Monday, November 28, 2022

SuperSale Partner Business Idea – मात्र 5 हजार के इन्वेस्टमेंट से कर सकते है यह बिज़नेस ! घर बैठे कर सकेंगे कमाई

Must read

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !

SuperSale Partner Business Idea

SuperSale Partner, Business Idea, Business, Cashify, Low Budget Business Idea,

SuperSale Partner Business Idea – अगर आप एक ऐसा बिज़नेस शुरू करने की सोच रहे है, जिसे आप बहुत ही कम इन्वेस्टमेंट में और मोबाइल की मदद से घर बैठे कर सके। तो इस पोस्ट में बने रहे, पोस्ट में हम आपको एक ऐसे ही जबरदस्त बिज़नेस के बारे में बताने वाले है, जिसे आप बहुत कम इन्वेस्टमेंट से घर बैठे कर सकते है।

SuperSale Partner से करे घर बैठे Business –

अगर आपके पास बिज़नेस करने के लिये बहुत ज्यादा पैसे नहीं है, और आप बिज़नेस करने के लिये बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट भी नहीं करना चाहते है, तो ऐसे में आप SuperSale Partner से जुड़ सकते है, और बहुत ही कम इन्वेस्टमेंट में अपना एक नया बिज़नेस शुरू कर सकते है।

SuperSale Partner यह Cashify कंपनी का App है, और इस App के माध्यम से आप पुराने फ़ोन की Selling का Business कर सकते है, और बदले में बहुत अच्छी कमाई कर सकते है।

यह भी पढ़े – NSDL ब्रांच ID लेकर फिंगरप्रिंट से बनाये पैन कार्ड और कमाए महीने के हजारो रू ! 

लोगो को ये सुविधाए दे सकते है घर बैठे –

आज के समय में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो मोबाइल फ़ोन का यूज न करता होगा। और इसी वजह से देखा जा रहा है, मोबाइल फ़ोन की डिमांड दिनों दिन काफी बढ़ते जा रही है। तो ये जो मोबाइल फ़ोन की डिमांड है, इसे पूरी करने के लिए लोग नया मोबाइल खरीदते है या तो वे पुराना सेकेंडहैंड मोबाइल खरीदते है।

पर ऐसे बहुत कम लोग है जो नया मोबाइल खरीद पाते है, क्यूंकि ज्यादातर लोगो के पास पैसे नहीं होते है, जिससे की वे नया मोबाइल खरीद सके। और ऐसी कंडीशन में वे पुराना मोबाइल खरीदते है। तो ये जो SuperSale Partner App है इसकी मदद से आप लोगो को पुराने मोबाइल खरीदवा सकते है, और बदले में एक मोबाइल पर 15 से 20 % तक कमीशन कमा सकते है।

मात्र 5 हजार के इन्वेस्टमेंट से कर सकते है यह बिज़नेस –

आज के समय में अगर हम बिज़नेस करने के बारे में सोचे तो हमें बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट की जरुरत होती है। लेकिन ये जो SuperSale Partner बिज़नेस है, इसे आप मात्र 5 हजार से भी शुरू कर सकते है। और इस बिज़नेस की अच्छी बात यह है की इसे करने के लिये आपको दुकान लेने की भी जरुरत नहीं होती है, जिसके कारण ज्यादा इन्वेस्टमेंट होने का सवाल ही नहीं उठता है। और यह ऐसा बिज़नेस है जिसे आप घर से भी कर सकते है।

यह भी पढ़े – इस बिज़नेस से कमाये 7-8 महीने में ही लाखो रूपये ! बहुत कम लोग कर रहे है, इस बिज़नेस को !

Business करने के लिये ये डॉक्यूमेंट की होंगी जरुरत –

SuperSale Partner App से बिज़नेस करने के लिये आपके पास GST रजिस्ट्रेशन, Shop & Establishment रजिस्ट्रेशन या Udyog Aadhaar इनमे से कोई एक डॉक्यूमेंट होना चाहिये। इसके अलावा आपको आईडी प्रूफ के लिये Aadhaar Card, Voter Id, Driving License, Passport इनमे से कोई एक डॉक्यूमेंट देना होगा। साथ ही आपको Pan Card भी देना होगा।

ऐसे शुरू करे SuperSale Partner के साथ यह बिज़नेस –

तो अगर आप SuperSale Partner के साथ जुड़ कर बिज़नेस करना चाहते है, तो ऐसे में आप Google Play स्टोर से SuperSale App डाउनलोड कर सकते है, और App में Sign Up कर के इस बिज़नेस को आज से ही शुरू कर सकते है।

Note :- अगर आप SuperSale App में Sign Up करते है, तो ये HMNQTIB0 Referal Code दाल कर Sign Up करे ! इससे आपको 250 Coins मिलेंगी जिसकी 1 कॉइन की वैल्यू 1 रू होती है।

इस बिज़नेस से जुडी ज्यादा जानकारी के लीये आप निचे दिया वीडियो भी देख सकते है !

ऐसे ही बिज़नेस आईडिया के लिये क्लिक करे – Click Here

Note :- अगर आप SuperSale App में Sign Up करते है, तो ये HMNQTIB0 Referal Code दाल कर Sign Up करे ! इससे आपको 250 Coins मिलेंगी जिसकी 1 कॉइन की वैल्यू 1 रू होती है।

यह भी पढ़े – बिना इन्वेस्टमेंट मोबाइल से शुरू करे क्रेडिट कार्ड का यह बिज़नेस ! मोबाइल से घर बैठे कमाओगे हजारो रूपये !

More articles

Latest article