Phonepe Agent Business Idea – Phonepe के साथ पार्ट टाइम जुड़कर करें यह काम! कमाए महीने के 30 हज़ार से भी ज्यादा !

Phonepe Agent Business Idea

Phonepe Agent Business Idea, Phonepe, Business Idea, Business, Without Investment Business Idea, Low Investment Business Idea,

Phonepe Agent Business Idea – दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे Phonepe के साथ जुड़कर महीने की एक अच्छी खासी आमदनी कमा सकते हैं। जी हां, भारत में कई लोग Phonepe Agent बनकर लोगों को सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं और इसके बदले काफी अच्छी आमदनी हो रही है, यहां तक कि लड़कियां भी इस काम को कर रही है।

तो अब हम आपको बताएंगे कि Phonepe Agent और Phonepe E-kyc Center आप कैसे ले सकते हैं? ताकि आप भी इस बिज़नेस को शुरू करके अच्छा खासा मुनाफा कमा सके।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

Phonepe Agent Business Idea क्या है?

Phonepe Agent Business एक ऐसा बिजनेस है, जिसमें आप Phonepe के साथ जुड़कर और Agent बनकर Phonepe Users को सर्विस प्रोवाइड करवाते हैं और Phonepe से जुड़ी सभी समस्याएं, लाभ, ऑफर इत्यादि के बारे में बताते हैं। अथवा ग्राहकों के दस्तावेजों को वेरीफाई करवाना और E-KYC करवाना इत्यादि काम भी शामिल है।

Phonepe E-KYC Center में जुड़कर आप लोगों को यह सभी सुविधाएं प्रदान करवा सकते हैं और पैसे का लेन देन अथवा KYC जैसे काम भी इसमें शामिल है। हम सभी जानते हैं कि कोरोना महामारी के चलते पैसों का लेनदेन पहले से कई गुना ज्यादा ऑनलाइन हो गया है। इसीलिए Phonepe का इस्तेमाल लगभग सभी लोग करने लगे हैं।

इसी के चलते Phonepe की कंपनी समय-समय पर Agent और अन्य वैकेंसी निकालती रहती है। ताकि ग्राहकों की समस्याओं को दूर करा जा सके और सभी ग्राहक आसानी से Phonepe का इस्तेमाल बिना कोई परेशानी के कर सकें।

यह भी पड़े – छोटी सी बाइक पर शुरू करें यह बिजनेस ! गर्मी के मौसम में खूब चलने वाला है यह बिजनेस !

Phonepe Agent Business आवेदन करने की पात्रता

  • यदि आप Phonepe Agent बनना चाहते हैं या फिर E-Kyc Center खोलना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 12 वीं पास होना अनिवार्य है।
  • आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 18 से 35 साल के बीच होनी चाहिए और आवेदन करने के लिए आपको एक रिज्यूम की आवश्यकता भी पड़ेगी।
  • आपके पास एक ड्राइविंग लाइसेंस, एंड्रॉयड स्मार्टफोन, कम्युनिकेशन स्किल और एक वाहन होना चाहिए।

कई लोग कमा रहे इस बिज़नेस से हजारों रुपये

यह एक ऐसा बिजनेस है जो दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। क्योंकि आजकल पूरे विश्व के साथ-साथ भारत में भी पैसों का लेनदेन ऑनलाइन किया जा रहा है और बाजारों अथवा छोटे दुकानदार भी ऑनलाइन UPI के माध्यम से पैसा लेने लग गए हैं।

ऐसे में Phonepe की लोकप्रियता लोगों में बढ़ती ही जा रही है और जो लोग इसके साथ जुड़कर लोगों को सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं, वह अच्छा खासा पैसा महीने में बना पा रहे हैं। इनके साथ जुड़कर आपको महीने की सैलरी तो मिलती ही है और ऊपर से लोगों को सर्विस प्रोवाइडर करवा कर अलग से कमीशन भी मिलती है। इस बिजनेस से जुड़कर आप भी महीने का 15 से 30 हज़ार रुपए तक कमा सकते हैं।

यह भी पड़े – बिना इन्वेस्टमेंट मोबाइल से शुरू करे क्रेडिट कार्ड का यह बिज़नेस ! मोबाइल से घर बैठे कमाओगे हजारो रूपये !

Phonepe Agent Business Idea कैसे शुरू करें

Phonepe Agent और Phonepe E-Kyc Center में सर्विस प्रोवाइडर बनना बहुत ही आसान है। इसके लिए आप अपने नजदीकी एरिया के Phonepe दफ्तर में जा सकते है या इस पोर्टल https://www.phonepe.com/careers/ पर विजिट कर के Agent Post के लिये अप्लाई कर सकते है। तो इन दो तरह से आप Phonepe Agent बन कर काफी अच्छी इनकम कर सकते है।

यह भी पड़े – एक बार सेटअप कर के छोड़ दे ! होती रहेंगी 10 हजार प्रतिमाह कमाई ! सरकार भी कर रही बिज़नेस को सपोर्ट !

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

Sanjay Pathekar

हेलो फ्रेंड्स, मेरा नाम संजय पाठेकर है। और पेशे से मै एक ब्लॉगर,यूट्यूबर हूँ। मै इस ब्लॉग पर पिछले 3 साल से Yojna, Jobs, Earn Money and Useful Info सम्बंधित जानकारी दे रहा हु। इस ब्लॉग के माध्यम से आपको ऐसी उपयोगी जानकरी देना है, जो आपके व्यावहारिक जीवन में काम आ सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.