Village Business Idea – Airtel दे रही गॉव में रहते वाले को बिज़नेस करने का मौका ! ऐसे शुरू करे Airtel के साथ यह बिज़नेस !

Village Business Idea

Business Ideas, New Business Ideas, How To Start Business, Airtel, Village Business Ideas,

Village Business Idea – अगर आप ग्रामीण क्षेत्र में रहते है, तो आपके लिये Airtel एक बहुत अच्छी बिज़नेस ऑपेरटूनिटी लेकर आई है। एयरटेल (Airtel) बिज़नेस में इंट्रेस्ट रखने वाले कैंडिडेट्स के साथ मिल कर ग्रामीण क्षेत्र में अपने एजेंट (रिटेलर) बनाना चाहती है। तो अगर आप एयरटेल के रिटेलर बनते है, तो काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे !
Join Now !

Airtel Mitra App क्या है,

Airtel Mitra App यह Airtel का ही ऑफिसियल App है, इसी एप्प के जरिये आप एयरटेल के रिटेलर बन अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है। Airtel Mitra App के माध्यम से आप लोगो को Banking, Recharge, New Sim Activation एवं DTH सम्बंधित सेवाए दे सकते है।

यह भी पड़े – इस काम से होते रहेंगी अपने आप कमाई ! मात्र 10 हजार से भी शुरू कर सकते है यह काम !

ऐसे करे Airtel Mitra App की मदद से बिज़नेस –

Airtel Mitra एप्प के जरिये आप Airtel के एक Authorized Retailer बन सकते है। और अगर आप एक बार Airtel के एक Authorized Retailer बन जाते है, तब आप अपने क्षेत्र में बैंकिंग सेवाए (जैसे अकाउंट खुलवाना, आधार से पैसे निकालना, बैंक में पैसे जमा करना, बिमा करना) रिचार्ज सेवाए, बिल पेमेंट सेवाए, DTH सेवाए और नई सिम एक्टिवेट करने की सेवाए लोगो को दे सकते है। और लोगो को ये सेवाए दे कर काफी अच्छी कमाई कर सकते है।

ऐसे बने Airtel के Retailer –

एयरटेल (Airtel) का Retailer बनना बहुत ही आसान है, एजेंट बनने के लिये आपको अपना नजदीकी Airtel Office से कांटेक्ट करना होगा। और कांटेक्ट करने के उन्हें बोलना है, हमें एयरटेल का Retailer बनना है। अगर आप एजेंट बनने के लिये एलिजिबल होंगे तो आपको 2-3 दिन के अंदर एयरटेल का Retailer बना दिया जाएगा। तो इस तरह आप एयरटेल के रिटेलर बन अपना स्वयं का बिज़नेस शुरू कर सकते है।

यह भी पड़े – एक बार सेटअप कर के छोड़ दे ! होती रहेंगी 10 हजार प्रतिमाह कमाई ! सरकार भी कर रही बिज़नेस को सपोर्ट !

ऐसे पता करे अपना नजदीकी Airtel Office –

अगर आपको आपका नजदीकी एयरटेल का ऑफिस पता नहीं है, तो आप इस https://www.airtel.in/store/ वेबसाइट पर अपना एरिया का Pin Code दाल कर एयरटेल ऑफिस का पता लगा सकते है।

Office न मिलने पर इस फॉर्म में अपनी जानकारी भरे –

अगर आपको अपने क्षेत्र में एयरटेल का ऑफिस नहीं मिलता है, तो ऐसे में आप इस लिंक https://www.surveymonkey.com/r/Lead_Generation_Form पर क्लिक कर के। अपनी जानकारी दे सकते है। जैसे ही आप अपनी जानकारी भरेंगे, आपकी जानकारी कंपनी के पास चले जाएंगी, फिर बाद में कंपनी आपसे कांटेक्ट करेंगी, और आपके एलिजिबल होने पर आपको Airtel Retails बना दिया जाएगा।

हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करे !
Join Now !

यह भी पड़े – NSDL ब्रांच ID लेकर फिंगरप्रिंट से बनाये पैन कार्ड और कमाए महीने के हजारो रू ! ऐसे ले NSDL Paam आईडी !

careerbhaskar

करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *