित और ज्यादा रिसर्च कर सकते हैं। और रिसर्च करने के बाद इस गर्मी के मौसम में इस बिजनेस को शुरू कर हजारों रुपए कमा सकते हैं।

यह भी पड़े – गर्मी के सीजन में शुरू करे यह धमाकेदार बिज़नेस ! 3 – 4 महीने में ही कमा सकते है, लाखो रूपये !

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.