Tuesday, September 27, 2022

Tata Neu (Pay) – आ गया टाटा का पेमेंट एप्प ! ये सभी फीचर्स है Tata Neu एप्प में ! क्या दे पाएंगा Phone Pe, Google Pe को मात।

Tata Neu (Pay)

Tata Neu, Tata Pay, Tata New App, Phonepe, Phone Pe, Google Pay, GPay,

Tata Neu (Pay) – पिछली पोस्ट में हमने आपको बताया था की टाटा अपना खुद का एप्प लांच करने वाला है। और अब टाटा ने अपना एप्प लांच कर दिया है। इस एप्प में टाटा बहुत सारे फीचर्स लेकर आया है। Tata Neu में कई तरह के फीचर्स होने के कारण इस एप्प की मदद से आप कई तरह के काम कर सकेंगे।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

इस दिन लांच हुआ Tata Neu (Pay) एप्प –

टाटा ने अपना यह नया एप्प 07 अप्रैल 2022 को लांच किया है। इस एप्प को आप Google Play Store या Apple Store से डाउनलोड कर सकते है। इस एप्प को अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा लोगो ने डाउनलोड कर लिया है। एप्प की रेटिंग की अगर बात करे तो Play Store पर इस एप्प की रेटिंग 3.2 है।

यह भी पड़े – यह एप्प दे रही बिना इंट्रेस्ट के हजारो रूपये लोन ! लोन लेने के लिये ऐसे करे अप्लाई !

ये सारे फीचर्स है Tata Neu एप्प में –

Tata Neu यह एप्प Croma, IHCL, AirAsia India, BigBasket, Tata 1mg, Tata CLIQ और Westside, जैसी बड़ी वेबसाइट को मिलाकर बना है, जिसके कारण इस एप्प में बहुत ज्यादा फीचर्स है। इस एप्प के जरिये आप UPI Payment, E-Commerce, Bill Payment, Grocery Order, Food Order, Hotel and Flight Booking, और Health Related Product खरीद सकेंगे।

ये ऑफर मिल रहा है Tata Neu एप्प में –

यह एप्प अभी अभी लांच हुआ है, जिसके कारण इस एप्प में जितनी भी वेबसाइट है, वे पहले आर्डर पर 25 % से लेकर 70 % तक डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा इस एप्प में आपको हर शॉपिंग पर 5% अनलिमिटेड NeoCoins मिलते है। NeoCoins के 1 कॉइन की वैल्यू 1 रूपये होती है। और इन कॉइन का यूज आप अगली शॉपिंग पर कर सकते है।

एप्प में आ रही है, थोड़ी समस्या –

Tata Neu एप्प अभी अभी लांच हुआ है, और बड़ी संख्या में लोग इसे डाउनलोड कर चला रहे है। जिसका असर एप्प की परफॉरमेंस पर पड़ रहा है, और एप्प थोड़ा स्लो चल रहा है। इसके अलावा एप्प का साइज भी 50 MB से ज्यादा है, जिसके कारण कम स्टोरेज वाले मोबाइल फ़ोन में यह एप्प अच्छे से परफॉरमेंस नहीं दे पा रहा है।

यह भी पड़े – अब कोई भी सामान EMI पर ख़रीदे बिना किसी Extra चार्ज के ! ऐसे बनाये मोबाइल से Bajaj Finserv EMI कार्ड !

क्या Tata Neu दूसरे एप्प को दे पायेंगा टक्कर –

टाटा पे में बहुत ज्यादा फीचर्स है, जिसके कारण इस एप्प का कॉम्पिटिशन बहुत ज्यादा बड़ गया है। और देखा जाता है, Payment App में Phone Pe, Google Pay, Paytm जैसे एप्प ने पहले ही काफी अच्छी पकड़ बना ली है, और अगर बात करे E Commerce एप्प की तो आजकल इस सेक्टर में भी बहुत ज्यादा कॉम्पिटिशन है। तो इन सब को देखकर ऐसा लगता है, की Tata Neu के लिये लिये इन सब एप्प को पीछे कर पाना मुश्किल है।

बाकि देखा जाये तो Tata Group भी बहुत बड़ा है, और इनके पहले से कई एप्प जैसे Tata 1mg, बहुत अच्छा काम कर रहे है। और अभी 7 – 8 वेबसाइट को मिलाकर यह एप्प लांच किया है। और अगर Tata का यह एप्प कस्टमर को बहुत अच्छे अच्छे ऑफर देता है, तो यह एप्प बाकि के एप्प को टक्कर दे सकता है।

यहाँ से डाउनलोड करे Tata Neu एप्प –

तो अगर अब आप इस एप्प को डाउनलोड करके इसको चलाकर देखना चाहते है, और एप्प में चल रहे ऑफर का लाभ लेना चाहते है। तो निचे दी गयी लिंक से इस एप्प को डाउनलोड कर सकते है। और एप्प में मौजूद सर्विस का यूज कर सकते है। यहाँ से डाउनलोड करे Tata Neu एप्प – Click Here

यह भी पड़े – UIDAI और Post Office ने मिलकर लांच किया नया पोर्टल ! इस पोर्टल से करे घर बैठे आधार अपडेट !

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular