Friday, October 7, 2022

Cashback SBI Card – क्या SBI कर रहा है, ग्राहकों के साथ Scam ! सामने आई कार्ड को लेकर ये बड़ी बात

Cashback SBI Card

Cashback SBI Card – कुछ दिन पहले State Bank Of India (SBI) ने एक धमाकेदार क्रेडिट कार्ड लांच किया था। और इस कार्ड कार्ड का नाम Cashback SBI Card रखा गया था। इस कार्ड की सबसे अच्छी बात यह थी की इस कार्ड से अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते है, तो आपको 5% कैशबैक दिया जाता था। लेकिन अभी हॉल ही में इस कार्ड में हुई एक बड़ी गड़बड़ी निकल कर आ रही है।

WhatsApp Group ज्वाइन करे !
Join Now !

कैशबैक SBI क्रेडिट कार्ड पहले साल फ्री था –

ये जो Cashback SBI Credit Card एसबीआई की तरफ से दिया जा रहा था। इसकी टर्म एंड कंडीशन में SBI ने साफ साफ बोला था की इस कार्ड की कोई भी जोइंनिंग फ़ीस नहीं ली जायेंगी। बल्कि दूसरे साल से 999 रूपये + Tax एनुअल चार्जेज के हिसाब से लिया जाएगा।

यह भी पढ़े – इस कार्ड के जरिये कमा सकते है, हर महीने 10 हजार रू ! SBI ने लांच किया नया Credit Card !

SBI पहले साल से ही लगाने लगा है चार्ज –

कुछ लोगो ने जैसे ही इस कार्ड के बारे में सुना था, वैसे ही उन्होंने इस कार्ड को बनाने के लिये अप्लाई कर दिया था। लेकिन Card के अप्लाई कर देने के बाद काफी सारे लोगो का कहना है की जैसे ही उन्होंने कार्ड के लिये अप्लाई किया है। वैसे ही अप्लाई करने के 1 से 2 दिन के बिच लोगो का स्टेटमेंट जनरेट हो गया। और उन्हें मैसेज भी आ रहा है, जिसमे उनसे 999 + GST याने की 1179 रूपये लिये जाने की बात कही है।

SBI की तरफ से जो स्टेटमेंट लोगो को भेजा जा रहा है, इसकी कॉपी आप निचे फोटो में देख सकते है।

यह भी पढ़े – इस एप्प से बनाये बिना इनकम प्रूफ और सिबिल स्कोर के क्रेडिट कार्ड ! FD पर ऐसे पाये !

इस वजह से लग रहा है की SBI ने स्कैम किया है –

तो जैसे ही लोगो ने देखा की उनसे पहले वर्ष से ही Cashback SBI Credit Card के बदले चार्ज लेना शुरू कर दिया है। और टर्म्स एंड कण्डीशन में पहले वर्ष से चार्ज लेने की बात नहीं कही है। तो इसी को देखने पर लोगो ने Twitter पर इसके बारे में Twitt करना शुरू कर दिया और लोगो को लगने लगा की SBI ने उनके साथ स्कैम किया है।

SBI नहीं कर रहा है, कोई Scam –

SBI एक सरकारी बैंक है और वह किसी के भी साथ Scam नहीं करेंगी, पर अभी ये जो Cashback SBI Credit Card से सम्बंधित समस्या देखने को मिल रही है, इसकी वजह Technical Erorr है। कई बड़ी बड़ी कंपनी में ऐसा Erorr देखने की मिलता है। तो अगर आपने भी SBI के इस कैशबैक कार्ड के लिये अप्लाई किया है, और आपके साथ भी कुछ ऐसी घटना हो गयी है। तो आप टेंशन फ्री रहे। जल्द ही SBI Team इस Erorr को ठीक कर देंगी। और अगर गलती से आपके पैसे कट गए है, तो आपके पैसे बैंक की तरफ से रिटर्न कर दिए जायेंगे।

WhatsApp Group ज्वाइन करे !
Join Now !

यह भी पढ़े – ख़रीदे Rechargeable LED लाइट ! लाइट नहीं होने पर जलते रहेगा 4 घंटे तक

careerbhaskar
careerbhaskarhttps://www.careerbhaskar.com/
करियर भास्कर हिंदी ब्लॉग/वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आपको Useful Info, Jobs, Yojna, Earn Money, और Apps और Portal की Update मिलती है ! Note :- careerbhaskar.com का किसी भी दूसरी संस्था या वेबसाइट से कोई सम्बन्ध नहीं है !
RELATED ARTICLES
ऐसी ही उपयोगी जानकारी के लिये हमसे जुड़े!
WhatsApp Group - Join
Telegram Channel - Join
Youtube Channel - Subscribe

Most Popular