Monday, November 28, 2022

Credit Card Free Cash – इस क्रेडिट कार्ड से निकाल सकते है, फ्री में ATM से पैसे ! 48 दिन तक नहीं लगता कोई चार्ज

Must read

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

Credit Card Free Cash

Credit Card, IDFC First Bank, Bank, Banking, ATM, Withdraw,

Credit Card Free Cash – आज की इस पोस्ट में हम आपको एक सबसे ज्यादा रिवॉर्ड वाले Credit Card के बारे में बताने वाले है। और इस कार्ड के बारे में जानकर आपको बहुत अच्छा लगेगा, क्यूंकि यह कार्ड पहला ऐसा कार्ड है जो इतने रिवॉर्ड देता है। और रिवॉर्ड के अलावा इस कार्ड की सबसे अच्छी बात यह है की इस Card के जरिये आप बिना ब्याज (Interest) के ATM से पैसे भी निकाल सकते है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे !
Join Now !

अब बिना ब्याज के यूज कर सकते है पैसे

हमारे जीवन में पैसे सम्बंधित कंडीशन ऊपर नीचे चलते रहती है, और इसी वजह से हमें कई बार इमर्जेन्सी कंडीशन में पैसे की जरुरत पड़ जाती है। तो ऐसी इमर्जेन्सी कंडीशन के लिए हम पहले से तैयार रहे तो हमें बहुत ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ता है। तो ऐसी इमर्जेन्सी कंडीशन के लिये हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने वाले है, जिसके जरिये आप पैसे की जरुरत पड़ने पर पैसे ले सकते है। और इसके लिये आपको कोई ब्याज (Interest) भी नहीं देना पड़ेगा।

यह भी पढ़े – SBI दे रही बिना पेपर वर्क के 8 लाख रू तक का पर्सनल लोन ! ऐसे करे लोन लेने के लिये अप्लाई !

इस क्रेडिट कार्ड में नहीं लगता ATM से पैसे निकालने पर चार्ज –

आज के समय में बहुत से लोग एक दूसरे को पैसे देना नहीं चाहते है। और अगर कोई पैसे देता भी है तो बहुत ज्यादा ब्याज पे पैसे देता है। तो ऐसे में आप पैसे लेने के लिये एक क्रेडिट कार्ड का यूज कर सकते है। जानी मानी बैंक IDFC First Bank एक क्रेडिट कार्ड दे रही है, और इस कार्ड में आपको Free एटीएम विथड्रा की सुविधा मिलती है, और आपको 48 दिन तक कोई ब्याज भी नहीं लगता है। तो भविष्य में कभी आपको पैसे की जरुरत पड़ती है, तो आप इस कार्ड को बना सकते है और बिना ब्याज के ATM विथड्रा सुविधा का लाभ ले सकते है।

लाइफटाइम फ्री है यह कार्ड –

IDFC First Bank का यह जो क्रेडिट कार्ड है यह Lifetime फ्री कार्ड है। याने की अगर आप इस कार्ड के लिये अप्लाई करते है तो आपको इसके बदले किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं देगा होगा। बल्कि इस कार्ड को बनाने पर आपको 500 रूपये का Gift Voucher भी दिया जाता है अगर आप कार्ड बनाने के शुरुवाती 3 महीने में 15 हजार की शॉपिंग कर लेते है।

यह भी पढ़े – खुसखबरी अब ये सभी स्टेट के लोग बना सकते है, घर बैठे आयुष्मान कार्ड ! ऐसे बनाये Aadhaar की मदद से यह कार्ड !

ये फायदे भी मिलते है, इस क्रेडिट कार्ड में –

Free कॅश विथड्रॉ और लाइफटाइम फ्री के अलावा इस कार्ड में और भी बहुत सारे फायदे मिलते है जैसे

  • Offline Shoping और Rental खर्चे पर 3X Reward दिया जाता है।
  • हर महीने 25 से 50% तक मूवी टिकट बुकिंग पर डिस्काउंट दिया जाता है।
  • 10 लाख तक का पेर्सनल एक्सीडेंट कवर दिया जाता है।
  • EMI पर 5% Cashback दिया जाता है।
  • Reward Point कभी expire नहीं होते है।

यहाँ से करे इस क्रेडिट कार्ड के लिये अप्लाई –

तो अब तक आप इस क्रेडिट कार्ड के बारे में जान गये होंगे की इसे बनाने के कितने फायदे है, तो अगर आप इस कार्ड के इन सभी फायदे को लेना चाहते है। और इस कार्ड को बनाना चाहते है, तो आप इस लिंक https://leads.banksathi.com/?h=akwxaGtjMVlOeHUxMUVxNW1GSUJWdz09 पर विजिट कर के इस कार्ड को बना सकते है। जैसे ही आप लिंक पर क्लिक कर के इस कार्ड को बनायेंगे उसके 1-2 हप्ते में Credit Card आपके अड्रेस पर आ जाएगा और आप Credit Card से मिलने वाले फायदे का लाभ ले पायेंगे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे !
Join Now !

यह भी पढ़े – पार्ट/फूल टाइम Paytm के साथ शुरू करे Kyc पॉइंट बिज़नेस ! घर बैठे कमाये 30 हजार रू तक !

More articles

Latest article