IIFL Partner Business Idea – IIFL Securities दे रही घर से पैसे कमाने का मौका ! आज ही पार्ट/फुल टाइम शुरू करे IIFL के साथ यह बिज़नेस !

IIFL Partner Business Idea

IIFL Partner Business Idea – आज की इस पोस्ट में हम एक बार फिर से आपके लिये बिज़नेस ऑपर्चुनिटी की जानकारी लेकर आये है, आज हम बात करने वाले है, IIFL Partner प्रोग्राम के बारे में और जानेंगे यह प्रोग्राम क्या है, इससे आप कस्टमर को क्या सर्विस दे सकेंगे। और IIFL Partner आप कैसे ज्वाइन कर सकते है।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

IIFL Securities के साथ करे बिज़नेस शुरू –

IIFL Securities यह एक जानी मानी broking कंपनी है, इस कंपनी के 40 लाख से ज्यादा कस्टमर है, और 15000 से ज्यादा 900 + शहर में इनके बिज़नेस पार्टनर है। IIFL Securities अभी अपना पार्टनर प्रोग्राम चला रही है, और इस प्रोग्राम के जरिये लोगो को उनके साथ जुड़कर बिज़नेस करने का मौका दे रही है। तो अगर आप एक अच्छे ब्रांड के साथ मिलकर बिज़नेस करने की सोच रहे है, तो ऐसे में आप IIFL Securities के साथ अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

यह भी पड़े – IDFC दे रही बिना पैसे लगाये बिज़नेस करने का मौका ! DSA पार्टनर बन कमाए मोबाइल से हजारो रूपये !

कस्टमर को दे सकेंगे ये सभी सेवाए –

अगर आप IIFL Securities के Sub-broker पार्टनर बनते है, तो आप कस्टमर को कई तरह की सेवाए जैसे Equities (Share Market) IPOs, Mutual Fund, PMS, NCD, Bonds, Insurance Products और Fixed Deposits सेवाए दे सकते है और इन सेवाए के बदले IIFL Securities की ओर से काफी अच्छा कमीशन कमा सकते है।

पार्ट/फुल टाइम भी कर सकते है यह बिज़नेस –

इस बिज़नेस की सबसे अच्छी बात यह है, की इसे आप पार्ट/फुल टाइम भी कर सकते है। अगर आप स्टूडेंट है, जॉब्स करते है, या कोई दूसरा बुसिनेस करते है, तो इन सब के साथ भी आप ये बिज़नेस कर सकते है। और हां इसके लिये आपके पास खुद का ऑफिस होना भी जरुरी नहीं है, आप कही से भी, कभी भी IIFL के सर्विसेस लोगो को दे सकते है। और इसे एक साइड बिज़नेस के रूप में लेकर भी बहुत अच्छी Earning कर सकते है।

यह भी पड़े –बिना एक रूपये लगाये शुरू करे ग्रोमो एप्प के साथ यह बिज़नेस ! घर बैठे मोबाइल से कमा सकते है, 50 हजारो रूपये तक !

इतने इन्वेस्टमेंट से शुरू कर सकते है, यह बिज़नेस –

कोई भी बड़ी कंपनी के पार्टनर बनने के लिये पहले आपको कुछ जोइनिंग फ़ीस देना पड़ता है, इसी तरह IIFL Securities के Partner बनने के लिये आपको IIFL के पास 50 हजार रूपये Deposit करना पड़ता है, पर यह पैसे पूरी तरह Refundable होते है। अगर आप भविष्य में IIFL के साथ काम नहीं करना चाहते है, तब आपको आपका पूरा पैसा Refund कर दिया जाता है।

पैसे डिपाजिट करने के अलावा आपके पास इंटरनेट स्पीड के साथ अच्छा मोबाइल या कंप्यूटर/लैपटॉप होना चाहिये। तो बस इतनी चीजों के जरिये आप इस बिज़नेस को शुरू कर सकते है।

ऐसे बने IIFL Securities के Partner –

तो अगर आप IIFL Securities के बिज़नेस पार्टनर बनना चाहते है, तो इसके लिए आप इस https://www.indiainfoline.com/business-partners/ लिंक से IIFL के पार्टनर पेज पर जा सकते है, और अपनी पर्सनल जानकारी दे सकते है। जैसे ही आप अपनी पर्सनल जानकारी देंगे आपकी जानकारी कम्पनी के पास चले जाएंगी, और फिर आपको कंपनी की ओर से कॉल आयेंगा तब आप कंपनी से इस प्रोग्राम के बारे में और ज्यादा जानकारी ले सकते है। और जानकारी लेने के बाद कॉल पर दिए इंटरेक्शन का पालन कर के IIFL के बिज़नेस पार्टनर बन सकते है।

यह भी पड़े – एक्सिस बैंक इस एप्प के जरिये दे रही 10,000 रूपये ! महीने भर पैसा यूज करो कोई ब्याज नहीं लगेगा ! आज ही डाउनलोड करे यह एप्प !

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published.