Wednesday, November 30, 2022

Flipkart Pay later – फिल्पकार्ट से आज सामान खरीद लो, एक महीने बाद पे करो बिना किसी चार्ज के ! ऐसे एक्टिवेट करे यह सर्विस !

Must read

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Flipkart Pay later

Flipkart Pay later, Flipkart, Pay later, Shoping, Offer, Flipkart Offer,

Flipkart Pay later – अगर आपके पास पैसे नहीं है, और आप कोई सामान खरीदना चाहते है, तो ये काम आप अब बड़ी ही आसानी से Flipkart Pay later सर्विस के जरिये कर सकते है। तो आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है, की कैसे आप Flipkart Pay later सर्विस के लिये अप्लाई कर सकते है। और इसका यूज कैसे कर सकते है।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

Flipkart में मिल रही ये जबरदस्त सर्विस –

आजकल कई बड़ी बड़ी शॉपिंग वेबसाइट कस्टमर को अपनी ओर आकर्षित करने के लिये बहुत अच्छी अच्छी सर्विस निकाल रही है। अभी Flipkart भी अपने एप्प में Pay Later की सुविधा दे रहा है। इस सर्विस को आप मात्र 30 सेकंड में एक्टिवेट कर सकते और इस सर्विस की अच्छी बात यह है की यह फ्री है, और इस सर्विस को लेने के लिये कोई भी व्यक्ति अप्लाई कर सकता है।

बिना पैसे खरीद सकते है कोई भी सामान –

इस Flipkart Pay later सर्विस में आपको 500 से लेकर तो 1 लाख तक की लिमिट मिलती है, जिसका यूज आप Flipkart से सामान खरीदने के लिये कर सकते है। ये जो लिमिट मिलती है, यह 30 दिनों के लिये मिलती है, और फिर 30 दिन बाद आपको इसकी पेमेंट करना होता है। और अगर आप 30 दिन बाद समय पर पैसे पेड कर देते है, तो फिर आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज भी नहीं देना पड़ता है।

पर अगर आप 30 दिन बाद पेमेंट नहीं कर पाते है, तो फिर आप चाहे तो इसे EMI पर भी दे सकते है। पर EMI में देने पर आपको चार्ज देना पड़ता है।

Pay Later के लिये ये डॉक्यूमेंट की होंगी जरुरत –

इस Flipkart Pay later सर्विस को एक्टिवेट करने के लिये Document में आपके पास पैन कार्ड, आधार कार्ड होना चाहिये और आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक रहना चाहिये। इसके अलावा आपके पास एक स्मार्टफोन भी होना चाहिये क्यूंकि इस सर्विस के लिये मोबाइल से ही अप्लाई करना पड़ता है। अगर आपके पास ये चीजे होती है तो फिर आप Flipkart Pay later सर्विस को Activate कर सकते है।

Pay Later एक्टिवेट करने के बाद ये गलती न करे –

अगर आप कोई सामान फ्लिपकार्ट से Flipkart Pay later सर्विस के जरिये खरीदते है, तो इसकी पैम्नेट आपको अगले महीने करना होता है। इसलिए जब जब आप सामान Pay later सर्विस के जरिये खरीदते है, तो इसकी पेमेंट आपको समय से कर देना चाहिए। अगर आप समय पर पेमेंट नहीं कर पाते है, तो आपको कंपनी की तरफ से बहुत कॉल आ सकते है, और आपको परेशान होना पड़ सकता है।

और हा अगर आपको फ्लिपकार्ट पर लिमिट मिल जाती है, तो इसका आपको दुरूपयोग नहीं करना है, और कभी भी बजट से ज्यादा चीजे आर्डर नहीं करना है। नहीं तो आप सामान आर्डर कर लेगे। फिर अगर आपके पास पेमेंट करने के लिये पैसे नहीं होंगे तो फिर आपको एक्स्ट्रा चार्ज भी देना पड़ सकता है।

ऐसे एक्टिवेट करे Flipkart Pay later सर्विस –

तो अगर आप Flipkart की इस सर्विस का यूज करना चाहते है, और Flipkart Pay later सर्विस Activate करना चाहते है। तो गूगल प्ले स्टोर से फ्लिपकार्ट (Flipkart) एप्प डाउनलोड कर सकते है। और एप्प डाउनलोड करने के बाद निचे वीडियो में बताये तरीके से इस सर्विस को एक्टिवेट कर इस सर्विस का लाभ ले सकते है।

यह भी पड़े – Axis Bank इस एप्प के जरिये दे रही 10,000 रूपये ! महीने भर पैसा यूज करो कोई ब्याज नहीं लगेगा ! आज ही डाउनलोड करे यह एप्प !

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे ! Click Here

More articles

Latest article