Airtel Superhero Program – एयरटेल यूजर्स घर बैठे ही कमा सकते है, पैसे ! ऐसे बने एयरटेल सुपर हीरो और कमाए मोबाइल से पैसे !

Airtel Superhero Program

Airtel Superhero Program, Airtel Superhero, Airtel, Airtel Recharge, Airtel Offer,

Airtel Superhero Program – आज हम आपको एयरटेल के सुपर हीरो प्रोग्राम के बारे में बताने वाले है, अगर आप एयरटेल यूजर्स है, तो इस प्रोग्राम से जुड़ सकते है, और घर बैठे ही मोबाइल पर काम कर के कुछ पैसे कमा सकते है। तो चलिये जानते है, एयरटेल के सुपरहीरो प्रोग्राम के बारे में।

एयरटेल सुपरहीरो बन कर करे घर से कमाई –

एयरटेल ने कुछ दिन पहले एक प्रोग्राम लांच किया था, और इस प्रोग्राम का नाम एयरटेल सुपरहीरो रखा गया था। इस प्रोग्राम के जरिये एयरटेल अपने यूजर्स को पैसे कमाने का अवसर दे रहा है। पर ज्यादातर एयरटेल यूजर्स को इस प्रोग्राम के बारे में जानकारी नहीं है, जिसके कारण वे इस प्रोग्राम का फायदा नहीं उठा पा रहे है।

यह भी पड़े – बिना इन्वेस्टमेंट मोबाइल से शुरू करे क्रेडिट कार्ड का यह बिज़नेस ! मोबाइल से घर बैठे कमाओगे हजारो रूपये !

एयरटेल सुपरहीरो बनकर ऐसे करे कमाई –

आप जानना चाह रहे होंगे की एयरटेल सुपरहीरो प्रोग्राम क्या है, और इससे आप कैसे कमाई कर सकते है। तो आपकी जानकारी के लिये बता दे, एयरटेल सुपरहीरो वे लोग होते है, जो मोबाइल रिचार्ज करते है, और इसके बदले कंपनी से पैसे लेते है। एयरटेल सुपरहीरो कोई भी एयरटेल यूजर्स बन सकता है, और बदले में काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

Airtel Superhero को मिलता है, रिचार्ज पर कमिशन –

अगर आप एयरटेल सुपरहीरो बन जाते है, और एयरटेल का रिचार्ज करते है, तो आपको हर रिचार्ज पर 4 % कमीशन दिया जाता है। ये कमीशन एयरटेल यूजर्स को रिचार्ज के पहले ही दे दिया जाता है। जैसे अगर आप एयरटेल सुपरहीरो बन जाते है, और किसी एयरटेल यूजर्स का 719 रूपये का रिचार्ज करते है, तो आपको मात्र 690 रूपये की ही पेमेंट करना होगा और कस्टमर का 719 रूपये का रिचार्ज हो जाएगा। इसे अच्छे से समझने के लिये आप निचे दिया स्क्रीनशॉट देख सकते है।

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

सुपरहीरो को सिर्फ इन रिचार्ज पर ही मिलता है, कमीशन –

वैसे तो एयरटेल सुपरहीरो कोई भी कंपनी जैसे Jio, Vodafone Idea, BSNL का रिचार्ज कर सकते है, पर उन्हें सिर्फ एयरटेल का रिचार्ज करने पर ही कमीशन दिया जाता है। अगर एयरटेल सुपरहीरो एयरटेल के अलावा किसी दूसरे कंपनी का रिचार्ज करते है, तो उन्हें इसके बदले कोई कमीशन नहीं दिया जाता है।

रिचार्ज करके पैसे कमाने के लिये ऐसे बने एयरटेल सुपरहीरो –

तो अगर आप एयरटेल यूजर्स है, और एयरटेल सुपरहीरो बन रिचार्ज कर के पैसे कमाना चाहते है। तो निचे दिया वीडियो देख सकते है, वीडियो में एयरटेल सुपरहीरो कैसे बनते है, इसकी जानकारी दी है। और साथ ही एयरटेल सुपरहीरो से जुडी कई अन्य जानकारी भी दी है।

ऐसी ही उपयोगी जानकारी पाने के लिये हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.