Bajaj Finserv EMI Card – अब कोई भी सामान EMI पर ख़रीदे बिना किसी Extra चार्ज के ! ऐसे बनाये मोबाइल से Bajaj Finserv EMI कार्ड !

Bajaj Finserv EMI Card

Bajaj Finserv EMI Card, Bajaj Finserv Card, EMI Card, Credit Card, Shoping,

Bajaj Finserv EMI Card – जब भी बात आती है EMI पर कुछ चीज खरीदने की तो पहले नंबर पर नाम आता है, Bajaj Finserv EMI Card का। Bajaj Finserv EMI Card से आप कोई भी सामान ऑनलाइन या ऑफलाइन किस्तों पर खरीद सकते है, और सामान खरीदते वक्त आपको No Cost EMI फैसिलिटी मिलती है। चलिए जानते है इस कार्ड को आप कैसे बना सकते है।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

EMI पर सामान लेने के लिये है बढ़िया कार्ड –

वैसे तो आप क्रेडिट कार्ड और कुछ बैंको के डेबिट कार्ड से भी EMI पर सामान ले सकते है, लेकिन Bajaj Finserv EMI Card को खास तौर पर EMI पर सामान लेने के लिये ही बनाया गया है। अगर आप अपनी जरुरत के हिसाब से कोई सामान लेना चाहते है, पर आपके पास उस सामान को लेने के लिये पैसे नहीं है। तो ऐसी कंडीशन में आप इस कार्ड को बना सकते है, और अपनी जरुरत का सामान खरीद सकते है। इस कार्ड को बनाना बहुत ही आसान है, और इसे आप निचे बताये तरीके से मात्र 5 से 10 मिनट के अंदर ही बना सकते है।

यह भी पड़े – यह एप्प दे रही बिना इंट्रेस्ट के हजारो रूपये लोन ! लोन लेने के लिये ऐसे करे अप्लाई ! SBI भी नहीं देती ऐसी सुविधा !

कार्ड पर मिलती है, No Cost EMI फैसिलिटी –

इस कार्ड को बनाने का सबसे बड़ा फायदा यह है, की इसमें आपको No Cost EMI फैसिलिटी मिलती है। आपमें से कई लोगो को No Cost EMI फैसिलिटी क्या होती है, इसकी जानकारी नहीं होंगी तो आपको बता दे। No Cost EMI फैसिलिटी ऐसी फैसिलिटी है, जिसके कारण आपको EMI पर सामान खरीदने पर कोई Extra चार्ज नहीं देना पड़ता है। यानि जितने रूपये का सामान खरीदते है, उतने रूपये की ही EMI देना पड़ता है।

कार्ड बनाने हेतु देना होगा चार्ज –

Bajaj Finserv EMI Card बनाने के लिये 530 रूपये चार्ज देना होगा, साथ ही हर साल Annual Fee 117 रूपये भी देना होगा। इसके अलावा इस कार्ड में और भी चार्ज लगते है। ये चार्ज कौन कौन से लगते है, इसकी जानकारी आप निचे दी गयी लिंक पर क्लिक कर के देख सकते है।

Card सम्बंधित अधिक जानकारी और चार्ज जानने के लिये क्लिक करे – Click Here

यह भी पड़े – HDFC, SBI के क्रेडिट कार्ड से भी तगड़ा है, यह क्रेडिट कार्ड, 5 मिनट में मिलेगी 10 लाख तक लिमिट वो भी बिना किसी पेपर वर्क के !

Card को बनाने के लिये ये डॉक्यूमेंट की होंगी जरुरत –

  • Mobile Number & Email Id
  • Aadhaar Card (Mobile Number Link रहना चाहिये)
  • Pan Card
  • Bank Details
  • ATM/Net Banking
  • Personal Information

ऐसे बनाये Bajaj Finserv EMI Card –

अब आप जान गये होंगे की Bajaj Finserv EMI Card क्या है, और इसे बनाने के क्या फायदे है। तो अब अगर आप इस कार्ड को बनाना चाहते है, तो निचे दिया वीडियो देख सकते है। वीडियो में इस कार्ड को अप्लाई करने की प्रोसेस और कार्ड को कैसे एक्टिवट करते है, इसकी पूरी जानकारी दी है।

Bajaj Finserv EMI Card Apply के लिये क्लिक करे – Click Here

Bajaj Finserv EMI Card Apply के लिये क्लिक करे – Click Here

यह भी पड़े – Axis बैंक ने जारी किया Freecharge Credit Card, ऐसे बनवाए यह कार्ड ! मिलेंगे बहुत सारे फीचर्स !

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.