Tuesday, September 27, 2022

French Fries Business Idea – थोड़े से इन्वेस्टमेंट से करे फ्रेंच फ्राइज का यह बिज़नेस ! कई लोग कमा रहे इससे हजारो रूपये !

French Fries Business Idea

French Fries Business Idea, French Fries, Business Idea, Business, Low Investment Business Idea, Low Budget Business Idea, Street Food Business Idea,

French Fries Business Idea – आज एक बार फिर से आपके लिए स्ट्रीड फ़ूड और कम बजट में शुरू होने वाला बिज़नेस आईडिया लेकर आये है। अगर आप एक अच्छा और बहुत ज्यादा डिमांड वाला बिज़नेस करना चाहते है, तो इस बिज़नेस को कर सकते है। और कई लोगो की तरह हजारो रूपये कमा सकते है।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

शुरू करे फ्रेंच फ्राइज का बिज़नेस –

अगर आप बिज़नेस करना चाहते है, तो आप फ्रेंच फ्राइज बिज़नेस कर सकते है। फ्रेंच फ्राइज यह एक स्ट्रीट फ़ूड बिज़नेस है, और इसे करने के लिये बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट की आवश्यकता नहीं होती है। फ्रेंच फ्राइज यह आलू के लम्बे लम्बे पीस होते है, जिन्हे तेल में फ्राई करना पड़ता है, और बाद में कई तरह के मसाले मिलाना पड़ता है।

यह भी पड़े – छोटी सी बाइक पर शुरू करें यह बिजनेस ! गर्मी के मौसम में खूब चलने वाला है यह बिजनेस !

घर बैठे ही बना सकते है, फ्रेंच फ्राइज –

फ्रेंच फ्राइज बनाना बहुत ज्यादा मुश्किल नहीं है, इसे आप बड़ी ही आसानी से घर पर बना सकते है। फ्रेंच फ्राइज को आप कई तरह से या अपने अनुसार बना सकते है। अगर आप पहली बार फ्रेंच फ्राइज का नाम सुन रहे है, और आपको पता नहीं है, ये कैसे बनते है। तो इसे जानने के लिये आप Youtube पर सर्च कर सकते है, Youtube पर आपको कई वीडियो मिल जायेंगे, और आप उन वीडियो को देख कर फ्रेंच फ्राइज बनाना सिख जायेंगे।

ये मौसम में होती है, बहुत ज्यादा डिमांड –

फ्रेंच फ्राइज जो की आलू से बनता है, और क्रिस्पी रहता है, और टेस्ट में भी बहुत अच्छा लगता है, इसी कारण से इसे सभी मौसम में लोग खाना पसंद करते है। बाकि देखा जाता है, फ्रेंच फ्राइज की डिमांड बारिश और ठण्ड में बहुत ज्यादा होती है, क्यूंकि फ्रेंच फ्राइज को तुरंत बनाना पड़ता है, जिसके कारन से गरम रहता है, इसलिए इसकी बारिश और ठण्ड के मौसम में बहुत ज्यादा डिमांड होती है। अभी गर्मी का मौसम चल रहा है, और इसके बाद बारिस और ठण्ड का मौसम आयेंगा। तो इसी को ध्यान में रखते हुए आप अभी से इस बिज़नेस को शुरू करने की तैयारी कर सकते है। और आने वाले मौसम में काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

यह भी पड़े – UIDAI और Post Office ने मिलकर लांच किया नया पोर्टल ! इस पोर्टल से करे घर बैठे आधार अपडेट !

लागत से दोगुना होती है कमाई –

इसे बनाने के लिये आलू, तेल, कॉर्न पाउडर, मसाले, क्रीम, सॉस, और फ्रेंच फ्राइज बनाने की कटर मशीन, और तलने के सामान की जरुरत होती है। जिसके कारण इसकी लागत बहुत कम होती है, लेकिन फ्रॉफिट की बात करे तो फ्रॉफिट लागत से दोगुना होता है। तो अगर आप इस बिज़नेस को करते है, तो कम लागत में बहुत अच्छा मुनाफा कमा सकते है।

  • इस मशीन से बनाये फ्रेंच फ्राइस – Click Here
  • इस मशीन से तले फ्रेंच फ्राइस – Click Here

इतने इन्वेस्टमेंट से कर सकते है यह बिज़नेस –

यह स्ट्रीट फ़ूड बिज़नेस है, जिसके कारण आप इसे एक स्थाई जगह भी शुरू कर सकते है, या आप ठेले पर भी इस बिज़नेस को कर सकते है। अगर आप स्थाई जगह इस बिज़नेस को करते है, फिर आपको 1 लाख रूपये तक की जरुरत होंगी, पर अगर आप ठेले पर इस बिज़नेस को करते है, तो फिर आप 30 हजार से ही इस बिज़नेस को कर सकते है।

ऐसे कर सकते है, इस बिज़नेस को –

इस बिज़नेस को कई लोग कर के बहुत अच्छी इनकम कर रहे है। आपको निचे दो वीडियो (Low Budget & High Budget) दिये गए है, और उन वीडियो में इस बिज़नेस का लाइव डेमो दिया गया है। आप उन दोनों वीडियो को देख सकते है, और अपने इन्वेस्टमेंट के अनुसार इस बिज़नेस को कर सकते है।

High Budget Business Idea –

Low Budget Business Demo –

यह भी पड़े – अगर आप भी कोई बिज़नेस कर रहे है, तो आज ही कर ले MSME रजिस्ट्रेशन ! ऐसे करे मोबाइल से रजिस्ट्रेशन !

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular